राजनीति

भाटापारा में मोदी लहर नही चली: माहेश्वरी

 

bbn24news....

भाटापारा: भाटापारा विधानसभा के चुनाव संयोजक सुनील माहेश्वरी ने  मोदी लहर एवं उनकी भाटापारा में सभा के बाद भी कांग्रेस की स्थिति बराबरी की बनाये रखने के लिए भाटापारा विधानसभा की जनता का आभार व्यक्त किया।श्री माहेश्वरी ने आगे कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे जी बहुत ही मजबूती के सांथ चुनाव लड़े है  । भाटापारा के विकास में उनका सहयोग और मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहेगा।

माहेश्वरी ने विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के अधिकांश परम्परागत मतदाताओ ने जोगी कांग्रेस पर विश्वाश व्यक्त किया था ।बुथ स्तर पर चुनाव परिणाम से स्पस्ट है कि  वे इस बार पुनःअपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का सांथ दिया ,जिसके लिए उनका भी आभार व्यक्त करते है।


 
 माहेश्वरी ने भाटापारा विधानसभा के पूरे 281 मतदान केंद्र में ब्लाक,ज़ोन,सेक्टर और बुथ कांग्रेस के माध्यम से चुनाव संयोजक के रूप में संचालन किया है।लेकिन माहेश्वरी का कहना है की जिस बुथ को भी कांग्रेस जीती है उसका श्रेय उस बुथ के कार्यकर्ताओं का है।लेकिन जिन बुथ पर हम पीछे रहगये उसकी जवाबदारी चुनाव संयोजक के रूप में मेरी है। जिन बूथों में हार  हुई है वहाँ हार के कारणों की समीक्षा कर वहाँ सुधार किया जाएगा।

इसी प्रकार भाटापारा विधानसभा में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है  जिसका प्रमुख कारण भुपेश बघेल की सरकार द्वारा किसानों के हित मे लिए गए निर्णय,  ब्लॉक ,जोन सेक्टर,मोर्चा संगठन,शक्ति कार्यकर्ताओं के सांथ सांथ विधानसभा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओ द्वारा टीम भावना से कार्य करना है।जिसके चलते भाटापारा विधानसभा मे भाजपा के वरिष्ठ विधायक होने   के बाद भी मोदी लहर नही चल पाई। अब नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव के लिए पार्टी पूरी  दृढ़ता के साथ अपनी तैयारी में जुट जाएगी।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से मिलने पहुचे नव निर्वाचित सांसद गुहाराम अजगले व् सुनील सोनी

 

bbn24news। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से मिलने उनके शंकर नगर स्थित निवास पर जांजगीर चांपा लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद गुहाराम अजगले पहुंचे। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के नव निर्वाचित सांसद सुनील सोनी भी मंत्री अग्रवाल से मिलने उनके निवास पहुंचे। इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल व उनकी पत्नी सरिता अग्रवाल ने सांसद द्वय को जीत की बधाई दी और उनका मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष विधायक नारायण चंदेल, पर्यटन मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष केदारनाथ गुप्ता, मुकेश शर्मा उपस्थित थे।

भाजपा की नीयत हुयी उजागर - कांग्रेस

 

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि न्यायिक जांच की घोषणा के बाद एनआईए जांच की घोषणा शुद्ध रूप से राजनैतिक कार्यवाही है। संघीय ढांचे में राज्य की स्वायत्तता पर यह राजनैतिक अतिक्रमण है। क्या इनको न्यायिक जांच पर भरोसा नहीं है। भाजपा ने सीबीआई जांच की मांग की थी। एक कदम आगे जाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने न्यायिक जांच की घोषणा की। राज्य सरकार नक्सलवाद को लेकर चिंतित है और गंभीर है। भीमा मंडावी की हत्या पर न केवल दुख और चिंता व्यक्त की, बल्कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांच की पहल की। भीमा मंडावी के मामले में छत्तीसगढ़ सरकार ने शुरू से कहा था कि हम हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। एनआईए की जांच की घोषणा आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद की गयी और राज्य सरकार की अनुशंसा तक नहीं होने की मूलभूत जरूरत को अनदेखी किया जाना भाजपा की नीयत को दर्शाता है। हमने भी अपने नेताओं की एक पूरी पीढ़ी को माओवादी हमले में गंवाया है। भीषण हत्याकांड में गंवाया है। हम शहीदों के परिजनों के दर्द को जानते हैं, समझते हैं।

