मनोरंजन

बैक टू बैक छत्तीसगढ़ आएंगे बॉलीवुड एक्टर्स:स्वरा भास्कर, राजपाल यादव, जूही परमार जैसे स्टार्स पहुंचेंगे

Share this

रायपुर 14 नवम्बर 2022: राजधानी रायपुर और इसके आस-पास के इलाकों में जल्द ही बॉलीवुड स्टार्स का आना-जाना शुरू होने वाला है। नवंबर और दिसंबर के पूरे महीने बैक टू बैक छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड फिल्म समेत वेब सीरीज की शूटिंग होने जा रही है।

छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि आने वाले 2 महीनों में स्वरा भास्कर, राजपाल यादव, जूही परमार, जैसे सितारे अपनी शूटिंग के सिलसिले में छत्तीसगढ़ आएंगे।

गौरव द्विवेदी ने आगे बताया कि यह शूटिंग रायपुर के अलावा, कवर्धा, दुर्ग-भिलाई खैरागढ़, जशपुर जैसे शहरों में होगी। इन फिल्म से जुड़ी यूनिट्स ने लोकेशंस की निगरानी कर ली है। कुछ लोकेशंस की रेकी अभी बाकी है,जिसे नवंबर में पूरा करने के बाद दिसंबर में शूटिंग शुरू हो जाएगी।

वेब सीरीज और उनके शेड्यूल

मुंबई के फिल्म मेकर आकाश आदित्य शबरी का मोहन बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं । 16 नवंबर से इसकी शूटिंग खैरागढ़ में शुरू होने जा रही है । इसमें जूही परमार राजपाल यादव, सोहेला कपूर जैसे स्टार नजर आएंगे। कांकेर और कवर्धा में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी।

दिसंबर में आरा की अनारकली फिल्म के निर्देशक अविनाश दास मुनुरेन वेब सीरीज की शूट छत्तीसगढ़ में करेंगे। इसमें उषा जाधव जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग कलाकार नजर आएंगी । इसे जशपुर में शूट किया जाएगा।

एक नए कांसेप्ट की वेब सीरीज मिसेस फलानी शूट करने के लिए मनीष किशोर रायपुर आएंगे । इस वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं ।इसमें वह अलग अलग नौ किरदार निभाती दिखेंगी। रायपुर और आसपास के इलाकों में इस फिल्म की लोकेशन से देखी जा रही है । दिसंबर में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो सकती है।

अप्रैल में अनारकी का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। इस वेब सीरीज का दूसरा शैड्यूल 17 नवंबर से रायपुर और आसपास के इलाकों में फिर से शुरू होगा। इस बार दुर्ग-भिलाई और खैरागढ़ में भी इस वेब सीरीज की शूटिंग की जाएगी । इस प्रोजेक्ट से फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया भी जुड़े हुए हैं।

पिछले महीने आए थे अक्षय

पिछले महीने ही तीन-चार दिनों के शेड्यूल के साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग करने रायगढ़ पहुंचे हुए थे। जिंदल हवाई पट्टी पर उन्होंने अपनी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए थे । अक्षय की अपकमिंग फिल्म एयरलाइंस लॉन्च करने वाले एयरफोर्स के एक कैप्टन की कहानी पर आधारित है यह एक साउथ फिल्म का हिंदी रिमेक बताया जा रहा है।

अक्षय कुमार की शूटिंग देखने फैंस की भीड़ जमा हो गई

लोग अक्षय-अक्षय का शोर मचाने लगे। ये देख अक्षय कुमार ने भी मस्ती की। वो उछलकर फैंस के करीब पहुंच गए लोगों से हाथ मिलाया था। छत्तीसगढ़ के लोगों का भरपूर प्यार अक्षय कुमार को मिल रहा था। सिंधी कॉन्सिल ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष नितीन कृष्णानी में फिल्म एक्टर अक्षय कुमार के लिए अपनी मर्सिडीज गाड़ी भेजी थी।अभिनेता अक्षय कुमार साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक की शूटिंग छत्तीसगढ़ में कर रहे हैं। इस फिल्म को कई राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं। अब हिंदी में इसका रीमेक बनाया जा रहा है।