रायपुर : जल आवंटन के पूर्व स्थल परीक्षण और भौतिक सत्यापन के निर्देश : औद्योगिक प्रयोजन के लिए भू-जल के उपयोग पर होगी कार्रवाई   |   रायपुर : रायपुर आबकारी कार्यालय में पदस्थ सहायक जिला आबकारी अधिकारी जे.पी.एन. दीक्षित को शासकीय कर्तव्यों में लापरवाही बरतने के फलस्वरूप निलम्बित कर दिया गया है   |   रायपुर : मुख्यमंत्री ने दी मकर संक्रांति, लोहड़ी और पोंगल की शुभकामनाएं   |   नई दिल्ली - आलोक वर्मा को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक पद से गुरुवार को हटा दिया गया।   |   नई दिल्ली - दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे विश्व पुस्तक मेले में गुरुवार को राजकमल प्रकाशन के स्टॉल जलसाघर` में लगा लेखकों का जमघट   |   नई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शुक्रवार से शुरू हो रहे राष्ट्रीय परिषद के दो दिवसीय सम्मेलन में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तय होगा एजेंडा   |   रायपुर - नशीली सीरप जब्त, एक गिरफ्तार सिविल लाईन थाने का इलाके का मामला   |   रायपुर - तेलीबांधा थाना इलाके के काशीरामनगर में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति से मारपीट का मामला सामने आया है।   |   रायपुर - पुरानी बस्ती थाना इलाके से 5 दिनों से नाबालिग लड़का लापता है। लड़के की मां ने मामले में शिकायत की है।   |   बलोदा बाजार भाटापारा ट्रक यार्ड में हज़ारो रुपये एवम मोबाइल लूट के मामले सुहेला पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार   |  

 

राजनीति

Share
24-December-2018
Posted Date

पत्रकार खबरीलाल रिपोर्ट ::- पाटन के सभा मे भूपेश ने कहके भी नहीं कहा मंत्री बनने वाले का नाम, उपस्थितों ने साजा विधायक को देने लगे बधाई।।

छग के पाटन से नव निर्वाचित विधायक व वर्तमान में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाटन के एक सभा को संबोधित करते हुए उपस्थित अन्य नेतागण व जन सैलाब के उद्देश्य से कहा कि आप सभी शपथ ग्रहण सभा हेतु सादर आमंत्रित हैं तथा यह भी कहा कि मंच पर एक सम्मानीय विधायक हैं जो मंत्री बन रहे हैं। बस इशारा मिलना ही था कि लोगों ने मंच पर उपस्थित साजा विधानसभा क्षेत्र से 7 बार के विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व नेता प्रतिपक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रविन्द्र चौबे को बधाई देने लगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अन्य मंत्री बनने वाले विधायकों का नाम नहीं लिया अपितु संकेत जरूर दिए। पत्रकार खबरीलाल ने दूरभाष पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व विधायक रविन्द्र चौबे से संपर्क किया तो रविन्द्र चौबे ने अभी कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा कि कल 25 दिसंबर को शपथ ग्रहण पश्चात ही कुछ बोलेंगे। उन्हें जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इशारों को देखते हुए बधाई दिया तो वे सहर्ष स्वीकार किये। ज्ञात हो कि 25 दिसंबर को भूपेश की टीम में 10 नए मंत्री शपथ लेंगे तथा इससे पहले भूपेश बघेल सहित ताम्रध्वज साहू और टीएस बाबा ने शपथ ले लिए हैं। कल के शपथ ग्रहण पश्चात भूपेश की टीम पूरी हो जाएगी और सभी कमर कसकर चुनावी वादों को पूरा करने में मैदान पर ट्वेंटी - ट्वेंटी खेलने उतर जाएंगे क्यों कि किसानों के साथ साथ विपक्ष और आम जनता की नजर भूपेश एंड टीम पर होगी जिसके आधार पर लोकसभा चुनाव परिणाम में असर पड़ सकता है।

राजनीति » More Photo

राजनीति » More Video

LEAVE A COMMENT