BJP विधायक के फ्लैट में कर्मचारी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, पुलिस ने तफ्तीश शुरू की

Share this

Lucknow News: यूपी के लखनऊ में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट पर रविवार देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई और फंदे से शव को उतारा। हालांकि, अभी तक खुदकुशी करने की वजह का पता नहीं चल सका है।मृतक का नाम श्रेष्ठ त्रिपाठी है और उसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है।

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले मृतक श्रेष्ठ तिवारी ने अपने एक जानकार को फोन कर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। जिस व्यक्ति को उसने फोन किया था, उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को बीजेपी विधायक के फ्लैट नंबर 804 पर भेजा गया। दरवाजा अंदर से बंद था।पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो श्रेष्ठ फंदे पर लटका हुआ मिला।पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। हाल के दिनों में श्रेष्ठ ने किन लोगों से मोबाइल पर बात की। इसकी भी कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

वह किस बात से परेशान था, इसको लेकर पुलिस उसके दोस्तों से भी संपर्क कर रही है। हालांकि, इस संबंध में विधायक योगेश शुक्ला की तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा फैल गया है।आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीजेपी विधायक के मीडिया सेल में काम करते थे। रविवार रात वह फ्लैट में अकेले थे। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Posts