Samsung

नए फोन्स के मार्केट में आते ही धड़ाम से गिरी Samsung के इन दो 5G स्मार्टफोन की कीमत, बिना देरी के फट से उठाए लाभ

Share this

मोबाइल न्यूज़ डेस्क – सैमसंग ने हाल ही में अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 6 लॉन्च किया है। इस फोन का यूजर्स को काफी समय से इंतजार था। फोन के लॉन्च होने के बाद अब कंपनी ने अपने 2 नए स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर दी है, जिसमें दो 5G फोन शामिल हैं।

इन स्मार्टफोन के नाम Samsung Galaxy A55 5G और Samsung Galaxy A35 5G हैं। ये ऑफर कंपनी की वेबसाइट पर शानदार बैंक ऑफर के साथ उपलब्ध हैं। कंपनी जहां स्टूडेंट्स को 6 प्रतिशत की छूट दे रही है, वहीं सभी यूजर्स को भी बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके साथ ही अगर आप एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको शानदार डील मिलने वाली है।

Samsung Galaxy A55 5G

सबसे पहले बात करते हैं Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन की। 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 45,999 रुपये है। सेल में आप इसे 3 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस छूट के लिए आपको SBI या HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा सैमसंग शॉप से ​​शॉपिंग करने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्टूडेंट्स को 6 फीसदी का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सैमसंग एक्सिस कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत 20,000 रुपये तक कम करा सकते हैं। इसके साथ ही फोन के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग का यह फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन के कैमरे की बात करें तो फोन का रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जबकि फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

सैमसंग गैलेक्सी A35 5G
दूसरे फोन सैमसंग गैलेक्सी A35 फोन की बात करें तो इस फोन की कीमत 33,999 रुपये है। इस फोन को भी आप 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी इस फोन पर 70 प्रतिशत बायबैक भी दे रही है, जिसके प्लान की शुरुआत 499 रुपये से होती है। सैमसंग शॉप से ​​शॉपिंग करने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी इस फोन पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस फोन के कैमरे की बात करें तो फोन का रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जबकि फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Related Posts