मनोरंजन

CG शॉर्ट मूवी प्रेम कथा के बाद अब लोफड़ रोमियो लेकर आ रहे हैं मां शबरी के बेटा एंटरटेनमेंट प्रस्तुतकर्ता युवराज साहू

शिवरीनारायण:-शिवरीनारायण की माँ शबरी के बेटा इंटरटेन्मेंट, प्रस्तुत कर्ता युवराज साहू कृत छत्तीसगढ़ही लव स्टोरी शॉर्ट फिल्म प्रेम कथा को दिनांक 3/10/2020 को रिलीज किया गया था जिसको आज रिलीज हुवे 15 दिन हो गया है, जिसमे सभी दर्शनों ने बहुत मया, दुलार, आशीर्वाद दिया और अभी तक से मिल रहा है वह दुलार मया, सभी दर्शकों से मिल रहा है वही लोगो के ऊपर पूरा भरोसा है, की आगे चलकर इससे ज्यादा प्यार और आशीर्वाद देंगे l युवराज साहू दर्शकों को बताना चाहते है कि यह उनका सेकंड शॉर्ट मूवी प्रेम कथा के बाद लेकर आ रहे है, कॉमेडी से भरपूर एक्शन का तड़का तीसरा अपकमिंग शॉर्ट फिल्म लोफड़ रोमियो जिसका शूटिंग बिलासपुर, शिवरीनरायण मे और आस-पास के गावो मे करेंने वाले है, और जीन दर्शकों ने उनका फ़स्ट शॉर्ट मूवी और सेकंड शॉर्ट मूवी को नई देखे है वो उनके YOUTUBE चैनल Maa Sabri Ke Beta मे जाकर देखे सकते है और मया दुलार आशीर्वाद दे सकते है और पसंद आने पर चैनल को लाइक कर सब्सक्राइब कर सकते है और वीडियो को आगे शेयर जरूर भी कर सकते है और उन्होंने बताया की महेमान कलाकार (कैमियो )स्टार - छत्तीसगढ़ के सबसे बेस्ट कोरीयोंग्राफर सुपर स्टार -निशांत उपाध्याय स्टार - अजय पटेल, शशिराज योगेश साहू है। और इन लोग के एक्शन सिन को उनके शॉर्ट मूवी मे जरूर देख सकते है और उनका फ़स्ट शॉर्ट मूवी माँ बाप के मया Vs मयारू के मया है इसमें महेमान कलाकार (कैमियो) स्टार डॉक्टर सतीश साव है। और तीसरा शॉर्ट मूवी मे एक्टर -अजय साहू, विक्रम साहू, कुलदीप खुटे, वाशु सोनी, हर्ष मिश्रा है l और इसमें डायरेक्टर शिवरीनारायण से युवराज साहू है तथा कैमरा मैन - हरीश रायसागर, हिमांशु साहू है।

11 नवंबर को बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 का प्रीमियर

मुंबई:-एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब दूसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 का प्रीमियर 11 नवंबर को होगा। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को सोशल मीडिया पर दी। तरण आदर्श ने ट्विटर पर वेब सीरीज का टीजर शेयर कर लिखा-11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होगी। प्रकाश झा ने वेब सीरीज आश्रम के दूसरे सीजन की घोषणा की, इसका टाइटल आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड है, जो एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर से स्ट्रीम होगी। इसमें अभिनेता बॉबी देओल हैं। टीजर में दूसरा अध्याय-गहराते रहस्य लिखा नजर आ रहा है। निराला बाबा काशीपुर वाले के किरदार के साथ बॉबी देओल वापसी करने जा रहे हैं। यह वेब सीरीज क्राइम थ्रिलर पर आधारित है। एमएक्स प्लेयर ने शनिवार को ट्विटर पर आश्रम चैप्टर 2 का एक छोटा सा टीजर शेयर कर लिखा-बाबा ने जानी आपके मन की बात और खोले आश्रम के द्वार फिर एक बार। आश्रम चैप्टर 2 आ रहा है 11 नंवबर 2020 को। जपनाम। वेब सीरीज आश्रम ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। आश्रम में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे थे। दर्शकों को वेब सीरीज के पहले सीजन में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया था। 28 अगस्त को बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था। वेब सीरीज में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन ने अहम भूमिका निभाई थी। इसकी कहानी हबीब फैजल ने लिखी थी। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज आश्रम का दूसरा सीजन आश्रम चैप्टर 2 इस साल 11 नंवबर को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगी।

