खेल

जांजगीर चापा : टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

कोटमी सोनार। बलौदा जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत पोंच में विगत एक सफ्ताह से किया जा रहा था । जिसमे आसपास के कई ग्राम के क्रिकेट टीम इस प्रतियोगिता में शामिल हुए ।इस क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन आज किया गया प्रतियोगिता में सतिगुड़ी और अचनाकपुर के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसमें सक्तिगुड़ी की टीम प्रथम स्थान प्राप्त किया द्वतीय स्थान पर अचानकपुर रहा ।समापन अवसर मुख्यरूप से श्री संदीप साहू पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू जी के सुपुत्र एंव ग्राम पंचायत पोंच के सरपंच भाई रमाकांत साहू जी के द्वारा विजेता टीम को पुरुस्कार वितरण किया गया प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार भाई रमाकांत साहू के सौजन्य से दिया गया।समापन कार्यक्रम में ग्राम सहित आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

कोटमी सोनार। शहीद धनेश्वर रात्रे के स्मृति में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित। कार्यक्रम का शुभारम्भ सरपंच प्रतिनिधि बलराम सन्तकुमार नेताम ,संतोष पटेल ,गोल्डी डहरिया के उपस्थिति में किया गया। प्रथम पुरस्कार 7001 रु व शील्ड,द्वितीय पुरुस्कार 5001व शील्ड,तृतीय पुरुस्कार 3001 रु व शील्ड,चतुर्थ 2001 रु रखा गया है ।आयोजक अविनाश सिंह डहरिया, गुडन मल्होत्रा,राजधानी पटेल,बुधराम यादव,सनत जायसवाल,डॉ ललित लहरे,सूरज पटेल,संजय पटेल,राहुल थवाईत,सूर्या मिरी राहुल मल्होत्रा द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए।

इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : सुपरओवर में एक बार फिर जीता भारत, सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

नई दिल्ली:- भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी 5 मैचों की टी-20 सीरीज में एक बार फिर से सुपर ओवर का रोमांच देखने को मिला। न्यूजीलैंड की टीम को एक बार फिर से सुपर ओवर में मात खानी पड़ी। हैमिल्टन में खेले गये तीसरे मैच में सुपर ओवर के रोमांच में जीत हासिल करने के बाद वेलिंगटन में एक बार फिर भारतीय टीम ने कीवी टीम को हराया और जीत हासिल की। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाये। जवाब में न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवर में 165/7 रन बनाए। इसके साथ ही लगातार दूसरा मुकाबला टाई हो गया। मैच का नतीजा फिर से सुपर ओवर में निकाला गया और इस बार भी भारत ने बाजी मारी। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी कर 13/1 रन बनाए। जवाब में भारत ने एक गेंद पहले ही लोकेश राहुल का विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। भारत ने पांच मैच की सीरीज में 4-0 से बढ़त बना ली है।

भाटापारा के आधारशिला स्कूल में 65 वी राष्ट्रीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन

भाटापारा:-65 वी राष्ट्रीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 22-01-2020 को प्रातः 11 बजे स्थानीय आधारशिला स्कूल मे संपन्न होगा, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीहरि बोरीकर महासचिव अ॰ भा -वि -प , अध्यक्षता शिवरतन शर्मा विधायक भाटापारा, विशेष अतिथिगण बलराम दास इदवानी संस्थापक आधारशिला, मुखतेज सिंह बदेशा सहसचिव स्कूल गेम्स फैड-ऑफ -इंडिया , , अनिल मिश्रा सहा-संचालन क्रीडा, लो-शि-संचालन रायपुर सन्नी केशरी पूर्व महासचिव अ॰ भा -वि -प छ-ग  होंगे।इस राष्ट्रीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता कार्फबाल मे 9 राज्यो से लगभग 250 खिलाड़ी एवं लगभग 70 अधिकारी शामिल होंगे साथ ही छत्तीसगढ़ के लगभग 30 सहयोगी कर्मचारियो का दल उपस्थित रहेगा । प्रतियोगिता मे 19 वर्ष एवं 17 वर्ष की बालक /बालिका की संयुक्त टीम शामिल होगी एवं द्वितीय पाली मे खेल शुरू कर दिए जावेंगे /शुभारंभ के पूर्व सभी खिलाड़ियो की मार्च पास्ट रैली सुबह 9 बजे जयस्तंभ चौक से नया बस स्टैंड तक आयोजित कि जावेगी।गोविंद चौक मे पुष्प वर्षा कर खिलाड़ियो का स्वागत किया जाएगा । उपरोक्त जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान आयोजन समिति के सचिव राकेश इदवानी ने प्रदान की उनके साथ स्कूल गेम्स फैड -ऑफ - इंडिया के तकनीकी सदस्य आगरा से आए हुये प्रमोद सिंह कार्फबाल फैड- के देव बल्हारा आयोजन के सहसचिव राजेंद्र पल,परिचय मिश्रा, अमित तिवारी, आलोक गुप्ता, भीषम वर्मा , शुभम तिवारी उपस्थित थे।

फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट का शुभांरभ 4 जनवरी से, 90 टीमें होगीं शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश का सबसे बड़ा क्रिकेट आयोजन फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट की तैयारी पूरी हो चुकी है। वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वधान में 4 जनवरी को प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया सुभाष स्टेडियम से शुभारंभ करेंगे। प्रदेश कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल व वीर स्पोर्ट्स क्लब के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण जैन ने कार्यक्रम के संबंध में शुक्रवार को यहां प्रेसक्लब में पत्रकारवार्ता ली। उन्होंने कहा कि इस महोत्सव में कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट, इंटर कॉलेज गर्ल्स क्रिकेट, व्हीलचेयर गर्ल्स एंड बॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट, जेपीएल टूर्नामेंट, अंडर 15 बॉयज, महिला क्रिकेट की लगभग 90 टीमें प्रदेश भर से खेलने शामिल हो रही है। प्रदेश की युवा क्रिकेटरों को तैयार करने, उन्हें प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग की तैयारी भी जोरों से प्रारंभ कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में प्रदेश के सभी 28 जिलों में जिला, फिर संभाग स्तर पर क्रिकेट टेलेंट हंट प्रतियोगिता भी प्रारंभ की जाएगी। इस क्रिकेट टेलेंट हंट में परफॉर्मेंस के हिसाब से चयनित प्रत्येक संभाग से 30-30 व प्रदेशभर के 150 खिलाड़ियों को मार्च में छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग में शामिल किया जाएगा। इस खेल महोत्सव के अंतर्गत कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल द्वारा सुभाष स्टेडियम में 12 जनवरी को राष्ट्रीय स्तर की कराटे प्रतियोगिता व 20 जनवरी को प्रदेश स्तर पर बॉडीबिल्डिंग व फिजिक प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ वीर टाइटल का मुकाबला भी रखा गया है।

अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) का खिताब जिताने वाले  पर दो साल की बैन अन्य दो खिलाड़ियों पर भी हो सकती है कार्यवाही

नई दिल्ली: भारतीय टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) का खिताब जिताने वाले मनजोत कालरा (Manjot Kalra) पर दो साल का बैन लग गया है. यह मामला उम्र विवाद का है. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने मनजोत को उम्र में धोखाधड़ी करने का दोषी माना है. इसी विवाद में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने वाले दो खिलाड़ियों पर भी प्रतिबंध लग सकता है. ये दोनों खिलाड़ी शिवम मावी (Shivam Mavi) और नीतीश राणा (Nitish Rana) हैं.  भारत ने 2018 में अंडर-19 वर्ल्ड कप (ICC U-19 World Cup) जीता था. मनजोत कालरा ने अंडर 19 वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल में शतक जमाया था. लेकन अब उन्हें उम्र की धोखाधड़ी के चलते दो साल के लिए एज ग्रु्प टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है. उन पर डीडीसीए (DDCA) के लोकपाल जस्टिस (रिटायर्ड) बदर दुरेज अहमद ने प्रतिबंध लगाया है. कालरा एक साल तक के लिए रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में भी नहीं खेल सकेंगे. हालांकि, उन्हें दूसरे साल रणजी ट्रॉफी में खेलने की छूट दे दी गई है.  बीसीसीआई (BCCI) रिकॉर्ड के अनुसार कालरा की उम्र 20 साल 351 दिन है. वे पिछले सप्ताह दिल्ली अंडर-23 की तरफ से बंगाल के खिलाफ खेले थे, जिसमें उन्होंने 80 रन बनाए थे. माना जा रहा था कि कालरा को दिल्ली की रणजी टीम में शिखर धवन की जगह मिल सकती है.  मनजोत कालरा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के सदस्य रह चुके हैं.  दिल्ली की ही सीनियर टीम के उप कप्तान नितीश राणा भी ऐसे ही मामले में घिरे हुए हैं. डीडीसीए ने उनसे जन्म को प्रमाणित करने वाले दस्तावेज मांगे हैं, ताकि इस विवाद पर किसी अंतिम निर्णय पर पहुंचा जा सके. उन्हें अगली सुनवाई में पेश करने के लिये कहा गया है. एक अन्य अंडर-19 खिलाड़ी शिवम मावी का मामला बीसीसीआई को सौंपा गया है. वे सीनियर क्रिकेट में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं. शिवम मावी और नीतीश राणा दोनों ही आईपीएल में केकेआर के लिए खेलते हैं. 

