नई दिल्ली - मुख्यमंत्री का नाम फाइनल दोपहर तक चार्टर प्लेन से रायपुर पहुंचेंगे कांग्रेसी दिग्गज, छत्तीसगढ़ आने के बाद तय होगा मुख्यमंत्री का नाम   |   नई दिल्ली - मुख्यमंत्री पद के सभी दावेदार पहुंचे राहुल गांधी के बंगले ताम्रध्वज,टी एस सिंहदेव भूपेश बघेल व महंत बंगले के अंदर तो शिव डहरिया, देवेंद्र यादव, जयसिंह अग्रवाल बंगले के बाहर है मौजूद   |   रायपुर - सार्वजनिक स्थान पर सरेआम शराब पीते गंज थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया   |   रायपुर - मुजगहन थाना इलाके के ग्राम सिवनी में युवक से बिना किसी कारण गाली गलौज मारपीट का मामला सामने आया है   |   तेलंगाना: के. चंद्रशेखर राव ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ   |   रायपुर - कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, राहुल गांधी थोड़ी देर में करेंगे सीएम का फैसला   |   रायपुर - सत्ता पलट होते ही प्रशासनिक विभागों में मची खलबली, DSP की मौजूदगी में खुफिया विभाग ने जलाए कई अहम दस्तावेज   |   रायपुर - भूपेश बघेल के बंगले पर आपस में भिड़े समर्थक, जमकर हुई मारपीट   |   रायपुर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के दुर्ग स्टेशन से प्रारंभ होने वाली ट्रेनों की सफाई के लिए आधुनिक, ’स्वचालित कोच वाशिंग प्लांट’की स्थापना जल्द   |   बलौदा बज़ार भाटापारा - कलेक्टर ने धान उठाव के कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश डीमओ को कहा ज्यादा से ज्यादा अब तक 1.98 लाख मीटरिक टन धान की हुई खरीदी   |  

 

व्यापार

Share
17-August-2018
Posted Date

अपनी 23 वीं सालगिरह के मौके पर एयरटेल अपने ग्राहकों को दे रहा है गिफ्ट कार्ड एयरटेल ने अमेजॉन पे के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली  अपनी 23 वीं सालगिरह के जष्न के तहत, एयरटेल अपने स्मार्टफोन ग्राहकों को अमेज़न पे के साथ साझेदारी में आकर्षक गिफ्ट प्रदान कर रहा है। 
स्मार्टफोन के एयरटेल प्रिपेड एवं पोस्टपेड ग्राहकों को 51 रु. मूल्य के विषेष अमेज़न पे डिजिटल गिफ्ट कार्ड प्राप्त होंगे। ये गिफ्ट कार्ड अमेज़न पे बैलेंस के रूप में लोड हो सकेंगे और इन्हें मोबाईल रिचार्ज, बिल के भुगतान या अमेज़न इंडिया के विस्तृत कैटालोग में शाॅपिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसे अमेज़न पे के पार्टनर मर्चेंट्स के लिए भी उपयोग में लाया जा सकेगा।

100 रु. या उससे अधिक मूल्य के बंडल्ड पैक पर प्रिपेड ग्राहकों को तथा किसी भी इन्फिनिटी प्लान के पोस्टपेड ग्राहकों को विषेष अमेज़न पे गिफ्ट कार्ड मिल सकेगा। 

डिजिटल गिफ्ट कार्ड माई एयरटेल ऐप द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। ग्राहकों को इसके लिए प्ले स्टोर (एन्ड्राॅयड) या ऐप स्टोर (आईओएस) से माई एयरटेल ऐप डाउनलोड करना होगा। ग्राहकों को गिफ्ट कार्ड एक्टिवेट करने के लिए माई एयरटेल ऐप के अंदर ‘‘एयरटेल थैंक्स’’ बैनर पर क्लिक करना होगा। 

यह डिजिटल गिफ्ट कार्ड उन ग्राहकों को भी उपलब्ध होगा, जो अगले 30 दिनों में 100 रु. या इससे अधिक का एयरटेल प्रिपेड बंडल्ड पैक चुनेंगे या किसी भी इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कराएंगे।

ग्राहक माई एयरटेल ऐप, आॅनलाईन पोर्टल, जैसे अमेज़नडाॅटइन द्वारा रिचार्ज करा सकते हैं या फिर नज़दीकी रिटेलर या एयरटेल स्टोर पर विज़ट कर सकते हैं। यह आॅफर सीमित अवधि के लिए लागू है। 

