भाजपा ने जारी कि उम्मीदवारों की लिस्ट राजनांदगांव लोकसभा सीट से संतोष पांडे को बनाया गया लोकसभा का उम्मीदवार..   |   जांजगीर चापा- संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश हसौद थाना क्षेत्र मल्दा-डोमाडीह मार्ग कि घटना   |   राजनांदगांव ब्रेकिंग-- कांग्रेस ने की लोकसभा उम्मीदवार कि घोषणा, राजनांदगांव लोकसभा सीट से भोलाराम साहू को दिया टिकट..भोलाराम साहू खुज्जी के पूर्व विधायक..साहू वोटरों को साधने की कोशिश   |   समाचार या शिकायत के लिए BBN24 हेल्पलाइन नंबर 8358851367   |   अवैध शराब पर शिवरीनारायण पुलिस की कार्यवाही ,52 पाव देशी लाल शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार   |   बीजापुर - 5 स्थायी वारंटी नक्सली गिरफ्तार।   |   राजनांदगांव ब्रेकिंग UPDATED --एक वर्दीधारी नक्सली महिला ढेर,कार्बन मशीन गन के साथ...   |   राजनांदगांव -- गातापार थाना क्षेत्र के भावे जगंल मे पुलिस नक्सली मुठभेड़..पिछले आधे घंटे से दोनों तरफ से रुक-रुक कर हो रही फायरिंग..   |   पानी में डूबने से हाथी की मौत , महासमुन्द के अछोला का मामला   |   डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कोलेन्द्रा में मां और बेटे की हत्या ,गांव मे दहशत का महौल   |  

 

राजनीति

Share
24-December-2018
Posted Date

पत्रकार खबरीलाल रिपोर्ट ::- पाटन के सभा मे भूपेश ने कहके भी नहीं कहा मंत्री बनने वाले का नाम, उपस्थितों ने साजा विधायक को देने लगे बधाई।।

छग के पाटन से नव निर्वाचित विधायक व वर्तमान में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाटन के एक सभा को संबोधित करते हुए उपस्थित अन्य नेतागण व जन सैलाब के उद्देश्य से कहा कि आप सभी शपथ ग्रहण सभा हेतु सादर आमंत्रित हैं तथा यह भी कहा कि मंच पर एक सम्मानीय विधायक हैं जो मंत्री बन रहे हैं। बस इशारा मिलना ही था कि लोगों ने मंच पर उपस्थित साजा विधानसभा क्षेत्र से 7 बार के विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व नेता प्रतिपक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रविन्द्र चौबे को बधाई देने लगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अन्य मंत्री बनने वाले विधायकों का नाम नहीं लिया अपितु संकेत जरूर दिए। पत्रकार खबरीलाल ने दूरभाष पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व विधायक रविन्द्र चौबे से संपर्क किया तो रविन्द्र चौबे ने अभी कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा कि कल 25 दिसंबर को शपथ ग्रहण पश्चात ही कुछ बोलेंगे। उन्हें जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इशारों को देखते हुए बधाई दिया तो वे सहर्ष स्वीकार किये। ज्ञात हो कि 25 दिसंबर को भूपेश की टीम में 10 नए मंत्री शपथ लेंगे तथा इससे पहले भूपेश बघेल सहित ताम्रध्वज साहू और टीएस बाबा ने शपथ ले लिए हैं। कल के शपथ ग्रहण पश्चात भूपेश की टीम पूरी हो जाएगी और सभी कमर कसकर चुनावी वादों को पूरा करने में मैदान पर ट्वेंटी - ट्वेंटी खेलने उतर जाएंगे क्यों कि किसानों के साथ साथ विपक्ष और आम जनता की नजर भूपेश एंड टीम पर होगी जिसके आधार पर लोकसभा चुनाव परिणाम में असर पड़ सकता है।

राजनीति » More Photo

राजनीति » More Video

LEAVE A COMMENT