सैनिक सम्मान एंव कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

कोटमी सोनार। उगता सूरज नव युवा मंडल कोटमी सोनार द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता ,डांस एंव सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।समापन समारोह के मुख्यातिथि ठा दिनेश सिंह पूर्व प्रत्याशी भाजपा अकलतरा विधान सभा क्षेत्र।अध्यक्षता कल्याणी साहु सभापति जिला पंचायत जांजगीर ।विशिष्ट अतिथि तेजप्रताप यादव थाना प्रभारी अकलतरा , संतकुमार नेताम सरपंच कोटमी सोनार, हरेंद्र सिंह चौहान अध्यक्ष श्री लक्षण कांति सेवा संस्थान ,विजय लक्ष्मी संतोष पटेल जनपद सदस्य कोटमी सोनार उपस्थित रहे ।कब्बडी फाइनल मैच परसाही व कोटमी सोनार के बीच खेला गया और फाइनल मुकाबले में परसाही ने विजयी घोषित हुऐ ।विजेता टीम को प्रथम पुरुस्कार के साथ सील्ड प्रदान किया।वही सैनिक सम्मान समारोह में उपस्थित सैनिक एंव उनके परिवार को अतिथियो द्वारा सम्मानित किया गया ।मुख्य अतिथि दिनेश सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हार के बाद जीत है विजेता टीम को बधाई ।खेल के माध्यम से खिलाड़ियों का प्रतिभा बढ़ता है कड़ी मेहनत से जीत पक्का है गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रमो का आयोजन होते रहना चाहिए जिससे आपसी तालमेल बना रहता है एक दूसरे का परस्पर सहयोग मिलता है खेल में हार जीत होते रहते है बस हमे धैर्य रखने की जरूरत है जीत पक्की है यह बताते हुए हर्ष हो रहा है कि हमारे गांव से ही 40 युवा आज देश के अलग अलग क्षेत्रो देश की रक्षा में लगे हुए जिनका हम आज सम्मान करने का अवसर मिला ।अध्यक्षता कर रही श्रीमती कल्याणी साहू ने कहा कि यह कब्बडी खेल के माध्य्म से गांव गांव के प्रतिभावान खिलाड़ी निकलते है जो हमारे क्षेत्र व देश का नाम रौशन करते है खेल से भाईचारे की भावना बढ़ती है । सरपंच संतकुमार नेताम ने कहा कि सैनिक सम्मान व कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सराहनीय है । इसके साथ ही विजयलक्ष्मी संतोष पटेल, हरेंद्र सिंह गोवर्धन सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।इस मौके पर तेजप्रताप यादव थाना प्रभारी अकलतरा का श्रीफल साल से सम्मान किया गया ।देश भक्ति गीतों के साथ शानदार डांस कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।हैं कार्यक्रम का संचालन विवेकव्रत उपाध्यय ने किया।इस अवसर पर सुबोध थवाईत,शुभम बधेल, दिलसिंह बधेल विनोद पाटले, दिनेश केवट,बीरेंद्र लहरे, विकास केशकर,तुसार भार्गव,दिलेश कुर्रे,शिवराम अहिरवार, हेमन्त श्रीवास, सुधीर यादव, गोपाल साहू एंव उगता सूरज नव युवा मंडल कोटमी सोनार के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन ग्राम पतरापाली में

पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का सफल आयोजन नव जागृति युवा मंडल और उड़ान युवा मंडल द्वारा संयुक्त रूप से ग्राम पतरापाली में किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में सर्वप्रथम आदरणीया श्रीमती भगवती बाई राठिया (सरपंच), मुख्य अतिथि श्री मनमोहन सिंह ठाकुर (वरिष्ठ साहित्यकार), श्री जयप्रकाश डनसेना (सामाजिक कार्यकर्ता),पंच श्रीमती कुमारी बाई धनवार, अतिथि तेज राम सारथी, राकेश नारायण बंजारे (युवा साहित्यकार), श्रीमती ललिता सोनवानी (सामाजिक कार्यकर्ता) ,श्रीमती प्रियंका गुप्ता (महिला मंडल अध्यक्ष) सभी ने स्वामी विवेकानंद के छाया चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम शुभारंभ के पश्चात सभी अतिथियों का युवा मंडल द्वारा पुष्प गुच्छ तथा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। अतिथियों के सम्मान में युवतियों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात् उद्बोधन के क्रम में श्री राकेश नारायण बंजारे जी ने कौशल विकास योजना के बारे में अपना वक्तव्य दिया। उन्होंने बताया कि इस योजना का मुख्य उद्देश्य लोगों को रोजगार मुहैया कराना है। ऐसे युवा जो कम पढ़े-लिखे हैं या जो बीच में ही स्कूल छोड़ देते हैं वे इस योजना का लाभ उठा सकते हैं और अपने तथा समाज का विकास कर सकते हैं। कार्यक्रम के मध्य कु. अन्नपूर्णा एवं साथियों के द्वारा बेहतरीन सुआ नृत्य प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात श्री मनमोहन सिंह ठाकुर जी के द्वारा युवाओ के लिए बेहतरीन कविता पाठ किया गया। उन्होने युवाओं के निरंतर उन्नति के लिए अपना संदेश सुनाया। श्री तेजराम सारथी जी ने आदर्श ग्राम और स्वच्छता पर अपना वक्तव्य दिया। उन्होंने सभी को स्वच्छता के लिए जागरूक किया । इसी क्रम में श्री जयप्रकाश डनसेना जी ने जन -धन योजना पर अपना वक्तव्य दिया और सभी को इस योजना का लाभ उठाने के लिए कहा; साथ ही साथ जिनका खाता अभी तक नहीं खोला गया है उन्हें खाता खुलवाने के लिए प्रेरित किया। इसी बीच बालिकाओं के समूह द्वारा करमा नृत्य की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई। उद्बोधन के क्रम में श्रीमती प्रियंका गुप्ता जी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर अपना वक्तव्य दिया। तत्पश्चात गणेश कुमार गुप्ता जी ने भी सभी युवाओं को अपना संदेश दिया और सभी को एकजुट रहकर कार्य करने की प्रेरणा दी। वक्तव्य के बाद नव जागृति युवा मंडल पतरापाली, स्वामी विवेकानंद युवा मंडल बड़े देवागांव और उड़ान युवा मंडल पतरापाली को खेल सामग्री वितरित किया गया। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए खरसिया के NYKS-NYC श्री दुर्गेश लहरे ,पिंकी सिदार तथा नव जागृति मंच के सदस्य, उड़ान युवा मंच के सदस्य, सावित्री देवी फुले महिला मंडल के सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा। इसके साथ साथ दिव्या, निकिता, बुद्धेश्वरी ,रुकमणी, पूजा ,वैजंती अन्नपूर्णा ,प्रतिभा , लक्ष्मी ,कचरा बाई, सविता, हेमलता, उर्मिला, विरेंद्र , नूतन,रवि, रविंद्र ,नवल, छविंद्र , रूपेंद्र, दिव्य कुमार किशोर, त्रिलोचन, धर्मेंद्र सिंह किशोर, कौशल , पुरुषोत्तम प्रसाद गुप्ता, भुनेश्वर एवं रामेश्वर यादव एवं ग्रामवासियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्होंने पूरी मेहनत से कार्यक्रम को सफल बनाया। .

दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

कोटमी सोनार। दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता एंव सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन स्टेशनपारा में किया गया है कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 8000,द्वतीय 5000,तृतीय 3000,चतुर्थ 1500 रखा गया है कार्यक्रम में मुख्यातिथि सन्तकुमार नेताम सरपंच कोटमी सोनार,अध्यक्षता डॉ अलीम खान,विशिष्ट अतिथि गौकरण डहरिया, ओपी कुर्रे, कुशल पटेल के गरिमामयी उपस्थिति में शुभारम्भ किया गया ।आयोजन समिति उगता सूरज नव युवा मंडल एंव सहयोगी श्री लक्षमणकान्ति सेवा संस्थान कोटमि सोनार द्वारा किया जा रहा है ।कार्यक्रम को सफल बनाने में शुभम बघेल,विवेकव्रत उपाध्यय,तुसार कुमार, विनोद पाटले,दिलेश कुर्रे,किशन बंजारे,विक्रांत केशकर, सहित अन्य लगे हुए है ।

पकरिया में 3 दिवसीय फुटबॉल मैच प्रतियोगिता का हुआ समापन* अघोरपीठ आश्रम की टीम को हराकर सक्ति कंचनपुर की टीम ने जीत दर्ज कर चमचमाती ट्राफी को किया अपने नाम

