BBN24 : बड़ी खबर : राजनांदगांव - मतदान दल और सुरक्षाकर्मी कर रहे अपनी मनमानी , मतदान केन्द्र का दरवाजा किया बंद, सैकडो मतदाता केन्द्र के बाहर रहे खडे   |   राजनांदगांव -- धूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र की 120 वर्षीय बुजुर्ग महिला नोहरी तोपसे ने लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लिया और चिलचिलाती धूप में किया मतदान   |   BIG BREAKING NEWS : राजनांदगांव --नक्सलियो ने किया आईईडी ब्लास्ट,एक जवान घायल....   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोरचाटोला मे शांति पूर्ण तरीकें से चल रहा मतदान   |   राजनांदगांव-- राजनांदगांव के जिला निर्वाचन अधिकारी जय प्रकाश मौर्य ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया   |   राजनांदगांव - डोगरगांव विधानसभा क्षेत्र के बुध्दूभरदा मतदान केन्द्र मे दुल्हन ने शादी के बाद किया मतदान।   |   राजनांदगांव -- दुल्हन ने ससुराल जाने से पहले पहुची मतदान केन्द्र   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित क्षेत्र चिल्हाटी मे शांति पूर्ण तरीकें से चल रहा मतदान..   |   राजनांदगांव -- राजनांदगांव लोकसभा राजनांदगांव जिले में 7 से 9 बजे के बीच औसत 15.99 प्रतिशत मतदान।   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित मोहला मानपुर मे शांति पूर्ण तरीके से चल रहा मतदान..   |  
बादल पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर भाटापारा छतीसगढ़ की ओर से समस्त क्षेत्रवासियों को हिंदू नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं : शादी पार्टियों में पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर के लिए संपर्क करें 9644399744   |   *शिक्षा के क्षेत्र में बनाएं अपना बेहतर भविष्य ,* *प्रवेश प्रारंभ ....* DCA , BCA , PGDCA , नर्सिंग , आयुर्वेदिक फार्मेसी , डी एवम बी फार्मा , योगा साइंस , लैब टेक्नीशियन , नेत्र सहायक , एक्स रे टेक्नीशियन , ITI , इंजीनियरिंग व अन्य सभी विश्वविद्यालय कोर्स में प्रवेश के लिए आज ही संपर्क करें *MY एजुकेशन सेंटर* आजाद चौक के पास मेन रोड अकलतरा, जिला जांजगीर चापा (छत्तीसगढ ) अधिक जानकारी के लिए कॉल करे 7389308080 *छात्रवृत्ति सुविधा उपलब्ध है*   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत महिला एवं बाल विकास अधिकारी भाटापारा |   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत मुख्य कार्यपालन अभियंता (पी डब्लू डी) बलोदा बाजार |   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत वन मंडल अधिकारी बलोदा बाजार |   |  

बड़ी खबर

Share
08-February-2019
Posted Date

छत्तीसगढ़ में पीएम ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- पूत के पांव पालने में दिखते हैं अंत में कहा छत्तीसगढ़िया सेबल बढ़िया

रायपुर / रायगढ़ - मोदी ने भारत माता की जय के साथ शुरू किया भाषण, सियान जवान महतारी बहनी मन ला जय जुहार, जय सतनाम का भी  नारा दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ बरसो पुरानी स्थिति की तरफ लौटते हुए दिख रहा है। कैंसर, हार्ट अटैक और किडनी की बीमारी ऐसे गंभीर बीमारियों की स्थिति में छत्तीसगढ़ की गरीब जनता को आयुष्मान भारत से लाभ हो रहा है। इस योजना में वैज्ञानिक तरीके से लाभार्थियों का चयन होता है कोई किसी का नाम लिस्ट से हटा नहीं सकता और फर्जीवाड़ा करके किसी का नाम जोड़ नहीं सकता। पैसा सीधे अस्पताल के अकाउंट में जाता है मरीज को एक भी रुपया एक अस्पताल को देना नहीं पड़ता है गरीब को यही सीधी मदद बिचौलियों के सारे काम करने का कांग्रेस कैसे बर्दाश्त कर सकती।
 मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस से जानना चाहता हूं कि वो छत्तीसगढ़ के गरीब को किस बात की सजा दे रही हैं। आज देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा होता है तो यह उनको बहुत चुभता है, उनको लगता है हमारे 55 साल के कारोबार में हमने सुबह शाम गरीबों की माला जप करके यह हमारा एकाधिकार बना दिया था, यह मोदी कौन होता है जिसको गरीबों ने स्वीकार कर लिया गरीबों ने अपना लिया और मोदी कौन होता है जो गरीबों का ईमानदारी से काम करने जुड़ जाए और इसी बात ने उनको परेशान कर रखा है। 
 कांग्रेस पर हमला बोलेते हुए कहा कि यहां की सरकार बनने के बाद आयुष्मान को बंद कर दिया गया सीबीआई को बंद कर दिया गया। कांग्रेस का रोम-रोम बिचौलियों के एहसान तले दबा हुआ है। रायपुर से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस की सल्तनत दलालों और बिचौलियों के बीच फली फूली है। यही कारण है यहां की नई सरकार ने सबसे पहले आयुष्मान भारत से बाहर निकलने का फैसला लिया यह योजना यह बहुत सफलता के साथ गरीब परिवारों को राहत देने काम करें लेकिन यहां पर गरीबों से आयुष्मान भारत के तहत इलाज कराने का अधिकार छीन लिया।

 पीएम बोले कि पूत के पांव पालने में दिखाई देते हैं। राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से गरीबों के हित की योजनाएं रोकने में लगे हैं।दो महीने पहले जब छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी तो हमें भी उम्मीद थी कि ये कुछ नए तरीके से काम करेंगे। लेकिन सच्चाई ये है कि जो पहले बेहतर काम किये जा रहें थे, उन्हें भी ठप किया जा रहा है।

 पीएम बोले कि यहां जो सड़कों की काम है, रेलवे के काम है, नए हवाई अड्डे बनाने उद्योग धंधे लगाने के काम हैं उन्हें लेकर छत्तीसगढ़ के प्यारे भाइयों बहनों को विश्वास दिलाता हूं इसमें और तेजी लाएंगे।
  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं राज्य के मतदाताओं को लोकतंत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए आदर पूर्वक बधाई देता हूं आपने एक जनादेश दिया जिसे बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता ने अपने सिर माथे पर उसको चढ़ाया जय और पराजय जीवन का हिस्सा होता है। इन चुनावों के बाद छत्तीसगढ़ के गरीब आदिवासी दलित पीड़ित शोषित वंचित व्यापारी हर वर्ग के विकास के लिए हमारा संकल्प और अधिक मजबूत हुआ है।
 वर्षों से कहा कि आप के साथ मेरा पुराना नाता रहा है जब सत्ता के गलियारों में हम लोग कहीं नहीं थे तब भी मैं जब छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश का इलाका हुआ करता था संगठन के कार्य के लिए आपके बीच आकर के बैठा करता था। आपसे बातें करता था और मैंने यहां के कार्यकर्ताओं में यहां के लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति भाव अनुभव करता था बड़ा अद्भुत अद्भुत हुआ करता था। अटल जी के प्रति जिन्होंने छत्तीसगढ़ दिया उनके प्रति यहां के लोगों की जो श्रद्धा है।
 
 


बड़ी खबर » More Photo

बड़ी खबर » More Video

LEAVE A COMMENT