, ,

रायपुर के गांधी मैदान में पूर्व सीएम पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा- रमन सिंह से बड़ा भ्रष्टाचारी छत्तीसगढ़ में कोई नहीं…

Share this

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तरीख का ऐलान होते ही, प्रदेश में सियासी पारा चरम पर है. कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टाीयां चुनाव जीतने के लिए पूरा दम लगा रहीं है. बड़े नेता लगातार जनसभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में साीएम भूपेश बघेल ने रायपुर के गांधी मैेदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने भाजपा पर जम कर हमला बोला. सीएम ने कहा कि इनके 15 साल के राज में खदान, धान और चावल तक को लुटाने और कमीशन खाने का काम हुआ.

सीएम ने कहा कि धोखे से अगर भाजपा सरकार आ गई तो सरकारी कर्मचारियों का ओपीएस बंद हो जाएगा और इसके लिए आप तैयार रहिए. इस कारण से आप को 17 तारीख को पंजा में बटन दबाना है. कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने आजादी की लड़ाई हिंदुस्तान के लुटेरों से लड़ी थी.

रमन सिंह पर जम कर बरसे सीएम बघेल

चुनावी सभा में सीएम बघेल पूर्व सीएम रमन पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा कि रमन सिंह से बड़ा भ्रष्टाचारी छत्तीसगढ़ में कोई नहीं है. उनके शासन में लोग परेशान थे. हमारी सरकार ने हर वादा पूरा किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताने की अपील की.

Related Posts