जीरम मामले में भी एनआईए की जांच की गई थी। एनआईए ने क्या किया? एनआईए ने पूर्व में जीरम मामले में जो लीपापोती की और जांच ठीक से नहीं की। इस बेहद गंभीर मामले में जिन गवाहों की सूची एनआईए ने स्वयं न्यायालय को दी थी, उन सभी गवाहों से स्वयं पूछताछ नहीं की। जीरम मामले में एनआईए द्वारा षड़यंत्र की जांच तक नहीं की गयी। बार-बार मांगने के बावजूद छत्तीसगढ़ सरकार को एनआईए जीरम मामले की जांच की फाइल तक क्यों नहीं दे रही है? छत्तीसगढ़ में बीजेपी की रमन सिंह सरकार ने भी जीरम मामले में क्या किया था? शहीदों के परिजनों ने मांग की थी कि हमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलाया जायें, शहीदों के परिजनों को मिलाया तक नहीं। भाजपा सरकार ने जीरम मामले की सीबीआई जांच विधानसभा के पटल में घोषणा करने के बावजूद नहीं कराई और रमन सिंह सरकार के नोडल ऑफिसरों ने एनआईए की जांच में उस समय बाधा डालने की कोशिश की। छत्तीसगढ़ के लोगों को यह जानने का अधिकार है कि भाजपा और रमन सिंह जी जीरम मामले में क्या छुपाने में लगे रहे और लगे है

एम.जे. अकबर का अनुसरण करें धरमलाल कौशिक - कांग्रेस

 

 प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस व्यक्तिगत प्रतिशोध की राजनीति में विश्वास ही नहीं करती है। धरमलाल कौशिक जी के खिलाफ शिकायत की गई है उस शिकायत के कांग्रेस से कोई संबंध नहीं है। धरमलाल कौशिक जी एक जिम्मेदार सम्मानित नेता हैं और उन्हें मंत्री का दर्जा प्राप्त है। अभी तो सरकार ने या पुलिस ने कोई कार्यवाही ही धरमलाल कौशिक जी के विरुद्ध नहीं की है। ऐसी स्थिति में धरमलाल कौशिक मामले में सरकार और कांग्रेस के खिलाफ बयान बेहद गैर जिम्मेदाराना है। अगर धरमलाल कौशिक जी के खिलाफ कोई षड्यंत्र हो रहा है तो उन्हें स्वयं सामने आकर षड़यंत्र के बारे में पुलिस को बताना चाहिए था। महिला ने गंभीर शिकायत की है। धरमलाल कौशिक जी को तो स्वयं इस शिकायत की जांच की मांग करनी चाहिये। जिस एजेंसी से धरमलाल कौशिक चाहे उसी एजेंसी से इस प्रकरण की जांच के लिये हम तैयार है। धरमलाल कौशिक जी को अपनी भाजपा की केन्द्र सरकार मंत्री एम जे अकबर का अनुसरण करना चाहिये, जिन्होने ऐसी ही शिकायतों पर पद छोड़कर स्वयं जांच की मांग की और जांच का सामना भी किया है।

 

 

राहुल के समर्थन में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने अमेठी में किया जोरदार प्रचार

 भाटापारा-प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुशील शर्मा  प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सेवादल अरुण ताम्रकार जिला सचिव सचिन शर्मा जिला मजदूर कांग्रेस अध्यक्ष सत्यजीत शेन्डे अजय कुमार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेशानुसार तथा प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा में राहुल गांधी के  समर्थन में चुनाव प्रचार करने विगत दिनों रवाना सड़क मार्ग से हुये थे । अमेठी लोकसभा के जगदीशपुर विधानसभा में कार्य करते हुऐ सुशील शर्मा और अरुण ताम्रकार ने जगदीशपुर,शुक्ल बाजार,मुसाफि र खाना,बाल्दीराय, मंगरोली, रास्तमाउ, बगमीर, लखनीपुर, दौलतपुर,अकरा,सत्थिम,रणवा पुर आदि इलाको में जनसभाओं में जनता जनार्दन को सम्बोधित करते सुशील शर्मा ने छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की जनकल्याणकारी योजनाओं के जानकारी देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लाखों वोटों से जीता कर प्रधानमंत्री बनाने की अपील की ।