अपने बंडल्ड रिचार्ज के साथ एयरटेल बेहतरीन फायदे प्रदान करता है। इनमें हाई स्पीड डेटा एवं अनलिमिटेड काॅलिंग तथा मुफ्त नेषनल रोमिंग शामिल हैं। एयरटेल इन्फिनिटी पोस्टपेड प्लान रोलओवर की सुविधा के साथ डेटा का विषाल मासिक कोटा, मुफ्त नेषनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड काॅलिंग, एक साल की अमेज़न प्राईम मेंबरषिप तथा एयरटेल टीवी एवं विंक म्यूज़िक का मुफ्त सब्सक्रिप्षन प्रदान करते हैं। एयरटेल को विभिन्न एजेंसियों ने लगातार भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क की रेटिंग दी है।

इस पार्टनरषिप के बारे में वाणी वेंकटेश, चीफ मार्केटिंग आॅफिसर - भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हमें भारत का अग्रणी स्मार्टफोन बनाने की इस 23 की यात्रा में हमारे साथ साझेदारी करने के लिए हमारे ग्राहकों का धन्यवाद। हमें ग्राहकों के साथ अपनी इस खुषी को बांटने के लिए अमेज़न पे के साथ पार्टनरषिप करने की खुषी है। आॅनलाईन शाॅपिंग स्मार्टफोन वाले ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है। भारत के सबसे तेज नेटवर्क पर डेटा के बेहतरीन अनुभव के साथ हमारे ग्राहक अब रिचार्ज और बिल भुगतान के अतिरिक्त फायदे का लाभ ले सकते हैं तथा अमेज़न पर विस्तृत श्रृंखला की शाॅपिंग भी कर सकते हैं।’’

अमेज़न पे इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के डायरेक्टर, शारिक प्लास्टिकवाला ने कहा, ‘‘हमें इस जश्न में एयरटेल के साथ साझेदारी करने की खुषी है। हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं और उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्लेटफाॅम्र्स पर उनका भुगतान का अनुभव बेहतर बनाना चाहते हैं। इस गिफ्ट कार्ड के साथ एयरटेल ग्राहक अब अपना प्रिपेड मोबाईल रिचार्ज कर सकते हैं, बिल का भुगतान कर सकते हैं या अमेज़नडाॅटइन पर शाॅपिंग कर सकते हैं।

अमेज़न पे के बारे मेंः
अमेज़न पे अमेज़न पर या किसी अन्य जगह डिजिटल रूप से भुगतान करने का सुविधाजनक एवं भरोसेमंद माध्यम है। हम कैशमुक्त भारत बनाने के विज़न के लिए समर्पित हैं औरर ग्राहकों के साथ मिलकर ऐसे तरीके खोजने के लिए काम कर रहे हैं, जो ग्राहकों की परेषानियों को कम करें, किफायत बढ़ाएं और दैनिक आदतें विकसित करें, जिससे डिजिटल भुगतान के लिए रुचि बढ़े। 

भारती एयरटेल लिमिटेड के बारे में
भारती एयरटेल लिमिटेड अग्रणी ग्लोबल टेलीकम्युनिकेषंस कंपनी है, जो एषिया और अफ्रीका के 16 देषों में काम करती है। इसका मुख्यालय नई दिल्ली, भारत में है। कंपनी सब्सक्राईबर्स की दृष्टि से विष्व के सर्वोच्च 3 सर्विस प्रोवाईडर्स में से एक है। भारत में कंपनी 2जी, 3जी और 4 जी वायरलेस सेवाएं, मोबाईल काॅमर्स, फिक्स्ड लाईन सेवाएं, हाईस्पीड होम ब्राॅडबैंड, डीटीएच, इंटरप्राईज़ सेवाएं जैसे कैरियर्स को नेषनल एवं इंटरनेषनल, लाँग डिस्टैंस सेवाएं आदि प्रदान करती है। अन्य जगहों पर यह 2जी, 3जी, 4जी वायरलेस सेवाएं एवं मोबाईल काॅमर्स प्रदान करती है। जून, 2018 के अंत तक भारती एयरटेल के पास 456 मिलियन से अधिक ग्राहक थे। 


व्यापार » More Photo

व्यापार » More Video

LEAVE A COMMENT