(शनि सूर्यवंशी) पकरिया- आदर्श युवा फुटबॉल क्लब के तत्वाधान में पकरिया झूलन में 3 दिवशीय फुटबॉल मैच प्रतियोगिता आयोजन रखा गया जिसमें जिले सहित अन्य जिले के 16 फुटबॉल टीमो ने भाग लिया था समापन कार्यक्रम में आये हुए अतिथियो को आदर्श युवा फुटबॉल क्लब के द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत कर श्री फल भेट किया गया। फुटबॉल मैच प्रतियोगिता में अघोर पीठ आश्रम व कंचनपुर सक्ति टीम के मध्य मैच खेल कर फाइनल पहुँची जहाँ दोनो टीम के खिलाड़ियों के द्वारा अंतिम समय तक काफी रोमांचक मैच खेला गया साथ ही दोनो टीम के द्वारा जबरदस्त कांटे की टक्कर देखने को मिला फाइनल मैच में सक्ति कंचनपुर की टीम ने अघोर पीठ आश्रम के ऊपर शुरू से ही 3-0 से गोल से बढ़त बनाया था और अंतिम समय दीवार की तरह अघोरपीठ आश्रम के टीम के सामने सक्ति कंचनपुर की टीम पूरे समय तक दीवार की तरह टिक कर खेलती रही इस तरह से सक्ति के टीम ने 3 - 0 से अघोर पीठ आश्रम को हरा कर सक्ति ने चमचमाती ट्राफी का खिताब अपने नाम किया । उपस्थित अतिथियो के द्वारा उपविजेता टीम को मेडल व नगद 5001रुपये नगद पुरुस्कार व विजेता टीम को ट्राफी व 11001 रुपए नगद पुरुस्कार प्रदान किया गया। साथ ही विजेता टीम को 2 गोल पर 201 रुपये नगद पुरुस्कार सहेश सुमन व 1 गोल पर रामशरण सिंगसर्वा के द्वारा 101 रुपये नगद दिया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राघवेन्द्र सिंह ने कहा कि खेल को हमेशा भाईचारे प्रेम की भावना से खेलना चाहिए वही आयोजक समिति के मांग पर मिनी स्टेडियम की मांग किया जिसमें श्री सिंह ने आश्वासन देते हुए मंत्री जी बात करने को कही साथ ही क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य शुशांत सिंह ने खिलाड़ियों से कहा कि खेल में दो टीमें होती हैं जिसमे एक टीम जीतता है, तो दूसरा सीखता इस बात को सुनकर सभी खिलाड़ियों के बॉडी में जोश व चेहरे में चमक देखने को मिला । आपको बता दे कि आदर्श युवा फुटबॉल क्लब का यह शानदार आयोजन दूसरा वर्ष सफल की ओर रहा वही खुशी की बात यह है कि सक्ति जैसे क्षेत्र से चार टीमो ने भाग लिया था जोकि तीन टीम हार चुकी थी आखिरकार सक्ति कंचनपुर की टीम ने फाइनल में जीत दर्ज कर बाजी मारी । इस बीच मिर्चहाभाठा मैदान में दर्शको की तीन दिनों तक खिलाड़ियो का हौसला अफजाई उत्साहवर्धन के लिए गर्मजोशी के साथ चिलचिलती धूप में लगातर उतसाह वर्धन करते नजर आते रहे। वही ग्राम पंचायत के द्वारा आदर्श युवा फुटबॉल क्लब के छोटे बच्चो खिलाड़ियों को शू प्रदान किया गया इस बीच छोटे बच्चो का खुशी का ठिकाना नहीं था। साथ ही सफल कार्यक्रम के लिए आदर्श युवा फुटबॉल टीम के संचालक चन्द्रभान सिंह मरकाम के द्वारा उपस्थित लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया । समापन कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथि के रूप में राघवेंद्र प्रताप सिंह प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव छ.ग. सुशांत सिंह जिला पंचायत सदस्य, हर्षवर्धन सिंह युवा नेता , पुष्सोतम नामदेव (मोनू) युवा नेता मनीष सिंगसर्वा सरपंच पकरिया, बसन्त सुमन उपसरपंच , पंच कृपाराम कैवर्त्य साथ ही मुलमुला थाना के सबइंस्पेक्टर सतोष शर्मा एएसआई केशव जयसवाल प्रधान आरक्षक उमेश राठौर आरक्षक डीपी बंजारे, दिलीप सिंगसर्वा शैलेन्द्र सिंगसर्वा सहित सभी के द्वारा खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त करते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया गया । इस बीच गांव के वरिष्ठजन आसपास के खेल प्रेमी ग्रामवासि आयोजक समिति सहित दर्शकगण भारी संख्या में उपस्थित थे।
Previous123456Next