ब्रेकिंग न्यूज़ : लोहर्सी और शिवरीनारायण के बीच खरौद मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को ठोकर....   |   रायपुर - विधानसभा में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वन मंत्री मोहम्मद अकबर और पीएचई मंत्री रूद्रकुमार गुरू करेंगे सवालों का सामना….विकास यात्रा के खर्चों को लेकर गरमा सकता है सदन…   |   रायपुर : मुख्यमंत्री आज दामाखेड़ा में आयोजित संत समागम में शामिल होंगे   |   जशपुर:- बगीचा कैलाश गुफा सड़क निर्माण युद्धस्तर पर जल्द किये जाने की मांग को लेकर जनजातीय समाज उतरा सड़कों पर,धरना प्रदर्शन कर आश्रम प्रबन्धन की तानाशाही के खिलाफ खोला मोर्चा,आगामी लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी,   |   रायपुर : कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित वर्तमान परिदृश्य में फेक न्यूज की चुनौतियां’’ विषय पर संगोष्ठी आज   |   रायपुर : जिला निर्वाचन अधिकारियों ने ली मतदान करने की शपथ : सीईओ सुब्रत साहू ने दिलाई शपथ   |   रायपुर : छत्तीसगढ़ का शत-प्रतिशत घर होगा बिजली से रोशन : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और केन्द्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आर.के.सिंह द्वारा सौभाग्य योजना की समीक्षा   |   रायपुर : बस्तर के धुरागांव में होगा विशाल किसान-आदिवासी सम्मेलन : लोहण्डीगुड़ा क्षेत्र के संयंत्र प्रभावित किसानों को मिलेंगे जमीन के दस्तावेज   |   रायपुर - पिछली सरकार के स्वीकृत कामों को रोकने पर विधानसभा में जमकर हंगामा   |   बिलासपुर - मालगाड़ी के बोगी में लगी भीषण आग, ट्रेन का डिब्बा हुआ जलकर खाक बाल-बाल बचे कर्मचारी   |  

 

मनोरंजन

Share
09-October-2018
Posted Date

नये जमाने के बदलते दौर में नशा नाश का जड़ पर आधरित फिल्म हार्टबीट

रायपुर - नये जमाने के बदलते दौर में नवपिढ़ी के बहके कदम यदि एक बार नशे के कुचक्र में फंस गया तो फिर उन अंधेरी गलियों से निकल पाना उनके लिए मुश्किल हो जाता है। जीवन के इसी सच्चाई के इर्द-गिर्द बुनी गईं कहानी है फिल्म 'हार्टबीट'। 
फिल्म के निर्माता नीतू सिन्हा व डायरेक्टर संतोष सोनू है। फिल्म के हीरो रक्षित जाज है जिनके अपोज़िट में सोना द्विवेदी नज़र आएंगी। फिल्म में लवस्टोरी के साथ चंद लम्हो के लिए नशे का लत किस तरह ज़िन्दगी को सर्वनाश कर सकती है। फिल्म का मुहर्त इंद्रप्रस्थ कॉलोनी रायपुर में मोहन सुंदरानी व निर्देशक उत्तम तिवारी के करकमलों से किया गया। फिल्म के असोसिएट डायरेक्टर आदिश कश्यप है। कैमरा शिवा ने सम्हाला है और फाइट डायरेक्टर जॉनसन अरुण का है। कोरियोग्राफी नंदू तांडी ने किया है।फिल्म के कैमरामैन मयंक कौसिक है |  फिल्म में  संगीत पक्ष पर भी विशेष ध्यान दिया गया है, क्योंकि फिल्मो में सदैव ही गीत संगीत सबसे मजबूत पक्ष होता है। फिल्म के डायरेक्टर संतोष सोनू बताते है कि वे लम्बे समय से फिल्म क्षेत्र से जुड़े हुए है और बतौर निर्देशन यह उनकी पहली मूवी है जो कि उनके लिए यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। नशा समाज की सबसे बड़ी बुराई है, जिसके चंगुल में बहक कर युवा वर्ग आसानी से आ जाते है। जब तक वे समझ पाते हैं की नाश नाश का जड़ है तब तक बहुत देर हो चुकी रहती है। इसी थीम पर आधारित हमारी फिल्म 'हार्टबीट' नये संदेश के साथ नई पीढ़ी को प्रदर्शन भी करेगी।


मनोरंजन » More Photo

नये जमाने के बदलते दौर में नशा नाश का जड़  पर आधरित फिल्म हार्टबीट

मनोरंजन » More Video

LEAVE A COMMENT