नई दिल्ली - मुख्यमंत्री का नाम फाइनल दोपहर तक चार्टर प्लेन से रायपुर पहुंचेंगे कांग्रेसी दिग्गज, छत्तीसगढ़ आने के बाद तय होगा मुख्यमंत्री का नाम   |   नई दिल्ली - मुख्यमंत्री पद के सभी दावेदार पहुंचे राहुल गांधी के बंगले ताम्रध्वज,टी एस सिंहदेव भूपेश बघेल व महंत बंगले के अंदर तो शिव डहरिया, देवेंद्र यादव, जयसिंह अग्रवाल बंगले के बाहर है मौजूद   |   रायपुर - सार्वजनिक स्थान पर सरेआम शराब पीते गंज थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया   |   रायपुर - मुजगहन थाना इलाके के ग्राम सिवनी में युवक से बिना किसी कारण गाली गलौज मारपीट का मामला सामने आया है   |   तेलंगाना: के. चंद्रशेखर राव ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ   |   रायपुर - कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, राहुल गांधी थोड़ी देर में करेंगे सीएम का फैसला   |   रायपुर - सत्ता पलट होते ही प्रशासनिक विभागों में मची खलबली, DSP की मौजूदगी में खुफिया विभाग ने जलाए कई अहम दस्तावेज   |   रायपुर - भूपेश बघेल के बंगले पर आपस में भिड़े समर्थक, जमकर हुई मारपीट   |   रायपुर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के दुर्ग स्टेशन से प्रारंभ होने वाली ट्रेनों की सफाई के लिए आधुनिक, ’स्वचालित कोच वाशिंग प्लांट’की स्थापना जल्द   |   बलौदा बज़ार भाटापारा - कलेक्टर ने धान उठाव के कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश डीमओ को कहा ज्यादा से ज्यादा अब तक 1.98 लाख मीटरिक टन धान की हुई खरीदी   |  

 

राजनीति

Share
16-November-2018
Posted Date

खबरीलाल रिपोर्ट (16-11-2018, कवर्धा)::- आज मैं भरोसा लेकर जा रहा हूँ और चयन से सोऊंगा की पंडरिया और कवर्धा की सीट पर कमल खिलेगा - डॉ रमन।।

कवर्धा में विशाल रोड शो करने के पश्चात डॉ रमन ने अपने गृह नगर कवर्धा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि - आज मैं भरोसा लेकर जा रहा हूँ कि कवर्धा जिले की जनता पंडरिया से भाजपा प्रत्याशी मोतीराम चंद्रवंशी और कवर्धा विधानसभा से प्रत्याशी अशोक साहू को आप सभी अपना आशीर्वाद प्रदान कर जबरदस्त लीड के साथ दोनों विधानसभा में कमल खिलाएंगे। कल तक मुझे थोड़ा थोड़ा था कि 2 हजार, ढाई हजार लीड से क्या होगा पर आज के रोड शो और अपार जनसमर्थन देखकर भरोसा हो गया कि आप सभी मिलकर दोनों विधानसभाओं में अवश्य कमल खिलाएंगे। चुटकी लेते हुए डॉ रमन ने अपने शैली में कहा कि कांग्रेस के हमारे मित्र गंगाजल लेकर घूम रहे हैं जो अच्छी बात है लेकिन हमारे छत्तीसगढ़ में गंगाजल का इस्तेमाल कब किया जाता है यह सभी को मालूम है इस पर पूरा परिसर तालियों की गूंज से गूंज उठा । डॉ रमन ने कहा कि यही कवर्धा मुझे पार्षद बनाया, विधायक बनाया, सांसद बनाया, केंद्र में मंत्री बनाया और मुख्यमंत्री भी बनाया। मुझे पूरा भरोसा अपने कवर्धा जिले के जनता के ऊपर है कि वे ज्यादा से ज्यादा लीड से हमारे दोनों प्रत्याशी मोतीराम चंद्रवंशी और अशोक साहू को जिताएंगे। हमारी सरकार आ गयी तो जो विकास अभी हो रहे हैं उसकी रफ्तार आगामी 5 वर्षों के लिए बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। इस सभा मे सांसद अभिषेक सिंह, जिलाध्यक्ष राम कुमार भट्ट, पूर्व विधायक डॉ सियाराम साहू, अन्य वरिष्ठ नेतागण और जनता उपस्थित थे।

राजनीति » More Photo

राजनीति » More Video

LEAVE A COMMENT