मनोरंजन

लक्षित झांझी सिनेमा उद्योग का नया सूर्योदय मोर छैन्या भुइन्याँ, से बतौर हीरो कर रहे डेब्यू

छत्तीसगढ़:- छत्तीसगढ़ी सिनेमा के गलियारों में लीजेंड रजनीश झांझी जी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं अब उनके बेटे अपकमिंग सुपरस्टार लक्षित झांझी सिनेमा में कदम रख रहे है । इंटरनेशनल फिल्म स्कूल जो की साऊथ सुपरस्टार नागार्जुन जी का है वहाँ से सिनेमा की गहन शिक्षा ले रहे लक्षित झांझी अब 2020 में मोर छैन्या भुइन्याँ के राजस्थानी वर्शन से बतौर मेन लीड हीरो कार्तिक के पात्र से धमाकेदार डेब्यू कर रहे हैं लक्षित झांझी की सिनेमाई शुरुवात वैसे बतौर बाल कलाकार सिल्वर जुबली फिल्म झन भूलव माँ बाप ला से साढ़े 3 वर्ष की उम्र में हो गई थी गदर मताही में भी उन्होने भुमिका की थी । दिल्ली पब्लिक स्कूल भिलाई से 12th करने के बाद विधिवत सिनेमा की स्नातक शिक्षा के लिये हैदराबाद चले गए जहाँ अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल आफ फिल्म एण्ड मिडिया में शिक्षा के दौरान ही उन्हे मोर छैन्या भुइन्याँ के राजस्थानी वर्शन में काम का प्रस्ताव मिल गया अभिनय-नृत्य में महारथ सिक्स पैक बॉडी रखने वाले लक्षित झांझी सिनेमा के आल राउंडर हैं, वो फिल्म एडिटिंग, एनिमेशन, ग्राफिक्स में भी सुपर्ब है और अपना यू ट्यूब चैनल LAKSHIT JHANJI के नाम से कुछ वर्ष पूर्व शुरू कर चुके हैं । स्पोर्टि फिटनेस और सिनेमा को गंभीरता से समझना उनका मेन टूल है। मोर छैन्या भुइन्याँ के राजस्थानी वर्शन के निर्माता अंजन हरलालका जी तथा निर्देशक मनोज कुमार पांडेय जी है जो निर्देशन का लम्बा अनुभव रखते हैं । लक्षित "छोलीवूड युग" की शुरुवात करने वाले निर्माता-निर्देशक श्री सतीश जैन जी को सादर प्रणाम करते हुए कहते हैं कि साड़े तीन वर्ष की उम्र में सिनेमा का जो बीज उन्होनें रोपित किया था,,,आज मै बस वही हूँ । जी एल प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म प्रोडक्शन नम्बर 1 है,,जिसका टाईटल बाद में घोषित किया जाएगा,,,जल्द ही लक्षित झांझी छत्तीसगढ़ में भी अपनी प्रतिभा की पताका लहराएंगे फिलहाल छत्तीसगढ़ का ये नया नायक राजस्थानी भाषा मे बनने वाली फिल्म छैन्याँ भुइन्याँ से डेब्यू कर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। आज 3 मार्च 2020 को जयपुर राजस्थान में फिल्म मुहुर्त वा पूजा संपन्न हुई, साथ ही फिल्मांकन भी प्रारंभ हो चुका है,,इस प्रतिभाशाली युवा का फिल्म उद्योग में स्वागत है । छोलीवूड फिल्म इन्डस्ट्री उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है ।