16 को रिलीज होगा सिंगर विवेक शर्मा का गाना गहना गढ़ाहु दाई

छत्तीसगढ़:-इस नवरात्र में बहुत ही मार्मिक पारंपरिक माता का छत्तीसगढ़ी जस गीत विवेक शर्मा द्वारा गाया हुआ गहना गढ़ाहु दाई 16 तारीख दिन शुक्रवार को सुबह 7:00 बजे रिलीज हो रहा है इस गीत में संगीत एवं ताल निर्देशन निलेश शर्मा द्वारा किया गया है और इस गीत के लेखक दिलीप पटेल है इस गीत में अभिनय जीत शर्मा एवं दीपाली पांडे जी ने किया है फिल्मांकन निर्देशन निशांत उपाध्याय एवं छायांकन राजू देवदास और संपादन अशोक हियाल व पोस्ट प्रोडक्शन दिग्विजय वर्मा क्रिएटिव विजन रायपुर द्वारा किया गया है। विवेक शर्मा ने मीडिया से बात चीत के दौरान बताया कि जैसा कि उनका एक माता जस गीत मोला बेटा कही के बुला ले आज लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है वैसे ही यह गीत भी दर्शको को काफी पसन्द आएगा और दर्शक अपना रिव्यु देंगे यही उम्मीद है पूरी टीम को, इस गाने का रिकॉर्डिंग साईं रिकॉर्डिंग स्टूडियो रायपुर में हुआ है पंडित विवेक शर्मा वैसे तो सभी विधाओं में वह दखल रखते हैं और हर सीजन में उनका गीत एल्बम आते रहता है, विधा - गीत, ग़ज़ल, भजन, कव्वाली, जस गीत, सूफी कलाम, सभी में इनकी कोशिश रहती है सिंगर विवेक शर्मा ने बताया कि वह कोशिश करते हैं कि खुद की कंपोजिशन गाए उन्हें कुछ अलग करना ज्यादा अच्छा लगता है इसलिए उनको लोगों का प्यार भी कुछ अलग ही मिलता है साईं भजन के विषय में उनकी नए-नए कल्पनाएं आते रहते हैं क्योंकि उनका यह मानना है कि बाबा का आशीर्वाद उनके ऊपर विशेष है इसलिए बाबा खुद उनसे अपने भजन कव्वाली बनवाते हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने किया छत्तीसगढ़ी गाने माँ का प्रीमियर

छत्तीसगढ़:-ASP प्रोडक्शन के बैनर तले बनी माँ एल्बम सांग का प्रीमियर बृजमोहन अग्रवाल जी के करकमलों से हुआ प्रीमियर इस गाने में मुख्य भूमिका धनंजय जयसवाल और रेखा अग्रवाल है इसके निर्देशक मेहुल विज और तीर्थ मानिकपुरी है गाने को कंपोज़ किया है SS परिहार और लिरिक्स रामेश्वर निर्मल ने लिखा है, धनंजय जयसवाल सोशल मीडिया पर लगातार काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. धनंजय और रेखा ने इस गाने के जरिए अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. माँ गाने के मेकर्स ने एक खूबसूरत स्टोरी को दिखाया है. गाने में दिखी दमदार स्टोरी महज कुछ ही घंटों में इस सॉन्ग को लाखो बार देखा जा चुका है. कुछ दिन पहले ही माँ गाने का टीजर सामने आया था. टीजर सामने आने के बाद ही फैंस में इस सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. सॉन्ग की बात करें तो इसमें माँ और बेटे का प्यार इस खूबसूरत सी स्टोरी ने जान सी भर दी है. वहीं आदित्य सिंह ठाकुर और मालती निषाद की आवाज ने इस गाने में चार चांद ही लगा दिए है. जिसे सुनकर आपके दिल में भी भावनाओं का बवंडर घूम उठेगा। अन्य भूमिका में नजर आ रहे है प्राची अग्रवाल, शुभ सोनी, रामेश्वर सोनी, दरशन सिंह चन्ना, तीर्थ मानिकपुरी इसमें कोरियोग्राफि प्रीति मलंग ने किया है और एडिटिंग अगम जोट सिंह, रिकॉर्डिंग सोनू रेकॉर्डिंग स्टूडियो के द्वारा किया गया है।

