मनोरंजन

छत्तीसगढ़ी फिल्म तैही मोर सोना के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे कृषक कल्याण परिषद बोर्ड के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र शर्मा सहित बड़े पैमाने पर नगरवासी, बलौदाबाजार जिले में ही होगी शूटिंग,

बलौदा बाजार के एक निजी होटल में आज छत्तीसगढ़ी फिल्म "तही मोर सोना" का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कृषक कल्याण परिषद कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा पूर्व नपा एवं जनपद अध्यक्ष नंदू साहू भाजपा नेता धनंजय साहू रितेश श्रीवास्तव विकास अग्रवाल फिल्म के निर्माता निर्देशक नायक नायिका खलनायक सहित पूरी टीम मौजूद थी। फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग बलौदा बाजार जिले में ही होगी। इसके अधिकांश कलाकार भी बलौदा बाजार जिले के ही हैं। निर्देशक रवि पाटिल ने "देसी निंजा" एवं "समकाल" हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया एवं मराठी फिल्म "दिल बेधुंद" का संपादन किया। फिल्म अभी मैक्स प्ले पर चल रही है। देसी निंजा 2019 में रिलीज हुई। देसी निंजा विशेष रूप से बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई गई थी जो महाराष्ट्र क्षेत्र में अत्यधिक प्रचलित हुई। छत्तीसगढ़ी फिल्म क्षेत्र में निर्देशक रवि पाटिल की यह पहली फिल्म होगी। इसके पूर्व छत्तीसगढ़ी गीत एल्बम "नवा नवा एहसास" एवं "दीवाना मैं तोर" का निर्देशन संपादन का कार्य किया। यह एल्बम अभी भी यूट्यूब पर उपलब्ध है। दोनों एल्बम क्षेत्रीय कलाकार संध्या वर्मा के साथ रिलीज किए गए। निर्देशक रवि पाटिल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में काफी संभावनाएं हैं। यहां पर कई फिल्मों की शूटिंग भी की गई है। ऑस्कर में भी नामित हुई है फिल्में। किंतु यहां के निर्माता इन चीजों पर फोकस नहीं कर पाते हैं। जिसके कारण बाहरी निर्माता-निर्देशक इसका राष्ट्रीय स्तर पर प्रस्तुतीकरण कर ख्याति प्राप्त करते हैं । इसका मूल कारण यहां के निर्माता निर्देशक में सिनेमा की समझ की कमी होना है। अभी भी छत्तीसगढ़ी फिल्म में अधिकांश नाच गानों तक ही सीमित होती हैं। हिंदी फिल्म "चमन बहार" जो बिलासपुर के आसपास शूटिंग की गई एवं राष्ट्रीय स्तर पर काफी प्रसिद्ध हुई। यहां काफी संभावनाएं हैं। फिल्म के क्षेत्र में "तै मोर लव स्टोरी, 2019 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा एल्बम और "दिल में तोर प्यार के" सीजी सॉन्ग रिलीज हुआ है। नायक संजय साहू, नायिका सोनाली सहारे की "जोहार छत्तीसगढ़" 2018-19 में एवं पहली मूवी "बीए सेकंड ईयर" रिलीज हुई थी जो काफी चली थी और पूरे छत्तीसगढ़ में इस फिल्म ने धूम मचाई थी। इसके बाद "ससुराल" छत्तीसगढ़ी में सुपरहिट फिल्में आ चुकी है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर जोड़ीदार 2 का ट्रेलर हुआ चर्चित सिनेमाघरों में फिल्म 3.सितम्बर से ...

