क्राइम

थाना गिधौरी द्वारा लॉक डाउन पेट्रोलिंग के दौरान अवैध रूप से महुआ शराब ब्रिक्री करते हुए 02 व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

थाना प्रभारी गिधौरी टुण्ड्रा उप.निरीक्षक ओम प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश का कड़ाई से पालन करते हुए थाना क्षेत्रों के ग्रामों में लगातार पेट्रोलिंग करते हुए मुखबिर से सूचना मिला की ग्राम नवापारा जोक नदी के पास एक व्यक्ति सफेद बोरी में महुआ शराब ले जा रहा है कि सूचना पर पेट्रोलिंग स्टाफ के साथ मुखबिर के बताए अनुसार घटनास्थल पर पहुंचकर शराब रेड कार्यवाही किये एक व्यक्ति एक सफेद प्लास्टिक बोरी रखे जाते हुए दिखा जिसे रोककर नाम पता पूछने पर अपना नाम दिलहरण यादव पिता गोरे लाल यादव ग्राम लखमईसती थाना कसडोल जिला बलौदाबाजार का रहने वाला बताया जिसके पास में रखे प्लास्टिक बोरी को चेक करने पर बोरी के अंदर 43 पाउच में महुआ शराब रखे मिला प्रत्येक पाउच में करीबन 200ml शराब भरी हुई जुमला 8 लीटर 600 एम एल कीमती 860 रुपये रखे मिला उक्त शराब जप्त किया गया आरोपी को गिरफ्तार कर आरोप के विरुद्ध 34 (2) आबकारी एक्ट तहत कार्यवाही किया इसी तारतम्य में ग्राम बलौदा में पेट्रोलिंग दौरान मुखबीर से सूचना मिला कि बलौदा के बंधाई तालाब के पास एक व्यक्ति शराब बिक्री कर रहा है कि सूचना पर हम.स्टाफ के उक्त घटना स्थल पर पहुच कर रेड कार्यवाह किया एक व्यक्ति बंधाई तालाब के पास मिले जिसके नाम पूछने पर अपना नाम मनोज कुमार पिता सौखीलाल कर्ष साकिन बलौदा के मिला जिसके कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक बॉटल में 02 लीटर महुआ शराब कीमती 200 रुपये रखे मिला उक शराब को जप्त किया गया आरोप को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध 34 (ए) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी ओ.पी. त्रिपाठी, स.उ.नि. आरडी साहू, आर. 710 पिलेश कुर्मी, आर. 654 कार्तिकेश्वर कश्यप, आर. 875 सत्येन्द्र बंजारे, आर. 623 सुरेश आनन्द , आर 365 त्रिलोकी बघेल आरक्षक नरेश खूंटे का विशेष योगदान रहा

पुलिस के सहयोगी बताकर मारपीट करने वाले दो युवक गिरफ्तार

BBN24 NEWS BALRAMPUR AKASH sahu

कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन में अपने आप को पुलिस का सहयोगी बता कर गाँव मे हुड़दंग मचा कर दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बेतो निवासी पियांसु उपाध्याय पिता अमृतराज उपाध्याय , एवं अनुभव उपाध्याय पिता स्व.प्रदीप उपाध्याय दोनो अपने को पुलिस का सहयोगी बता कर लोगो के साथ मारपीट कर रहे थे। तभी इसकी शिकायत रामप्रताप कनोजिया ने अपने साथ हुए मारपीट एवं रुपये मांगने की इसपर थाना प्रभारी जे.पी.लकड़ा ने तकाल अपने टीम के साथ पकड़ कर धारा 341.394 एवं 294. के अपराध पंजीबद्ध कार्यवाही की है।

बिलासपुर - सरकंडा पुलिस द्वारा समय के विपरीत दुकान खोलने वाले के खिलाफ की गई कार्यवाही