मितवा आजा ना गाना हुआ रिलीज, भीखम साव और संजना सोनी साथ में आए नजर

छत्तीसगढ़:-केशरवानी फ़िल्म प्रोडक्शन एवं BKS ग्रुप के बैनर तले बनी मितवा आजा ना एल्बम सांग हुआ लांच इस गाने में मुख्य भूमिका में भीखम साव और संजना सोनी नजर आ रहे है इसके निर्माता एवं निर्देशक शिवनरेश केशरवानी है इसके क्रिएटिव डायरेक्टर रतन कुमार है और डांस कोरियाग्राफी संग्राम नायक ने किया है संगीत कंपोज रोशन वैष्णव और जगमोहन यादव ने दिया है, गानों को अपनी आवाज से सजाया है रोशन वैष्णव एवं श्रद्धा मंडल और इसमे डी. आई. दरश विश्वकर्मा है कैमरा टीम गोलू विक्रांत का है यह गाना यूट्यूब चैनल SRK music CG में रिलीज़ हुआ है।

सुशांत पर बन रही फिल्म, रिया का किरदार निभाएंगी झांसी की श्रेया

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर बन रही फिल्म में उत्तर प्रदेश के झांसी की रहने वाली श्रेया शुक्ला बड़ी भूमिका निभा रही हैं। झांसी की श्रेया को फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार मिला है। फिल्म में सुशांत की आत्महत्या के बारे में दिखाया जाएगा। श्रेया शुक्ला पहले भी रुपहले पर्दे पर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ चुकी हैं।

श्रद्धा कपूर संग जया साहा की चैट, मंगा रही थीं CBD ऑयल

मिडिया से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं. वही इससे पहले जया की रिया चक्रवर्ती के साथ चैट भी वायरल हुई थी. आपको बता दे जया साहा से फिलहाल एनसीबी अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.  

टीवी पर अब इस दिन होगा कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का प्रीमियर!

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी हैं. वो सेट से लगातार फोटोज शेयर कर रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि सेट पर किस तरह से काम किया जा रहा है. सेफ्टी प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं. शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब वही फैंस के लिए एक गुड न्यूज हैं. शो के ऑन एयर होने की डेट सामने आई है.

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा- कौन बनेगा करोड़पति 28 सितंबर को सोनी टीवी पर प्रीमियर होगा. ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे आएगा.

विकास फिल्म्स यूट्यूब चैनल का एक साल पूरा होने पर मनाया गया एनीवर्सरी

छत्तीसगढ़:-विकास फिल्म्स यूट्यूब चैनल का एक साल पूरा होने पर एनिवर्सरी मनाया गया जिसमे विकास फिल्म्स के निर्माता गोलु चन्द्राकर एवं कमलेश चन्द्राकर और साथ ही पूरी विकास फिल्म्स की टीम के द्वारा धूमधाम से मनाया गया वहीं डीके चन्द्राकर, तरुण सिन्हा, रविन्द्र साव, योगेंद्र कुमार, धनंजय जयसवाल, राजन कर बाबु, कौशल चन्द्राकर, शुभम शर्मा, शुभम चन्द्राकर, शिवांग चन्द्राकर, आलोक नायक, चक्रधारी सिंह खरिया, छोटू अंकल, राजेश अंकल, आरिफ मिर्जा, प्रताप भैया, हिमांशु चन्द्राकर, विक्की यदु उपस्थित रहे।

कोरोना से जंग जीत कर KBC12 के सेट पर लौटे अमिताभ बच्चन, PPE KIT पहने नजर आए सभी लोग

मुंबई: कोरोना को मात देने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट पर लौट आए हैं। केबीसी 12 के लिए उन्होंने फिर से शुटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। इसके साथ ही उन्होंने सेट पर शुटिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- काम पर वापसी, केबीसी 2020, नीली पीपीई किट, 20 साल, अमेजिंग। वहीं, बिग बी ने अपने ब्लॉग में विस्तार से जानकारी देते हुए बिग बी ने बताया-पूरी तैयारियों के साथ केबीसी की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने शूटिंग की कई तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें सारे क्रू मेंबर्स कोरोना महामारी से बचाव के लिए सारे एहतियात बरतते हुए नज़र आ रहे हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, “हां मैंने काम किया है..इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें..जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं..दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया..शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।” लॉकडाउन के बीच ‘केबीसी’ की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे।