रायपुर -एन.माहि फिल्म प्रोडक्शन प्रोडूसर मोहित साहू की आगामी छत्तीसगढ़ी फिल्म 3 सितंबर, शुक्रवार को एक्शन स्टार दिलेश साहू और मुस्कान साहू की "मोर जोड़ीदार-2" धूम मचाने को तैयार है। आज ही फिल्म का ट्रेलर लांच हुवा जोकि सिनेप्रिमीओ के दवारा काफी पसंद किया जा रहा है |फिल्म तीजा-पोरा के खास मौके पर रिलीज होने जा रहा है, तो निश्चित ही छत्तीसगढ़वासियों के लिए खुशी की बात है,उम्मीद जताई जा रही है कि दिलेश साहू और मुस्कान की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर रिस्पांस मिलेगा और फिल्म धूम जरूर मचाएगी। बीए फस्र्ट ईयर-सेकेंड ईयर से मुस्कान को मिली पहचान मोर जोड़ीदार-2 की अभिनेत्री मुस्कान साहू आज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। एक्शन स्टार के रूप में दिलेश की पहचान.कुछ अलग ही है मोर जोड़ीदार 2में डिफरेंट किरदार में दिखाई देंगे ... अभिनता दिलेश साहू ने लव दीवाना, मोर जोड़ीदार, रजनी, जैसी कई फिल्में की हैं। इसलिए दिलेश के फैंस भी काफी हैं|उनकी फिल्मों को काफी दिनों से इंतजार भी दर्शकों को है| बहरहाल, आपको बता दें कि मोर जोड़ीदार-2 एन माही फिल्मस की प्रस्तुति है। इसके निर्माता निर्माता - मोहित साहू, निर्देशक कथा -पटकथा संवाद - गुलाम हैदर मंसूरी, सह निर्देशिका नेहा साहू, संगीत - जितेंद्रियम देवांगन, सुनील सोनी, का है फाईट मास्टर आर्ट डायरेक्शन - करीम उल्ला खान ने बेहतरीन ढंग से निभाया है गीतकार मुकुंद कौसल चंद्रप्रकाश है गीतों में स्वर दिया सुनील सोनी मुनमुन चक्रवर्ती ने ! फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें आपको दिलेश साहू, मुस्कान साहू, रियाज खान, शीतल साहू, योगेश अग्रवाल, पवन गुप्ता, शैल सोनी, उपासना वैष्णव, विनायक अग्रवाल, संतोष निषाद, सृष्टि तिवारी, अनूप कुमार, नवीन देशमुख, रूपेंद्र टेकाम, हनी शर्मा, दामिनी पटेल, अमरदास , कौशल उपाध्याय, करीम उल्ला, भारत, शिव कुमार और प्रियांस तिवारी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

नहीं रहे हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार, जाने शुरू से अंतिम तक का सफर...

मुंबई -  हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे दिलीप कुमार का बुधवार सुबह निधन हो गया। सुबह करीब 7.30 बजे 98 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के हिंदुआ अस्पताल में अंतिम सांस ली। वे पिछले दिनों से बीमार चल रहे थे और बार-बार अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा था।
उल्लेखनीय है कि पिछले एक महीने में उन्हें दूसरी बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हर बार उनकी पत्नी सायरा बानो साथ रहीं और हर बार उन्होंने फैन्स से अपील की कि वे दिलीप साहब की अच्छी सेहत के लिए कामना करें। दिलीप कुमार पिछले कुछ दिनों से उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे थे और उन्हें 30 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।
इससे पहले दिलीप कुमार को 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें फेफड़ों में पानी भरने की समस्या थी। तब एक छोटी सी सर्जरी हुई थी और पांच दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सायरा बानो से फोन पर की बात कर दिलीप साहब के निधन पर दुःख व्यक्त किया। सूचना मिलने के बाद प्रधानमंत्री ने करीब 10 मिनट फोन पर बात की और परिवार को ढांढस बंधाया।
बॉलीवुड के `ट्रेजेडी किंग` के रूप में जाने जाने वाले इस दिग्गज अभिनेता का करियर छह दशकों से अधिक का है। उन्होंने अपने करियर में 65 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें `देवदास` (1955), `नया दौर` (1957), `मुगल-ए-आजम` (1960), `गंगा जमुना` (1961), `क्रांति` (1981), और `कर्म` (1986) जैसी फिल्मों में उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 1998 में `किला` में देखा गया था।
दिलीप कुमार का असली नाम यूसुफ खान था। उनका जन्म और पालन-पोषण नासिक में हुआ था। अभिनेता बनने से पहले वह आर्मी क्लब में सैंडविच स्टॉल चलाते थे। बाद में उनकी मुलाकात बॉम्बे टॉकीज की मालिक देविका रानी से हुई, जहां उन्होंने एक कहानीकार के रूप में पटकथा विभाग में काम करना शुरू किया। दिलीप कुमार ने 1944 में फिल्म ज्वार भाटा के साथ बॉलीवुड का सफर शुरू किया था। उन्होंने 1947 में जुगनू में अभिनय किया और यह बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली बड़ी हिट फिल्म बन गई। अभिनेता ने आगे इंसानियत, देवदास, कोहिनूर और आन जैसी फिल्में कीं। वे सांसद भी रह चुके हैं। दिलीप कुमार 1950 के दशक में प्रति फिल्म 1 लाख रुपये चार्ज करने वाले पहले अभिनेता हैं।

अब Netflix पर फ्री में देखें अपनी पसंदीदा फिल्म और वेब सीरीज, ये रहा आसान तरीका...

