टीवी पर फिर शुरू होगा ‘देख भाई देख’,’हीरामंडी’ एक्टर शेखर सुमन ने दिया बड़ा हिंट

Share this

मुंबई : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नजर आ चुके एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) इन दिनों अपने किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस रिलीज में वह अय्याश नवाब ‘जुल्फिकार’ का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने अपने फैंस को एक खुशखबरी भी दी है।

आपको याद होगा अभिनेता के करियर का अहम हिस्सा जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘देख भाई देख’ रहा है, जिसने उन्हें अपार लोकप्रियता दिलाई थी। इसके अलावा टॉक शो मूवर्स एंड शेकर्स ने उनकी लोकप्रियता में इजाफा किया था। अब खबर है कि एक बार फिर अभिनेता ये शो वापस लेकर आ रहे हैं।

पुराने शोज के लेकर क्या बोले शेखर सुमन
शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने न्यूज18 शोशा में मूवर्स एंड शेकर्स के वापसी का संकेत दिया है। इसके अलावा देख भाई देख की वापसी की संभावना भी जताई है। अभिनेता ने कहा है कि वो जहां भी जाता है तो लोग उनसे इन शोज के बारे में पूछते हैं। ऐसे में उन्होंने इस शोज को फिर से लाने का मन बनाया है।
आगे अभिनेता ने कहा है कि, शो की वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि बातचीत शुरू हो चुकी है और मूवर्स एंड शेकर्स का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफार्म होगा। उनका लक्ष्य शो को बड़े पैमाने पर वापस लाना है, क्योंकि इसकी खास विरासत है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

90 के दशक के सुपरहिट थे ये शो
बता दें, मूवर्स एंड शेकर्स का प्रसारण 1997 में टीवी पर हुआ था। जो साल 2001 तक प्रसारित हुआ और इसमें विभिन्न मशहूर हस्तियों के इंटरव्यू शामिल रहे। तो वहीं देख भाई देख साल 1993 में आया था, जिसका निर्माण जया बच्चन ने किया था और इसमें नवीन निकोल, फरीदा जलाल, भावना बलसावर, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, एनके शिवपुरी, विशाल सिंह, उर्वशी ढोलकिया और नताशा सिंह सहित अन्य ने फेमस कलाकार शामिल थे।

Related Posts