Prakash Dubey Kanpur Wala का ट्रेलर रिलीज, गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी हैं फिल्म

मुंबई:-यूपी पुलिस (UP Police) के छक्के छुड़ाने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) भले एनकाउंटर (Encounter) में मार दिया गया हो, लेकिन उसके नाम की ऐसी चर्चा हुई कि फिल्म निर्माताओं ने उसकी कहानी को पर्दे पर उतारने की ठान ली. गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित एक फिल्म जल्द रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का नाम है प्रकाश दुबे कानपुर वाला (Prakash Dubey Kanpurwala). फिल्म का ट्रेलर (Trailer) हाल ही में रिलीज किया गया है. गोल्डन बर्ड पिक्चर्स (Golden Bird Pictures) द्वारा फिल्म को निर्मित किया गया है.

प्रकाश दुबे कानपुर वाला (Prakash Dubey Kanpurwala) में विकास दुबे के रोल में प्रमोद विक्रम सिंह नजर आने वाले, जो विकास दुबे से काफी मिलते-जुलते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है, जिसमें विकास दुबे की क्राइम की दुनिया की पूरी कहानी को बयां किया गया है. ट्रेलर विकास दुबे के भांजे अमर दुबे का भी अहम रोल है. अमर दुबे को फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा. फिल्म को आकाश सिंह गहरवार निर्देशित कर रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में नजर आता है कि अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं

आपको बता दें कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे. पोलरॉइड मीडिया के सहयोग से निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्म मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने इसके लिए राइट्स खरीदे हैं. तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता शैलेश आर सिंह ने विकास दुबे की कहानी के अधिकार हासिल किये हैं.

इस सीरीज की कहानी विकास दुबे से जुड़ी तमाम घटनाओं के आधार पर तैयार की जा रही है. डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर, रंगबाज़ जैसी वेब सीरीज ने जमकर धूम मचाई और दर्शकों ने इन्हें खूब पसंद किया हैं.

2 अगस्त को रिलीज़ होगा, अरविंद नायक का गाना गोंदा के फूल म

छत्तीसगढ़:-छत्तीसगढ़ी सिनेमा में इन दिनों लॉकडाउन के चलते भले ही फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है, लेकिन एक के बाद एक लगातार वीडियो सांग यू-ट्यूब चैनल पर सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग क्रिएटिव विज़न प्रेजेंट्स गोंदा के फूल म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ये सांग यूट्यूब के क्रिएटिव विजऩ चैनल पर रिलीज़ होगी। इसके गायक अरविंद नायक हैं और छालीवुड गाने को नए अन्दाज़ में दिखाने का प्रयास रायपुर के गिटारिस्ट एवं गायक अरविन्द नायक द्वारा किया गया है इस गाने को म्यूज़िक कंपोज़र विवेक शर्मा ने संगीत से सजाया है वहीं डान्स कोरियाग्राफर और डीओपी संजू तांडी ने डायरेक्शन की है इसके निर्माता दिग्विजय वर्मा एवं सह निर्माता भारती नायक है। 02 अगस्त को यूट्यूब के क्रिएटिव विज़न चैंनल पर रिलीज़ हो रहा है पद्मश्री अनुज शर्मा ने अरविन्द नायक, विवेक शर्मा, संजू तांडी सहित पूरी टीम को विशेष बधाई दी है।