इस पेड ऐप पर आप फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, जिसके लिए आपको नेटफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन लेना होता है, लेकिन एक तरीका है जिससे आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पसंदीदा कंटेंट फ्री में देख सकते हैं.

 
रिपोर्ट के मुताबिक, अब नेटफिल्क्स पर कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को आप फ्री में देख सकते हैं. जैसे ही आप किसी मूवी या सीरीज पर क्लिक करेंगे, वहां फ्री स्ट्रीमिंग का ऑप्शन दिखेगा.
 
फ्री में देख सकते हैं अपना पसंदीदा कंटेंट 
 
इस पेड ऐप पर आप फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, जिसके लिए आपको नेटफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन लेना होता है, लेकिन एक तरीका है जिससे आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पसंदीदा कंटेंट फ्री में देख सकते हैं.
 
 
रिपोर्ट के मुताबिक, अब नेटफिल्क्स पर कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को आप फ्री में देख सकते हैं. जैसे ही आप किसी मूवी या सीरीज पर क्लिक करेंगे, वहां फ्री स्ट्रीमिंग का ऑप्शन दिखेगा.
 
इस लिंक के जरिए देखें 
 
सबसे पहले आपको netflix.com/watch-free जाना होगा. पेज खुलते ही आपको कई ऑप्शन दिखने लगेंगे. जिस मूवी या सीरीज के आगे 'वॉच नाउ' लिखा हो उसे क्लिक करें. 'वॉच नाउ' का मतलब ही है कि ये कंटेंट मुफ्त है.
 
हालांकि यहां आपको ये भी बता दें कि ​ओटीटी प्लेटफॉर्म पॉपुलर सीरीज के कुछ एपिसोड ही मुफ्त हैं. आगे के एपिसोड देखने के लिए आपको ने​टफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

मिर्जापुर 2 के रोबिन का चमका सितारा, इस निर्देशक के साथ शुरू की ये धमाकेदार वेब सीरीज

अपनी शुरुआती फिल्मों और वेब प्रोजेक्ट्स के साथ ज्यादा चर्चाओं में न आ पाए प्रियांशु ने पिछले साल रिलीज हुई हॉलीवुड की वेब फिल्म एक्सट्रैक्शन के बाद ही अपनी एक पहचान बना ली। रही बची कसर चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन ने पूरी कर दी। अब प्रियांशु सिनेमा में सहायक नहीं, बल्कि मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में वह जिस वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं, उसमें फरवरी खत्म होने तक का ही समय लगेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में ही शुरू हुई और उस वक्त प्रियांशु ने कुछ हिस्से पर काम किया। नया साल शुरू होने के बाद ही प्रियांशु काम पर फिर से लग गए। राजा कृष्ण मेनन की इस वेब सीरीज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। और, न ही इस बात की कोई जानकारी मिली है कि प्रियांशु के अलावा इसमें और कौन कलाकार काम कर रहे हैं?

ये है वो वजह जिससे कपिल शर्मा से कभी नाराज नहीं हो सकते सुनील ग्रोवर, पढ़े....

