बड़ी खबरमनोरंजन

Animal Box Office Collection: गदर-2 को पीछे छोड़ ‘एनिमल’ ने रचा इतिहास, 10वें दिन किया ताबतोड़ कलेक्शन

Share this

Animal Box Office Collection: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ने इन दिनों थिएटर्स में इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के 10 वें दिन भी दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की है। वहीं जिस रफ्तार से एनिमल की कमाई का ट्रेंड आगे बढ़ रहा है उससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ और ‘पठान’ को सीधे टक्कर देने वाली है। इस फिल्म की कमाई पहले वीकेंड की तुलना में बहुत ही सॉलिड लेवल पर मेंटेन रही। सिर्फ 10 दिन में ही रणबीर की फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ना शुरू कर दिया है।10 वें दिन का कलेक्शन रहा ज्यादारणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने अपने पहले वीकेंड में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कलेक्शन  किया था। वहीं दूसरे शुक्रवार को 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और शनिवार को फिल्म ने  34 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा यहीं नहीं थमा है।

10वें दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन 37 करोड़ रुपये से ज्यादा हुआ है, यानी दूसरे वीकेंड में फिल्म ने, सिर्फ 55% की गिरावट के साथ, 94 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन कर लिया है। अब 10 दिन में फिल्म का कलेक्शन 433 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। फाइनल कलेक्शन में ये आंकड़ा थोड़ा और ज्यादा पहुंच सकता है।वहीं बता दें कि रणबीर कपूर की इस फिल्म ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 660 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था और रविवार का बॉक्स ऑफिस अनुमान के अनुसार 10 दिन में फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस ग्रॉस 710 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है। इस फिल्म की 10 वें दिन की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि इसने सनी देओल की फिल्म गदर को भी पीेछे छोड़ दिया है।सनी की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 691 करोड़ रुपये का लाइफटाइम ग्रॉस कलेक्शन किया था। वहीं सिर्फ हिंदी वर्जन से ‘एनिमल’ का कलेक्शन 387 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है. इसने ‘दंगल’, ‘संजू’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

दूसरे हफ्ते के अंत में रणबीर की फिल्म, यश की विस्फोटक हिट ‘KGF 2’ को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है, जिसने हिंदी में 435 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ दूसरे सोमवार से भी बॉक्स ऑफिस पर डटे रहने के लिए तैयार नजर आ रही है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की कमाई सॉलिड रहने वाली है और आने वाले गुरुवार तक ये 475 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है। अब सारी नजरें इस बात पर हैं कि ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘गदर 2’ की तरह रणबीर की फिल्म कब 500 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।