सेल्फी बेबो में चलेगा बुद्धेश के संगीत का जादू

रायपुर :- कम उम्र में संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग मुकाम बना लेने वाले बुद्धेश नेताम का संगीत का जादू सेल्फी बेबो में चलेगा दरसल में फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है इस फिल्म में सेल्फी लेना मनोरंजक हो सकता है और यदि सावधानी ना बरता गया तो खतरनाक भी ? इसी थीम पर बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।जिसका मुहूर्त राजधानी स्थित एक स्थानीय कैफे में किया गया।चित्राग्रही फिल्मस मुंबई, एजेंल फिल्म प्रोडक्शन एवं बुद्धा फिल्मस के संयुक्त बैनर तले निर्मित इस फिल्म की शुटिंग मार्च से प्रारंभ होगी। फिल्म के निर्देशक दीपक आदित्य है । उन्होंने बताया कि फिल्म में टोने-टोटके पर कटाक्ष के साथ फिल्म सेल्फी बेबो में हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा, छत्तीसगढ़ी संस्कृति के ईद-गिर्द बुनी यह फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडयूसर सुरेश शर्मा, रोहित सोनी एवं भूपेन्द्र सोनकर है। को-प्रोडयुसरों में हेमलाल श्रीवास, भोजराज पटेल मुख्य हैं। फिल्म की कहानी रोशन श्रीवास व आशीष ने लिखा है।फिल्म के मुख्य कलाकार विक्रमराज, पूजा देवांगन, सलीम अंसारी,आस्था दयाल, निशांत उपाध्याय, दिनु श्रीवास, दीपिका, यामिनी,आरती, हर्षा मुख्य हैं। संगीत बद्धेश नेताम ने दिया है तो वही लखन सिंह कंवर की साउंड एडिटर भूमिका होगी। फिल्म के गाने की रिकार्डिंग सरगम स्टूडियो जांजगीर में की गई है। विकी सूर्यवंशी, सावन गुजराल एवं भूमिका ठाकुर का सहयोग सम्मिलित है मुहूर्त अवसर पर बॉलीवुड एक्टर संजय बत्रा, नीरज फर्नाडीश,सतीश जैन, बृजेश अग्रवाल ने भी अपनी उपस्थिति दी। यह फिल्म इसी वर्ष जून माह तक रीलिज होने की संभावना है।

छालीवुड में नयी क्रांति की शुरुआत ...गीत एक प्रेम कथा की तैयारी शुरू....

जांजगीर चांपा:- छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा इन दिनों माया नगरी से कम नहीं है जांजगीर-चांपा जिले में लगातार छालीवुड(छत्तीसगढ़ी) फिल्मों की शूटिंग हो रही । इसी बीच एक और अच्छी खबर आ रही है। जो कि ये है कि अब आप सभी के लिए नई छत्तीसगढ़ में एक नई फ़िल्म आने वाली है जिसका नाम है गीत एक प्रेम कथा जो काफी प्रेरणादायी फ़िल्म है लव स्टोरी पर आधारित के साथ साथ ये फ़िल्म सामाजिक कुरीतियों में सुधार लाने के उद्देश्य से बनाया जा रहा है यह फ़िल्म स्टुडियो मधु प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहा है ,डायरेक्टर - सालिक बाबू साहु ,प्रोड्यूसर - सालिक बाबू साहु एंड टीम , प्रिया लक्ष्मी के लेखन और कैमरे का कमाल सालिक बाबू के हांथो का होगा।इस फ़िल्म शूटिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है फ़िल्म का ऑडिशन भी पूरी हो चुकी है ।आपको बता दें कि सालिक साहू माया नगरी से वापस आए हैं छत्तीसगढ़ में रहकर छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी फिल्म को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वो इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं जिसमें छत्तीसगढ़ के नए कलाकारों को मौका दिया जा रहा है साथ ही साथ इसमें कई नामी चेहरे भी इस फिल्म में होंगे। इस फ़िल्म को लेकर लोगो मे काफी उत्साह है।

लगा रही है आग और पूछ रही है कुछ अहम सवाल महिलाओं की यौन स्वतंत्रता और होमोफोबिया के बारे में यूट्यूब चैनल गोरिल्‍ला शॉर्ट्स पर फ्लोरा सैनी की शॉर्ट फिल्‍म चड्डी की धूम

