, , ,

वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में जय श्री राम के नारे के साथ भाषण शुरू

Share this

आरा : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एनडीए के प्रत्याशी आरके सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को आरा पहुंचे।

रमना मैदान स्थित वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में जय श्री राम के नारे के साथ अमित शाह ने अपना भाषण शुरू किया। इस दौरान उन्होंने बाबू वीर कुंवर सिंह की वीरता और उनके त्याग को उन्होंने याद किया। अपने संबोधन के जरिए अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि पांच चरण के चुनाव में एनडीए को 310 सीटें मिल चुकी हैं।

 

लालू-राहुल का सूपड़ा साफ हो चुका है। बिहार में घमंडिया गठबंधन का अकाउंट भी इस बार नहीं खुलने वाला है। अमित शाह ने आरा के प्रत्याशी आरके सिंह के लिए वोट की अपील की और उनकी तारीफ करते हुए कहा कि आरा वालों आपको मोदी जी ने बना-बनाया मंत्री दिया है। उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का मुद्दा उठाया और विपक्ष पर प्रहार किया।

 

गृह मंत्री ने कहा कि लालू जी और घमंडिया गठबंधन डराता है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि लालू जी हम भाजपा के लोग पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते। उन्होंने कहा कि आरा में अगर भाकपा- माले जीत गया तो नक्सलवाद और गोलियां फिर से आएंगी। खेत खलिहान पर कब्जा, अपहरण की इंडस्ट्री आप चाहते हो क्या?

 

अगर माले आया तो पीछे से नक्सलवाद आ जाएगा। अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह की जीत की गारंटी भी दे दी। उन्होंने लालू यादव पर हमला करते हुए लोगों से पूछा कि लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण? आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए विपक्ष को उन्होंने घेरा और कहा कि अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस, लालू यादव और ममता बनर्जी पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं।

मुसलमानों को आरक्षण देने का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी हैं दलित, आदिवासी और पिछड़ा-अति पिछड़ों के आरक्षण को हम हाथ नहीं लगाने देंगे। ये जो मुस्लिम आरक्षण करना चाहते हैं। आप 400 पार करा दो। मुस्लिम आरक्षण रद्द करके पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम भाजपा करेगी।

उन्होंने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेल पिलावन लाठी घूमावन और बाहुबलियों का कभी यहां राज था। आपको फिर से वही जंगलराज चाहिए क्या? फिरौती की इंडस्ट्री और हत्या और गैंगवॉर चाहिए क्या? अमित शाह ने कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी पीएम हैं तब तक बिहार में जंगलराज नहीं आ सकता।

अमित शाह ने कहा कि लालू जी का पूरा जीवन परिवार के लिए ही गया। यहां यादव समाज भी गलत मुगालते में है कि लालू जी यादव के लिए काम करते हैं। लालू के दोनों लाल बिहार में मंत्री बने। एक पुत्री राज्यसभा सांसद बनी। एक पुत्री को सारण में उम्मीदवार बनाया।

राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया। राबड़ी देवी के दोनों भाई को भी सांसद बना दिया लालू जी ने। आपके लिए लालू यादव पास कोई जगह नहीं है। अगर पिछड़ों के लिए सम्मान होता तो कर्पूरी ठाकुर को कब का भारत रत्न मिल गया होता। पर नरेंद्र मोदी ने ये करके पिछड़ों का सम्मान किया है।

Related Posts