संजय दत्त के करीबी मित्र राहुल मित्रा ने दी ट्वीटर पर जन्मदिन की बधाई

आज बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का 61 वां जन्मदिन है। और उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में सुपरहिट फ़िल्म केजीएफ के सीक्वल का पोस्टर जारी हो गया है। वहीं फ़िल्म निर्माता राहुल मित्रा ने भी अपने ट्वीटर अकॉउंट पर संजू को जन्मदिन की बधाई संदेश भेजा है। फ़िल्म निर्माता राहुल मित्रा की फ़िल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी तभी से दोनों में गहरी मित्रता हो गई है। पिछले चार बरस से दिल्ली के राहुल अपने घनिष्ट मित्र संजू के जन्मदिन पर मुम्बई पहुंचकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते थे। लेकिन इस बार कोरोना महामारी की वजह से वह संजू से नहीं मिल पाने के कारण दुखी हैं। राहुल की नई फिल्म संजय दत्त अभिनीत तोरबाज़ शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा सोशल मीडिया पर लिखा है कि कोई दिखावा नहीं, तहे दिल से। 4 साल की दोस्ती, भाईचारे की ज़िन्दगी! सुना था कि हमेशा एक ही बिरादरी के लोगों के बीच ऊहापोह की भावना नहीं देखी जाती है लेकिन हमारे बंधन ने इस धारणा को खारिज कर दिया है। आपका जीवन हमेशा स्वस्थ और आनंद से भरे रहे। जन्मदिन मुबारक हो संजू। हाल ही में एक बड़ी ओटीटी कंपनी नेटफ्लिक्स ने संजय दत्त की अगली फिल्म तोरबाज़ का इस साल के अंत में एक्सक्लूसिव प्रीमियर की घोषणा की है जिसके निर्माता राजू चड्ढा और राहुल मित्रा हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन गिरीश मलिक ने किया है।

रिलीज़ हुआ छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गाना बरस गे, सोशल मीडिया में हुआ वायरल।

छत्तीसगढ़:- हाल ही में रिलीज़ हुई गीत कॉलेज वाला लाइफ काफी चर्चित रही और इस गाने की सफलता के बाद विकास फिल्म्स ने नई छत्तीसगढ़ी गीत बरस गे ज़ी म्यूजिक छत्तीसगढ़ी यू ट्यूब चैनल पर आज 25 जुलाई को रिलीज़ कर दिया है।इस गाने में अभिनय का जादू बीखेरा है प्रतिभावान युवा अभिनेता विकास चन्द्राकर जो कि बहुत सारे हिट गानो में नजर आ चुके हैं और इनके साथ नवोदित अभिनेत्री रिचा शर्मा लीड रोल में नजर आ रही है। इस गीत को संगीत से सजाया है

युवा होनहार संगीत निर्देशक अनवेश मलिक ने और इसके बोल लिखे हैं बॉलीवुड एवं छोलीवुड लेखक सूर्या समुद्र ने तथा इसे स्वरों से सजाया है मोर संसार ,निक लागे जैसे हिट गीतों की गायिका श्वेता महिमा दास एवं हमन छत्तीसगढ़िया बाबू जी, मोर तीर म, कॉलेज वाला लाइफ, मोर साथ जैसे हिट गीतों के गायक राजन कर सी जी बाबू ने इस गीत के वीडियो का निर्देशन किया है युवा अभिनेता एवं निर्देशक धनंजय जायसवाल ने एवं फिल्मांकन किया है शंकर नाइक ने तथा उनके सहयोगी कैमरामैन ने शिवम ठाकुर (नुआपरा ओड़िशा) रहे तथा एडीटिंग की जिम्मेदारी शंकर नाइक एवं महासेन गिलहरे ने सँभाली है । इसका स्क्रीन प्ले लिखा है हिमांशु ध्रुववंशी एवं धनेंद्र चन्द्राकर जी ने तथा कलरिंग का जिम्मा नाइक स्टूडियो नुआपड़ा ओड़िसा को दिया गया था ड्रोन की जिम्मेदारी गुलशन फ़ोटो स्टूडियो तिल्दा ने निभाई है वीडियो की जवाबदारी एम एस फोटोग्राफी भोरिंग एवं श्रुष्टि फोटोग्राफी झलप की दी गई है मोशन पोस्टर नाइक फिल्म्स , मेकअप संजय, ड्रेसिंग धनंजय जायसवाल का है। जब विकास फिल्म्स से इस गाने में विशेष सहयोग की बात पूछी गयी तो उनके तरफ से विशेष विशेष धन्यवाद तरुण सिन्हा,रविन्द्र साव,योगेन्द्र बांधे, धनेन्द्र चंद्राकर,चक्रधारी, गोपी,बिसेसर, गोलू एवं कॉलेज वाला लाइफ की पूरी टीम को दिया और विकास फिल्म्स एवं इस गाने के निर्माता कमलेश (राजू) चंद्राकर जी एवं चंद्रहास (गोलू ) चंद्राकर जी हैं l

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत में सुधार, इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं

एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. वहां उनकी देखभाल की जा रही है. जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन भी अमिताभ के बगल वाले कमरे में एडमिट हैं. दोनों एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं. सारा देश बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. सूत्रों की मानें तो दोनों की सेहत में सुधार भी देखने को मिल रहा है.
Previous12345678Next