कॉमेडी नाइट्स कपिल से लेकर द कपिल शर्मा शो तक लोगों को अपने पंच लाइन से हंसाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर इन दिनों तांडव को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। तांडव सीरीज पर विवाद जरुर चल रहा है, लेकिन सुनील ग्रोवर को उनके रोल के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि सुनील चाहे जो मर्जी रोल निभा लें, फैंस को उनका गुत्थी और मशहूर गुलाटी का रोल हमेशा याद रहेगा। कभी सुनील कपिल के इन शोज का अहम हिस्सा हुआ करते थे, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल को लेकर काफी चौंकाने वाली बात कही है जो फैंस का ध्यान खींच रही है।

अब हाल ही में मिडिया से मिली जानकारी के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बातें बोली हैं। सुनील ग्रोवर ने बताया है कि वो कपिल शर्मा से कभी नाराज नहीं हो सकते। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि कपिल इतने फनी हैं कि कोई उनसे नाराज नहीं हो सकता। सुनील से ये भी पूछा गया कि उन्हें कपिल की कौन सी बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं तो उन्होंने कहा कि कपिल की प्रॉम्पटनेस उन्हें बहुत पसंद हैं।

वरुण धवन की शादी की तैयारियां शुरू? ड‍िजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट हुई धवन फैै‍मिली

एक्टर वरुण धवन के इसी महीने शादी करने की खबरें हर तरफ हैं. एक्टर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने करने जा रहे हैं. मिडिया में खबरें हैं कि दोनों की शादी अलीबाग में होगी. मिडिया रिपोर्ट के अनुसार वही वरुण धवन के भाई रोहित धवन को पत्नी और बेटी संग मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर दिखे किया गया. इसके बाद ये खबरें चर्चा में आ गई हैं कि धवन परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

पहली छत्तीसगढ़ी वेब सीरीज में नजर आएंगे लक्षित झांझी, राजस्थानी सिनेमा के बाद जल्द ही छत्तीसगढ़ी सिनेमा में भी कर रहे डेब्यू

छत्तीसगढ़:- बताया जा रहा है कि अपकमींग स्टार लक्षित झांझी ने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अपना कैरियर स्टार्ट कर दिया है और इस वेब सीरीज में लीड हीरो के रूप में नजर आएंगे. जिसका नाम है लव के चक्कलस निर्देशक श्री कौशल उपाध्याय जी हैं और लेखक श्री अंशुल अवस्थी जी हैं। आप को बता दे की लक्षित ने सिनेमा की विधिवत शिक्षा साऊथ सुपर स्टार नागार्जुन साहब के इंटरनेशनल स्कूल हैदराबाद से ली है। लव के चक्कलस इनकी पहली छत्तीसगढ़ी वेब सीरीज है खबर आ रही है कि इसमें लक्षित के अपोजिट जागृति सिन्हा है जो काफी हॉट लग रही हैं, बेहतरीन कलाकारो की टोली में अंशुल अवस्थी, अनुदया, लिजेंड रजनीश झाँजी, अनिल शर्मा, कौशल कुमार उपाध्याय, अमित शर्मा, निखिल है साथ ही डी ओ पी रजत सिंह राजपूत है, मेकअप रूपा देब का वा लाईट खेत्रो दादा संभाल रहे हैं। ये वेब सीरीज दर्शको को काफी पसंद आएगी और बताया जा रहा है कि पहली बार पिता पुत्र दोनों साथ में इस वेब सीरीज में काम कर रहे है. खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज को की•लूथर से प्रेरित बताया जा रहा है. ऑडियंस के लिए ये बहुत अच्छा वेब सीरीज साबित होगा.।

CG शॉर्ट मूवी प्रेम कथा के बाद अब लोफड़ रोमियो लेकर आ रहे हैं मां शबरी के बेटा एंटरटेनमेंट प्रस्तुतकर्ता युवराज साहू