गंदी बात, फ्रॉड सइयां और इनसाइड एज जैसी चर्चित फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपनी नई शॉर्ट फिल्‍म चड्डी में भी जबरदस्‍त अभिनय किया है। यह फिल्‍म यूट्यूब चैनल गोरिल्‍ला शॉर्ट्स पर देखी जा सकती है। चड्डी एक ऐसी हाउसवाइफ की कहानी है जो एक ऐसी शादी को निभाते हुए ऊब गई है जिसमें ना प्‍यार है और न ही सैक्‍स। फिल्‍म में ऑफिस के काम के बोझ से दबे पति की भूमिका बेहतरीन एक्‍टर नितेश पांडे ने निभाई है। फ्लोरा ने जिस करेक्‍टर को निभाया है उसका नाम मिसेज चड्ढा है और उसके उबाऊ जीवन में तब उथल-पुथल मचती है जब उनके घर की बालकनी में किसी पुरुष की आकर्षक अंडरवियर आकर गिरती है। यहीं से उस चड्डी के मालिक की फंतासी (वासना) और हास्‍य से भरपूर खोज शुरू होती है, जिसका अंत मिसेज चड्डा की खुद की जिंदगी के बारे में अप्रत्‍याशित सच्‍चाइयों की पड़ताल के साथ होता है। स्‍वाभाविक रूप से फ्लोरा ने मर्मस्‍पर्शी कामुकता और अपील के जरिए परदे पर अलग छाप छोड़ी है, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि वे टैलेंट की पारवहाउस हैं और उन्‍होंने हर कदम पर एक्टिंग के मामले में नितेश को टक्‍कर दी है। दोनों ही फिल्‍म में बड़े फनी और करिश्‍माई हैं और एक ऐसे जोड़े की भूमिका जबरदस्‍त तरीके से निभाई है जिसमें किसी भी बात पर बन नहीं रही है। फिल्‍म के निदेशक, कई पुरस्‍कार जीत चुके एडमैन और फिल्‍ममेकर अंबर चक्रवर्ती ने कहा, चड्डी के जरिए बहुत ही सकारात्‍मक और उतार संदेश एक हास्‍य और मनोरंजन से भरपूर फिल्‍म के जरिए दिया गया है। फिल्‍म महिला कामुकता पर एक साहसिक टिप्‍पणी है और वर्तमान समय में महिला कामुकता और होमोफोबिया जैसे मामलों से निपटने में समाज के दोगलेपन को उजागर करती है। फ्लोरा ने उबाऊ और अकेलेपन से जूझ रही हाउसवाइफ की भूमिका में जबरदस्‍त काम किया है जो अपनी कामुकता और इच्‍छाओं को लेकर बिल्‍कुल डरी हुई नहीं है और नितेश ने भी ऑफिस के काम के बोझ तले पति के किरदार को गजब तरीके से निभाया है। फिल्‍म में गाने ने भी पूरे कथानक में हास्‍य और गहन दृष्टि शामिल की है और को फिल्‍म को आगे बढ़ाता है। फिल्‍म का निर्माण एडिक्‍ट स्‍टूडियोज ने किया है और वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने से लेकर अब तक दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिला है। केवल 3 दिन में ही फिल्‍म को 4 लाख व्‍यू मिले हैं। यह फिल्‍म कई प्रासंगिक सवाल उठाती है और मौजूदा दौर में महिला कामुकता और होमोफोबिया को लेकर सोशल मीडिया पर एक नई बहस को छेड़ रही है। पूरी तरह स्‍वतंत्र गानों के साथ ब्रांड न्‍यू वेब सीरीज ऑफ बीट्स सीजन 1 में चड्डी दूसरी कहानी है। इस सीरीज में जानेमाने एक्‍टर जैसे राजीव खंडेलवाल, नमित दास, स्मिता जयाकर, भुवन अरोड़ा काम कर रहे हैं। चड्डी में काम कर रहे नितेश पांडे और फ्लोरा सैनी के अलावा सिंगर पैपोन, सलीम मर्चेंट और कनिका मल्‍होत्रा ने भी इस सीरीज में अतिरिक्‍त तड़का लगाया है। चड्डी की सफल रिलीज के बाद ‘स्‍टेशन मास्‍टर फूल कुमार’ आ रही है जिसमें नमित दास काम कर रहे हैं और पैपोन ने खूबसूरत गाना गाया है। यूट्यूब चैनल गोरिल्‍ला शोर्ट्स पर फिल्‍में देखिए और लुत्‍फ उठाइये।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस का 43 की उम्र में भी बेहद फिट है फिगर, अब नहीं है कोई बॉयफ्रेंड , 2 बार हो गया है तलाक ...देखे इनका ये हॉट अंदाज