छत्तीसगढ़ से आपके बीच आने का शौभाग्य भुपेश बघेल ने हमे दिया और हम आपकी मदद करने  आपके साथ कार्य करने आपसे हाथ से हाथ मिलाकर अमेठी के सांसद राहुल गांधी जी का डंका पूरे देश मे ही नही बल्कि विदेशो में बजाने के लिये अपना तन-मन-और धन सभी समर्पित करने आये है । आप लोग शौभागयशाली है कि आपको सांसद नही प्रधान मंत्री चुनने का अवसर मिला है । राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के साथ सभी  कार्यकर्ता दिन रात कड़ी दोपहरी में पसीना बहा कर आप तक जन सम्पर्क करने पहुँच रहे है । आपको  अब की बार राहुल जी को जीता कर प्रधान मंत्री बनाना है । सुशील शर्मा और अरुण ताम्रकार ने श्रीमती प्रियंका गांधी नवजोत सिंह सिद्धू गुलाम नबी आजाद,प्रमोद तिवारी की महती विशाल जन सभा को भी संबोधित किया है । गांव गांव में जाकर नुक्कड़ सभा ले रहे ह । सभा के दौरान प्रमुख रूप से गरीबी पर वार 72000 हजार रोजगार  एक साल में 24 लाख सरकारी रिक्त पदों में भर्ती,किसानों के लिए अलग से किसान बजट किसानों का कर्जा माफ  महिलाओं को 33प्रतिशत आरक्षण बेघरों और भूमि हिनो को घर का अधिकार जैसी महत्वपूर्ण योजनाओ की जानकारी विस्तार पूर्वक दी जा रही है।  उपरोक्त जानकारी दूरभाष पर सचिन शर्मा और सत्यजीत शेन्डे ने दी।

पीईटी परीक्षा स्थगित करना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का संवेदनशीलतापूर्वक लिया गया साहसिक निर्णय - कांग्रेस

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस निर्णय से कोई भी छात्र परीक्षा से वंचित नहीं रह पायेगा

 

अपनी सरकार में भ्रष्टाचार के कारण तीन बार पीएमटी परीक्षा रद्द करने वाली भाजपा घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

सर्वर की परेशानियों के कारण प्रवेश पत्र के प्रिंट आउट ना निकल पाने के कारण पीईटी परीक्षा के स्थगित कर तिथि आगे बढ़ाने के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्णय का कांग्रेस ने स्वागत किया है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री के इस निर्णय से पीईटी परीक्षा में शामिल होने के लिये आवेदन किया हुआ कोई भी विद्यार्थी परीक्षा में शामिल होने से वंचित नहीं रह पायेगा। मुख्यमंत्री का यह निर्णय सहृदयतापूर्ण और साहसिक है और छात्रों के हित में है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस तकनीकी त्रुटि को गंभीरता से लिया है तथा इस मामले में कोताही बरतने वाले दोषी अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही के आदेश दिये है। प्रथम दृष्टया जिम्मेदार आठ अधिकारियों को को नोटिस दिया गया है और भी जो दोषी होगा उन सब पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पीईटी परीक्षा मामले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा की जा रही बयानबाजी की आलोचना करते हुये कहा है कि भाजपा इस मामले में स्तरहीन गैरजिम्मेदार बयानबाजी कर रही है। पीईटी परीक्षा तकनीकी कारणों से स्थगित की गयी है। इस निर्णय का उद्देश्य सभी बच्चों को अवसर उपलब्ध करवाने को है। भाजपा भूल रही है। उसके शासनकाल में इसी प्रदेश में इसी व्यवसायिक परीक्षा मंडल के द्वारा एक वर्ष में तीन-तीन बार पीएमटी परीक्षा को स्थगित करना पड़ा था, तब पीएमटी परीक्षा स्थगित करने का कारण पर्चा लीक सामूहिक नकल और रिजल्ट में गड़बड़ियों के बाद मचा शोर था। भाजपा राज में व्यवसायिक परीक्षा मंडल अपनी गड़बड़ियों के कारण बदनाम हो गया था। मुन्ना भाई और सामूहिक नकलन के सूत्रधार भी भाजपा के ही पदााधकारी थे। भाजपा के 15 वर्षो के शासन काल में छत्तीसगढ़ पीएससी भी विवादित हो गया था। छत्तीसगढ़ पीएससी एक वर्ष भी विवादहीन परीक्षा आयोजित नहीं कर पाया। कभी प्रश्नपत्रों में गड़बड़ी तो कभी रिजल्ट में गड़बड़ी कभी समय पर रिजल्ट नहीं आने के कारण हजारों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होते रहा है। आज एक तकनीकी त्रुटि के कारण छात्रहित में पीईटी की परीक्षा स्थगित हुई है तो भाजपाई घड़ियाली आंसू बहा रहे है। भाजपा शासनकाल में हुई इन बड़ी घटनाओं में रमन सिंह सरकार ने किसी भी प्रकार की कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं की थी। जिसका सबसे बड़ा कारण छात्रों और नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को भाजपा नेतृत्व द्वारा दिया गया संरक्षण था। भाजपा शासन के ठीक विपरीत कांग्रेस सरकार ने जहां एक ओर सबसे पहले परीक्षा स्थगित करके अभ्यर्थियों की समस्या का निराकरण करने का निर्णय लिया, वहीं दूसरी ओर 8 अधिकारियों को चिप्स और व्यापम के अधिकारियों को नोटिस दे दिए गए हैं। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि ने दावा किया है कि परीक्षा में अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी परेशानी खड़ी करने की साजिश रची गई थी जिसका समय रहते भंडाफोड़ हो गया और येन परीक्षा के समय जो बड़ी समस्या खड़ी करने का षड्यंत्र रचा गया था वह उजागर हो गया है। पीईटी की परीक्षा नई तिथि घोषित करके कांग्रेस सरकार द्वारा जल्द से जल्द सुचारू रूप से परीक्षा कराई जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही भी की जायेगी।