शिवरीनारायण:-शिवरीनारायण की माँ शबरी के बेटा इंटरटेन्मेंट, प्रस्तुत कर्ता युवराज साहू कृत छत्तीसगढ़ही लव स्टोरी शॉर्ट फिल्म प्रेम कथा को दिनांक 3/10/2020 को रिलीज किया गया था जिसको आज रिलीज हुवे 15 दिन हो गया है, जिसमे सभी दर्शनों ने बहुत मया, दुलार, आशीर्वाद दिया और अभी तक से मिल रहा है वह दुलार मया, सभी दर्शकों से मिल रहा है वही लोगो के ऊपर पूरा भरोसा है, की आगे चलकर इससे ज्यादा प्यार और आशीर्वाद देंगे l युवराज साहू दर्शकों को बताना चाहते है कि यह उनका सेकंड शॉर्ट मूवी प्रेम कथा के बाद लेकर आ रहे है, कॉमेडी से भरपूर एक्शन का तड़का तीसरा अपकमिंग शॉर्ट फिल्म लोफड़ रोमियो जिसका शूटिंग बिलासपुर, शिवरीनरायण मे और आस-पास के गावो मे करेंने वाले है, और जीन दर्शकों ने उनका फ़स्ट शॉर्ट मूवी और सेकंड शॉर्ट मूवी को नई देखे है वो उनके YOUTUBE चैनल Maa Sabri Ke Beta मे जाकर देखे सकते है और मया दुलार आशीर्वाद दे सकते है और पसंद आने पर चैनल को लाइक कर सब्सक्राइब कर सकते है और वीडियो को आगे शेयर जरूर भी कर सकते है और उन्होंने बताया की महेमान कलाकार (कैमियो )स्टार - छत्तीसगढ़ के सबसे बेस्ट कोरीयोंग्राफर सुपर स्टार -निशांत उपाध्याय स्टार - अजय पटेल, शशिराज योगेश साहू है। और इन लोग के एक्शन सिन को उनके शॉर्ट मूवी मे जरूर देख सकते है और उनका फ़स्ट शॉर्ट मूवी माँ बाप के मया Vs मयारू के मया है इसमें महेमान कलाकार (कैमियो) स्टार डॉक्टर सतीश साव है। और तीसरा शॉर्ट मूवी मे एक्टर -अजय साहू, विक्रम साहू, कुलदीप खुटे, वाशु सोनी, हर्ष मिश्रा है l और इसमें डायरेक्टर शिवरीनारायण से युवराज साहू है तथा कैमरा मैन - हरीश रायसागर, हिमांशु साहू है।

11 नवंबर को बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 का प्रीमियर

मुंबई:-एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब दूसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 का प्रीमियर 11 नवंबर को होगा। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को सोशल मीडिया पर दी। तरण आदर्श ने ट्विटर पर वेब सीरीज का टीजर शेयर कर लिखा-11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होगी। प्रकाश झा ने वेब सीरीज आश्रम के दूसरे सीजन की घोषणा की, इसका टाइटल आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड है, जो एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर से स्ट्रीम होगी। इसमें अभिनेता बॉबी देओल हैं। टीजर में दूसरा अध्याय-गहराते रहस्य लिखा नजर आ रहा है। निराला बाबा काशीपुर वाले के किरदार के साथ बॉबी देओल वापसी करने जा रहे हैं। यह वेब सीरीज क्राइम थ्रिलर पर आधारित है। एमएक्स प्लेयर ने शनिवार को ट्विटर पर आश्रम चैप्टर 2 का एक छोटा सा टीजर शेयर कर लिखा-बाबा ने जानी आपके मन की बात और खोले आश्रम के द्वार फिर एक बार। आश्रम चैप्टर 2 आ रहा है 11 नंवबर 2020 को। जपनाम। वेब सीरीज आश्रम ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। आश्रम में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे थे। दर्शकों को वेब सीरीज के पहले सीजन में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया था। 28 अगस्त को बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था। वेब सीरीज में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन ने अहम भूमिका निभाई थी। इसकी कहानी हबीब फैजल ने लिखी थी। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज आश्रम का दूसरा सीजन आश्रम चैप्टर 2 इस साल 11 नंवबर को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगी।

