,

बलौदाबाजार: पत्थर से कुचलकर शख्स की बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस हिरासत में एक संदिग्ध

Share this

बलौदाबाजार। जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाटापारा शहर में एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, भाटापारा शहर थाना क्षेत्र में बीती रात माता देवालय वार्ड के शांतिनगर में एक 50 वर्षीय व्यक्ति अखिलेश यादव की रक्त रंजित लाश मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मिल में मजदूरी का काम करता था.

मामले में थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि घटना रात लगभग दो बजे के आसपास की है. पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अखिलेश यादव की लाश पड़ी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंच कर जांच में जुट गई. फिलहाल घटना कैसे हुई और क्यों हुई यह पता नहीं चला है. मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं और घटना स्थल के पास एक बड़ा पत्थर मिला जिस पर खून के निशान मिले हैं. जिसे देखकर लगता है कि पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है.

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. बता दें कि भाटापारा शहर थाना क्षेत्र में आए दिन चाकूबाजी, मारपीट की घटनाएं होते रहती है. जिसका प्रमुख कारण नशे को माना जा रहा है. आज की घटना भी उसका एक कारण हो सकता है, जिसका खुलासा पुलिस की जांच के बाद हो पाएगा.

Related Posts