एक दिवसीय प्रवास पर पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह रहे राजनांदगाँव जिले के दौरे पर

सूर्यकान्त यादव @ BBN24.NEWS

पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने एक दिवसीय प्रवास पर  राजनांदगाँव जिले के दौरे पर थे...जहा पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से राजनांदगाँव कार से पहुचे और भाजपा कार्यालय मे जिले के भाजपा कार्यकर्ताओ से मुलाकात कि और जिले के आला भाजपा नेताओ से भी मुलाकात की साथ ही पुर्व मुख्यामंत्री ने भाजपा कार्यालय मे मे अपने कार्यकर्ताओ का हाल चाल जाना...उसके बाद पुर्व मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के गाँव राजा भानपुरी गाँव पहुचे जहा उन्होने एक बालक छात्रा वास का शुभारंभ किया..जहा बडी संख्या मे ग्रामीण और भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजुद थे.... पुर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया द्वारा पुछे गए सवाल मे कहा कि हमारी पार्टी ने निर्वचन आयोग से शिकायत की थी,कि कांग्रेस द्वारा आचार सहिता का उलंधन किया गया है...लोकसभा चुनाव मे......मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने तो शिकायत कर दी है...देखिए निर्वाचन आयोग क्या कदम उछाती है...और क्या निर्णय आता हैय........पुर्व मुख्यमंत्रीरमन सिह के साथ राजनांदगाँव नगर निगम के महापौर मधुसुदन यादव की मौजुद थे......   

   

बेगुसराय है सबसे हॉट सीट , तय करेगा 2019 के बाद की राजनीति

सिमरिया घाट के तट पर बसा  बेगुसराय कभी भी किसी के नाम का मोहताज नही रहा है महान कथाकार और कवि  रामधारी सिंह दिनकर की धरती है बेगुसराय , इस जिले के अपना एक अलग की मिजाज है कहा जाता है कि बिहार कि मिजाज समझना है तो बेगुसराय को समझिए

दिनकर ने दिल्ली पर व्यंग करते हुए कहा था

भारत धूलों से भरा आंसुओं से गीला भारत अब भी व्याकुल विप्ति के घेरे में

दिल्ली में तो खूब ज्योति की चहल पहल पर भटक रहा सारा देश अंधेरे में

शाय़द यही कारण रहा है कि बेगुसराय की हवा बड़ी गरम बहा करती है नरेनद्र मोदी की काशी से लेकर राहुल के अमेठी और सोनिया की रायबरेली सीटें बीआईपी तो हैं लेकिन इस बार के चुनाव में चर्चित और हॉट सीट बेगुसराय की है क्योकी बीजेपी के फारय ब्रांड नेता गिरीराज सिंह भी यहां नहीं आना चाहते थे , कारण है इस बार जेएनयू से निकले छात्र नेता कन्हैया कुमार का यहां से चुनाव लड़ना अब बेगुसराय सिर्फ गिरीराज सिंह के लिए ही नही बल्कि बीजेपी के लिए भी प्रतिष्ठा  की सीट बन चुकी है बेगुसराय में 29 तारिख को वोटिंग होनी है , इस से पहले दोनो दलो ने अपनी अपनी ताकत झोंक दी है , जब हम ये कह कह रहे है की बेगुसराय 2019 के बाद की राजनिति को बदल सकता है तो इसके  पीछे की सारी राजनैतिक बिसात को समझने की जरूरत है