16 को रिलीज होगा सिंगर विवेक शर्मा का गाना गहना गढ़ाहु दाई

छत्तीसगढ़:-इस नवरात्र में बहुत ही मार्मिक पारंपरिक माता का छत्तीसगढ़ी जस गीत विवेक शर्मा द्वारा गाया हुआ गहना गढ़ाहु दाई 16 तारीख दिन शुक्रवार को सुबह 7:00 बजे रिलीज हो रहा है इस गीत में संगीत एवं ताल निर्देशन निलेश शर्मा द्वारा किया गया है और इस गीत के लेखक दिलीप पटेल है इस गीत में अभिनय जीत शर्मा एवं दीपाली पांडे जी ने किया है फिल्मांकन निर्देशन निशांत उपाध्याय एवं छायांकन राजू देवदास और संपादन अशोक हियाल व पोस्ट प्रोडक्शन दिग्विजय वर्मा क्रिएटिव विजन रायपुर द्वारा किया गया है। विवेक शर्मा ने मीडिया से बात चीत के दौरान बताया कि जैसा कि उनका एक माता जस गीत मोला बेटा कही के बुला ले आज लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है वैसे ही यह गीत भी दर्शको को काफी पसन्द आएगा और दर्शक अपना रिव्यु देंगे यही उम्मीद है पूरी टीम को, इस गाने का रिकॉर्डिंग साईं रिकॉर्डिंग स्टूडियो रायपुर में हुआ है पंडित विवेक शर्मा वैसे तो सभी विधाओं में वह दखल रखते हैं और हर सीजन में उनका गीत एल्बम आते रहता है, विधा - गीत, ग़ज़ल, भजन, कव्वाली, जस गीत, सूफी कलाम, सभी में इनकी कोशिश रहती है सिंगर विवेक शर्मा ने बताया कि वह कोशिश करते हैं कि खुद की कंपोजिशन गाए उन्हें कुछ अलग करना ज्यादा अच्छा लगता है इसलिए उनको लोगों का प्यार भी कुछ अलग ही मिलता है साईं भजन के विषय में उनकी नए-नए कल्पनाएं आते रहते हैं क्योंकि उनका यह मानना है कि बाबा का आशीर्वाद उनके ऊपर विशेष है इसलिए बाबा खुद उनसे अपने भजन कव्वाली बनवाते हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने किया छत्तीसगढ़ी गाने माँ का प्रीमियर

छत्तीसगढ़:-ASP प्रोडक्शन के बैनर तले बनी माँ एल्बम सांग का प्रीमियर बृजमोहन अग्रवाल जी के करकमलों से हुआ प्रीमियर इस गाने में मुख्य भूमिका धनंजय जयसवाल और रेखा अग्रवाल है इसके निर्देशक मेहुल विज और तीर्थ मानिकपुरी है गाने को कंपोज़ किया है SS परिहार और लिरिक्स रामेश्वर निर्मल ने लिखा है, धनंजय जयसवाल सोशल मीडिया पर लगातार काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. धनंजय और रेखा ने इस गाने के जरिए अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. माँ गाने के मेकर्स ने एक खूबसूरत स्टोरी को दिखाया है. गाने में दिखी दमदार स्टोरी महज कुछ ही घंटों में इस सॉन्ग को लाखो बार देखा जा चुका है. कुछ दिन पहले ही माँ गाने का टीजर सामने आया था. टीजर सामने आने के बाद ही फैंस में इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. सॉन्ग की बात करें तो इसमें माँ और बेटे का प्यार इस खूबसूरत सी स्टोरी ने जान सी भर दी है. वहीं आदित्य सिंह ठाकुर और मालती निषाद की आवाज ने इस गाने में चार चांद ही लगा दिए है. जिसे सुनकर आपके दिल में भी भावनाओं का बवंडर घूम उठेगा। अन्य भूमिका में नजर आ रहे है प्राची अग्रवाल, शुभ सोनी, रामेश्वर सोनी, दरशन सिंह चन्ना, तीर्थ मानिकपुरी इसमें कोरियोग्राफि प्रीति मलंग ने किया है और एडिटिंग अगम जोट सिंह, रिकॉर्डिंग सोनू रेकॉर्डिंग स्टूडियो के द्वारा किया गया है।

मितवा आजा ना गाना हुआ रिलीज, भीखम साव और संजना सोनी साथ में आए नजर

छत्तीसगढ़:-केशरवानी फ़िल्म प्रोडक्शन एवं BKS ग्रुप के बैनर तले बनी मितवा आजा ना एल्बम सांग हुआ लांच इस गाने में मुख्य भूमिका में भीखम साव और संजना सोनी नजर आ रहे है इसके निर्माता एवं निर्देशक शिवनरेश केशरवानी है इसके क्रिएटिव डायरेक्टर रतन कुमार है और डांस कोरियाग्राफी संग्राम नायक ने किया है संगीत कंपोज रोशन वैष्णव और जगमोहन यादव ने दिया है, गानों को अपनी आवाज से सजाया है रोशन वैष्णव एवं श्रद्धा मंडल और इसमे डी. आई. दरश विश्वकर्मा है कैमरा टीम गोलू विक्रांत का है यह गाना यूट्यूब चैनल SRK music CG में रिलीज़ हुआ है।
Previous123456789Next