दोस्तों इस खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम दीपशिखा नागपाल है. जनवरी 1977 को मुंबई में जन्मी अभिनेत्री सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है. उम्र में 43 साल की हो चुकी इस एक्ट्रेस का फिगर इस उम्र में भी बेहद फिट है. वैसे इस एक्ट्रेस की दो बार शादी हो चुकी है लेकिन आज भी इसका फिगर देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

साउथ स्टार ब्रह्मानंदम का आज जन्मदिन, सोशन मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #Brahmanandam

नई दिल्ली:-साउथ फिल्में लम्बे समय से बनती आ रही हैं और हम सभी ने इनमें से कोई ना कोई फिल्म जरूर देखी है। बॉलीवुड की तरह साउथ सिनेमा के भी कई दीवाने हैं। जहां एक्टर्स प्रभास, महेश बाबू, दुलकर सलमान और अल्लू अर्जुन जैसे सितारों को काफी पसंद किया जाता है। आप साउथ सिनेमा के फैन हो या ना हो लेकिन एक साउथ का एक्टर ऐसा है, जिसको सभी जानते हैं और वो कोई और नहीं बल्कि ब्रह्मानंदम हैं। ब्रह्मानंदम तेलुगू सिनेमा का बड़ा नाम है और आप उन्हें लगभग हर तेलुगू फिल्म में देख सकते हैं। आप तेलुगू सिनेमा फॉलो करते हो या ना हो लेकिन आपने ब्रह्मानंदम को जरूर जानते होंगे। 1 फरवरी को ब्रह्मानंदम का 63वां जन्मदिन है। बर्थडे के दिन वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। फैंस उनके नाम का हैशटैग चला रहे हैं और उन्हें जन्मदिन बधाईयां देने के साथ-साथ उनके काम की तारीफ भी कर रहे हैं।

नितिन दुबे के आवाज का छाया जादू ..एक के बाद एक दे रहे है सुपर हिट गाने

रायगढ़ :- छत्तीसगढ़ का सोनू निगम कहे जाने वाले स्वर सम्राट नितिन दुबे इन दिनों लगातार एक के बाद एक हिट गाने देते जा रहे हैं .कम उम्र से ही संगीत जगत में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले नितिन दुबे लगातार छत्तीसगढ़ी गीतों में अपनी छाप छोड़ते जा रहे हैं। नितिन दुबे की करियर का शुरुआत उन दिनों से शुरू हुआ था जब कैसेट का जमाना हुआ करता था। नितिन दुबे को छत्तीसगढ़ में पहचान दिलाने वाले मां चंद्रसेनी की अमर कथा, जिसके बाद हाय मोर चांदनी ,हाय तोर बिंदिया, साई का सजदा जैसे सुपरहिट भजन एल्बम जो मुंबई से रिलीज़ हुआ। जो काफी सुपर डुपर हिट रही .वर्तमान में का तै रूप निखारे चंदैनी ,हाय रे मोर कोचईए पान, गोरी तोर लहराए चुनरिया काफी सुपर डुपर हिट हो रही है। वर्तमान की बात की जाए तो नितिन दुबे अब तक 100 से भी अधिक गानों पर अपनी आवाज दे चुके हैं छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में वह एक प्लेबैक सिंगर के रूप में भी कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं ।वही छत्तीसगढ़ी उड़िया और हिंदी गानों पर भी नितिन दुबे आवाज का जादू चला है। वर्तमान में नितिन दुबे के फेसबुक फैंस यूट्यूब ऑफिशियल चैनल दिनों दिन इन ग्रोथ कर रहा है। वैसे तो नितिन दुबे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में भी किसी पहचान के मोहताज नहीं है इनकी पहचान इनके स्वर से है। नितिन जी एक ऐसे वर्सटाइल गायक हैं जो हिंदी,बॉलीवुड, भजन,छत्तीसगढ़ी फोक सभी प्रकार के गीत गाते हैं और संगीत प्रेमी इनके हर अंदाज़ के दीवाने हैं। इनका एक म्यूजिकल ग्रुप भी है जो अब तक सैकड़ों सुपर हिट स्टेज प्रोग्राम कर चुके हैं। वही आने वाले दिनों में नितिन दुबे अन्य गाने भी रिलीज होने की तैयारी में है।

बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्री को अपने पति से भी ज्यादा कमाती है जाने कौन है वो...

मायानगरी:- आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाला जो अपने पतियों से भी ज्यादा अमीर है. तो दोस्तों अगर आप भी इनके बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.

ऐश्वर्या राय बच्चन - आप सभी अच्छी तरह से जानते होंगे कि ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक असफल अभिनेता हैं और उनकी पत्नी ऐश्वर्या बॉलीवुड कि शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके पास अभी भी फिल्मों का अभाव है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय अपने पति से भी ज्यादा अमीर है.

माधुरी दीक्षित - माधुरी दीक्षित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से जानी जाती हैं l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री ने अमेरिकन डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से साल 1999 में शादी रचाई थी l आपको जानकर हैरानी होगी कि माधुरी दीक्षित अपने पति से काफी ज्यादा अमीर है l माधुरी दीक्षित की कुल संपत्ति 248 करोड़ है जबकि उनके पति की कुल संपत्ति मात्र 35 करोड़ रुपए ही है l

बिपाशा बसु - बिपाशा बसु बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी जो उनसे उम्र में छोटे हैं. आपको बता दें कि बिपाशा बसु के पास करण सिंह ग्रोवर से भी ज्यादा संपत्ति है. इनकी कुल संपत्ति लगभग 100 करोड़ है जो उनके पति से भी ज्यादा है.

सामंथा अक्किनेनी - दक्षिण भारत की सबसे जानी-मानी और मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ शादी की है l आपकी जानकारी के लिए बता दे की सामंथा अक्किनेनी अपने पति से काफी ज्यादा अमीर है l क्योंकि उनकी कुल संपत्ति 356 करोड रूपए है, जबकि नागा चैतन्य की कुल संपत्ति 70 करोड़ रुपए ही हैं l

सोहा अली खान - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बहन का नाम सोहा अली खान है l वह एक बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री भी हैं l आपको बता दें कि उन्होंने अभिनेता कुणाल खेमू के साथ शादी रचाई है l यदि हम सोहा अली खान की कुल संपत्ति की बात करें तो 20 मिलियन डॉलर है जबकि उनके पति की कुल संपत्ति सिर्फ तीन मिलियन डॉलर ही है l सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी को दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं l

दोस्तों अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो पोस्ट को लाइक, कमेंट और शेयर जरुर करें। ऐसी ही खबरें लगातार पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