 अगर बेगुसराय से कन्हैया कुमार जीतते है तो कही ना ही मोदी के उग्र हिन्दूत्तव और राष्ट्रवाद की राजनिति को झटका लगेगा, यही कन्हैया फैक्टर बिहार के अंदर भी बदलाब जायेगा जैसे तेजस्वी के सामने अपनी झवि को बचाए रखने की होगी वहीं दूसरी ओर आरजेडी का माय समीकरण भी बिखरेगा

प्रगति राज जो युवा पत्रकार है उनका मानना है कि अब यहां सिर्फ भाजपा बनाम कन्हैया ही है

वो कहते है जिला कम्यूनिस्ट विचारधारा का गढ़ रहा है पुराने कार्यकर्ताओं को लग रहा है की उनको एक नया नेता मिल गया है, वहीं दूसरी ओर गिरिराज सिंह भावनाओं के आधार पर वोट मांग रहे है वो बार बार कहते है कि सिमरिया से मेरा पुराना नाता रहा है

बहरहाल दिनकर ने ये भी लिखा है

मेरे या से मेरा पुराना नाता रहा है

बहरहाल दिनकर ने ये भी लिखा है

मेरे भीतर एक आग है , जो बुझती नही हैं

तो फिर वह मुझे जला क्यों नही डालती है ?

 

