बलौदा बजार में आगजनी व तोड़फोड़ के बाद नए कलेक्टर दीपक सोनी और एस पी विजय अग्रवाल ने किया पद भार ग्रहण, पद भार ग्रहण करते ही क्या कहा जरा आप भी सुनिए….

Share this

बलौदा बजार में आगजनी व तोड़फोड़ के बाद नए कलेक्टर दीपक सोनी और एस पी विजय अग्रवाल ने किया पद भार ग्रहण,
पद भार ग्रहण करते ही क्या कहा जरा आप भी सुनिए….

बलौदा बाजार में हुई हिंसक घटना में आगजनी व तोड़फोड़ के बाद कलेक्टर कुमार लाल चौहान और एसपी सदानंद कुमार को हटाकर उनकी जगह नए कलेक्टर के रूप में दीपक सोनी को और नए एसपी के रूप में विजय अग्रवाल की नियुक्ति की गई है। नियुक्ति के पश्चात दोनों ही अधिकारियों ने आज बलोदा बाजार पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान कलेक्टर दीपक सोनी ने संयुक्त जिला कार्यालय का निरीक्षण कर हुए नुकसान के साथ ही जिला कार्यालय में चल रहे मरम्मत कार्य का जायजा लिया।

 

साथ ही मरम्मत कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही सारी व्यवस्थाओं को ठीक काम काज फिर से शुरू किया जाएगा। साथ ही जिले वासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। साथ ही एसपी विजय अग्रवाल ने एसपी कार्यालय का निरीक्षण कर घटना में हुई क्षति की जानकारी ली।

इस बीच मीडिया से बातचीत कर बताया राज्य सरकार के आदेश का पालन करते हुए पुलिस अधीक्षक के रूप में ज्वाइन किया हूं। पदभार ग्रहण करने के बाद सहयोगियों के साथ बातचीत करके पूरे घटना की जानकारी लेंगे और ऐसी व्यवस्था कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल हो सके। साथ ही जिले वासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

Related Posts