फरवरी में रिलीज हो रही है बेनाम बादशाह

रायपुर:-बहुचर्चित व बहुप्रतीक्षित छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह फरवरी माह में प्रदर्शन के लिए तैयार हो चुकी है। इस फिल्म का युवाओं को बेसब्री से इंतजार है। लेखक निर्देशक प्रणव झा ने इस फिल्म की कहानी को अपनी पिछली फिल्मों से भी बहुत अच्छी बताया है। बकौल प्रणव झा यह फिल्म उनके द्वारा निर्देशित फिल्में बीए फर्स्ट ईयर बीए सेकंड ईयर से भी ज्यादा मनोरंजक है। दर्शकों को बेनाम बादशाह के रूप में एक नई कहानी रोचक तरीके से देखने को मिलेगी। फिल्म में करण और मुस्कान की जोड़ी पॉपुलर होने लगी है। फिल्म का पहला गाना जोड़ी मोर धनी मोर यूट्यूब में बहुत कम समय में एक मिलियन के आंकड़े को पार कर लगातार बढ़ते ही जा रहा है। यही हाल टिक टॉक का भी है जिसमें हजारों लोग रोजाना अलग अलग तरह से टिक टॉक बना रहे हैं फिल्म का एक और बेहतरीन गाना जनवरी सुबह 7:00 बजे एसआरके म्यूजिक में लांच होने वाला है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल 3 जनवरी से प्रदेश के सिनेमाघरों सहित बालोद विनय टॉकीज मे प्रदर्शित होगी...फ़िल्म को लेकर निर्माता निर्देशक ने कही ये बड़ी बात

बालोद:- मनोकामना फिल्म्स शिवरीनारायण की पेशकश निर्माता सागर केसरवानी एवं मदन कहरा का प्रस्तुति प्रभास द्वारा निर्देशित फिल्म छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल नये साल में 3 जनवरी से प्रदर्शित होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के निर्माता सागर एवं मदन ससराल को लेकर कहा कि यह फिल्म पारिवारिक ताने.बाने रीति रिवाजों से परिपूर्ण इसमें रिश्तो की आपसी प्यार तकरार व सामंजस्य और हल्की फुल्की नोकझोंक के साथ एक्शन कॉमेडी इमोशन दर्शकों को देखने मिलेगी करण खान एवं सोनाली सहारे व टीकम सिंह प्रगति राव अभिनीत फिल्म 3 जनवरी से शिवा बालीवुड बलोदाबाजार एवं बालाजी कसडोल, दुर्ग के शेरा- शेरा मूवी विनय टॉकीज बालोद सहित प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है इस फिल्म के गाने व्हाट ट्रेलर यूट्यूब में काफी चर्चित हो रहे हैं खासकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज गाने को लेकर टिक टॉक के माध्यम से भिन्न भिन्न प्रकार से अपने वीडियो के माध्यम से प्रचार प्रसार कर रहे निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर टिक टॉक प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसका बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तो सिंगर एवं संगीतकार सुनील सोनी ने सभी गाने बेहद कर्णप्रिय बनाएं जो सभी वर्गों के द्वारा पसंद किए जा रहे हैं फिल्म में पुष्पेंद्र सिंह का हमेशा की तरह इस बार भी बेहतरीन किरदार में है इनके बेटे के रूप में युवा विलन के रूप में अजय पटेल नजर आयेंगी। भिलाई के वरिष्ठ अदाकार प्रदीप शर्मा ललित उपाध्याय उपासना वैष्णव कलाकार अपनी बेहतरीन अदाकारी से इस फिल्म में एक मिसाल कायम करेंगे संतोष निषाद मोहन चौहान दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करें पहली बार मनीषा वर्मा की बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिलेगी फिल्म गायत्री निषाद संगीता निषाद पूजा साह सोनिया दास वंदना खन्ना अमित दुवे लता राही श्याम पटेल बद्री सिंह अनिल टांडिया गंगा प्रसाद साह की अहम भूमिका होगी कैमरामैन लक्ष्मण यादव हैं और एडिटिंग दरश विश्वकर्मा ने की पोस्ट प्रोडक्शन कामना फिल्म्स ने किया। शूटिंग शिवरीनारायण जांजगीर चांपा के खबसरत वादियों में किया गया। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर शिवम इंटरप्राइजेस लक्की रंगशाही है।