बलौदाबाजार: रॉन्ग साइड जाने से मना करने पर दबंगई, बाइक सवार बदमाशों ने युवक को जमकर पीटा, पुलिस ने किया केस दर्ज

Share this

बलौदाबाजार। जिले में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसकी बानगी आज सिमगा थाना क्षेत्र जय स्तंभ चौक के पास देखने मिली. यहां 3 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रॉन्ग साइड गुजर रहे थे. इसी दौरान जब एक युवक ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद युवक ने अपने परिजन और ग्रामीणों के साथ सिमगा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम सुकालु ध्रुव है जो की सिमगा के ग्राम हरिनभट्ठा का रहने वाला है. आज वह सिमगा से वापस अपने गांव लौट रहा था. इसी दौरान 3 युवक एक मोटरसाइकिल में सवार होकर जय स्तंभ चौक के पास रांग साईड से चल रहे थे.

इस दौरान जब सुकालु ने उन्हें रॉन्ग साइड में गाड़ी चलाने से मना किया तो तीनों भड़क उठे. इसके बाद तीनों ने मिलकर सुकालु की बेल्ट और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए.

गौरतलब है कि सिमगा थाना क्षेत्र में बदमाशों के बुलंद हौसलों पर लगाम लगा पाना अब पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है। इलाके में इन दिनों चोरी और मारपीट जैसी घटनाएं बढ़ रही है, जिससे साफ़ पता चल रहा है कि उन्हें पुलिस बिलकुल भी भय नहीं है. अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस कितने समय में अपराधियों को पकड़ने में कामयाब होती है.

Related Posts