बाइक रैली निकाल भाजपा ने किया शक्ति प्रदर्शन

अजीत मिश्रा @ BBN24 -- बिलासपुर। चुनावी शोर गुल थमने के अंतिम दौर में भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने संयोजक अमर अग्रवाल एवं भाजपा प्रत्याशी अरूण साव के नेतृत्व में तिलक नगर स्थित बाजपेयी मैदान से भव्य बाइक रैली निकाली। हजारों की संख्या में झंडे बैनर लिए नमो अगेन की बनियान एवं टोपी लगायें कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश, उत्साह एवं उमंग से बाइक रैली में शामिल थे। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरूण साव के समर्थन में निकाली गई इस बाइक रैली को देखने रास्ते भर लोगों रैली को देख हाथ हिला कर अभिनंदन कर रहे थे। जिन मार्गो से बाइक रैली गुजरी लोगों ने हाथ हीला कर मोदी मोदी, घर घर मोदी, हर हर मोदी के नारों से गगन को गूंजायमान कर रहे थे। रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने भी हाथ हिला कर दर्शकों के अभिवादन का जवाब दिया, पूरी रैली भाजपामय दिखाई दे रही थी। भाजपा की रैली में कार्यकर्ताओं ने अनुशासित ढंग से पूरे शहर का भ्रमण किया, जिसकी सभी लोगों ने सराहना की। बीच बीच में जय जय श्री राम के नारे भी कार्यकर्ता लगाते रहे। उनके जोश, खरोश व उत्साह को देखते ही बनता था, भाजपा प्रत्याशी अरूण साव के पक्ष में निकाली गई, इस रैली को देख कर ऐसा लग रहा था जैसे पूरा शहर भाजपा मय हो गया है। सड़कों में खड़े दर्शक भी उत्साहित होकर समर्थन में नारे लगाने लगते, आमजनों में भी चर्चा रही की भाजपा प्रत्याशी अरूण साव की जीत सुनिश्चित है और उनके पक्ष में काफी अच्छा माहौल है। उनके पिछले चुनाव की तुलना में भी भारी मतों से विजयी होने की उम्मीद है। यह रैली बाजपेयी मैदान के पास से प्रारंभ होकर शरद जलपान गृह रोड, पं.देवकीनंदन चौक, पुराना पुल सरकंडा, हुंडई चौक, मुक्तिधाम चौक, राजस्व कॉलोनी, अशोक नगर चौक, नूतन चौक, सुभाष चौक, महामाया चौक, नया पूल सरकंडा, नगर सेना ऑफिस कुदुदण्ड रोड, शिव चौक, कुदुदण्ड, पानी टंकी रोड, मुंगेली नाका, मंगला चौक, गौरव पथ, ब्लेजा रोड नेहरू नगर, सांई मंदिर चौक, गणेश चौक, कार्गिल चौक, सिंधी कॉलोनी बलराम टॉकिज रोड, मंदिर चौक जरहाभांठा, राजीव गांधी चौक, महाराणा प्रताप चौक, भारतीय नगर चौक व्यापार विहार रोड, तालापारा रोड बजरंग चौक, तालापारा तैय्यबा चौक, मगरपारा चौक, सत्यम चौक, मसानगंज, मध्यनगरी चौक, मारवाड़ी लाईन खपरगंज, किशन चौक सदर बाजार चौक, लक्ष्मी स्पोर्ट रोड गोड़़पारा, नदी किनारे रोड़ गोड़पारा, वाल्मिकी चौक, मानसरोवर चौक, तेलीपारा रोड, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक, सी.एम.डी. चौक, विद्या नगर, गायत्री मंदिर चौक, व्यापार विहार रोड, आनंदा होटल व्यापार विहार रोड, रेल्वे मोड तारबहार, तारबहार रोड, खुदीराम चौक, तारबहार चौक, टैगोर चौक, टिकरापारा रोड, तात्याटोपे चौक, दयालबंद रोड, दयालबंद चौक, जगमल चौक, तोरवा चौक, गुरूनानक चौक, पावर हाउस चौक, हेमू नगर रोड, हेमू नगर चौक, रेल्वे रोड, बाला जी मंदिर रोड, बंगाली स्कूल चौक, बुधवारी बाजार, रेल्वे स्टेशन चौक, 12 खोली चौक, बड़ा गिरजा चौक, रेल्वे कंट्रक्शन दुर्गा पंडाल, तारबहार चौक में जाकर समाप्त हुई। काफी संख्या में युवतियां पारंपरिक वेश भूशा में बाइक रैली में शामिल थी, इनमें कुछ युवतियां बुलेट मोटर साइकल भी चला रही थी। रैली में प्रमुख रूप से लोकसभा के प्रभारी अमर अग्रवाल, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पूजा विधानी, महापौर किशोर राय, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, गुनशन ऋषि, दीपक सिंह ठाकुर, धीरेन्द्र केशरवानी, सतीश गुप्ता, जी रवि कुमार, अशोक विधानी, सहदेव कश्यप, गोपी ठारवानी, सुब्र दत्ता, मनीष अग्रवाल, बेनी गुप्ता, उदय मजूमदार, मनीष शुक्ला, विजय ताम्रकार, महेश चंद्रिकापुरे, आनंद दुबे, अशोक मिथुन, अजीत सिंह भोगल, अर्जुन तिर्थानी, रमेश लालवानी, रौशन सिंह, रंगा नादम, प्रवीण दुबे, युसूबरजा बरकाती, प्रवीण तिवारी, श्याम साहू, चंदू मिश्रा, आलेख वर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता व आमजन शामिल थे।

जांजगीर-चापा : अकलतरा पहुचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बारिश के बीच चुनावी सभा को किया संबोधित

 

यश लाटा / अकलतरा / BBN24NEWS

 

  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अकलतरा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे जहा तेज बारिश के बीच वे सभा स्थल पर पहुचे और जांजगीर चांपा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी गुहा राम अजगले के पक्ष में वोट डालने अपील की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल , सांसद कमला देवी पाटले , अकलतरा विधायक सौरभ सिंह भी साथ रहे, डॉ रमन सिंह ने सभा को संबोधित करते कहा कि आपकी हर वोट प्रधानमंत्री बनने के लिए तय करेगा पिछले बार हमने छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा में 10 जीते थे लेकिन इस बार हम पूरे 11 के 11 सीटों में जीत रहे हैं साथ ही नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री भी बन रहे है ।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते कहा मैं आज बहुत खुश हूं की बारिश के बीच भी आप लोग यहाँ उपस्थित हे  सभा में भाइयों से भी ज्यादा आज माताएं और बहने चुनावी सभा में पहुंची हैं मैं आप सब का विशेष अभिनंदन करता हूं ।  उन्होंने कहा माताओं की जागरूकता देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपकी भावना क्या है

 

Previous123456789...2021Next