बिलासपुर - सरकंडा पुलिस द्वारा समय के विपरीत दुकान खोलने वाले के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्यवाही की है पूरे जिले में धारा 144 लागू है साथ ही कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है.. लॉकडाउन के चलते केवल इमरजेंसी दुकानों को ही खोला गया है जिसमे मेडिकल ही है साथ ही सुबह 7 से 12 बजे तक सब्जी दुकान, राशन दुकान, मोबाईल शॉप को खोला जा रहा है वही डेयरी शॉप को सुबह 7 से 10 और शाम को 5 से 7 बजे तक खोला जा रहा है.. थाना प्रभारी सरकंडा सनीप रात्रे ने कहा कि अगर बहुत ही ज्यादा जरूरी है तभी घर से निकले खुद भी सुरक्षित रहे और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखे साथ से कोरोना वाइरस को हराने में शासन प्रशासन की मदत करे साथ ही अगर नियमो को पालन नही किया तो पुलिस प्रशासन द्वारा इस प्रकार का कार्यवाही किया जाएगा..

थाना गिधौरी द्वारा भारी मात्रा में लावारिस हालात में मिला महुआ शराब

गिधौरी टुण्ड्रा थाना प्रभारी उप.निरीक्षक ओम प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश का कड़ाई से पालन करते हुए थाना स्तर पर टीम बनाकर ग्राम घटमडवा शराब रेड कार्यवाही किया जहां लावारिस हालत में करीबन 50 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया एवं करीबन 500 किलोग्राम महुआ पास को भारी मात्रा में नष्ट किया गया

गांजा परिवहन करते 2 तस्कर गिरफ्तार

धमतरी:-कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु के द्वारा समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों को उनके क्षेत्र अंतर्गत सरहदी नाकेबंदी प्वाइंटों में वाहनों की चेकिंग करने निर्देशित किया गया। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में सभी नाकेबंदी प्वाइंटों पर वाहनों की चेकिंग लगातार की जा रही है। इसी दौरान कोलियारी मेन रोड नहर के पास एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार आते हुए दिखाई देने पर नाकेबंदी पॉइंट पर लगे थाना अर्जुनी के पुलिस स्टाफ के द्वारा उक्त वाहन को रुकवा कर कार में बैठे 02 व्यक्तियों से पूछताछ किया गया। इस पर स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 06 CA 4702 में बैठे दोनो व्यक्तियों के द्वारा उचित जवाब नहीं दिए जाने पर उनके कार को चेक करने पर कार के अंदर 16 पैकेट में कुल 23 किलो 700 ग्राम मादक पदार्थ गांज मिला। मौके पर ही नारकोटिक एक्ट के तहत विधिवत कार्यवाही करते हुए जितेंद्र शर्मा पिता वीरेंद्र शर्मा उम्र 26 वर्ष निवासी रामनगर मुरैना, साकिर शाह पिता इस्माइल शाह उम्र 48 वर्ष निवासी दिमनी आरोपियों के विरुद्ध धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर ज्युडिशियल रिमांड प्राप्त किया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के निवासी हैं जो गांजा परिवहन करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं।

युवती को अश्लील मैसेज करना युवक को पड़ा भारी

@BBN24 हेमंत जायसवाल :: जांजगीर-चांपा :- वाटसअप पर युवती को अश्लील मैसेज करना एक युवक को भारी पड़ गया है, प्रार्थी के रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिर्रा के युवती को एक युवक द्वारा लगातार वाटसअप के माध्यम से अश्लील मैसेज किया जा रहा था, इसकी जानकारी युवती द्वारा अपने परिजन को दी, वहीं युवती के चाचा द्वारा बिर्रा थाना में जाकर रिपोर्ट किया गया, प्रार्थी कि रिपोर्ट पर बिर्रा पुलिस द्वारा मोबाइल नंबर को सायबर सेल के माध्यम ट्रेस करा के उक्त व्यक्ति का लोकेशन पता किया, और टीम गठित कर आरोपी मनोज साहू को उसके घर मिस्दा से पुछताछ के लिये लाया गया, आरोपी ने अपराध करना स्वीकार किया।। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी तेजकुमार यादव, सउनि ललित केशकर, आरक्षक जितेन्द्र कंवर, कमलेश लहरे, लक्ष्मीनारायण, रुपनारायण का विशेष योगदान रहा

नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म .आरोपी गिरफ्तार

BBN 24 NEWS BALRAMPUR AKASH

थाना रघुनाथनगर के चौकी बलंगी के ग्राम मझौली के प्रार्थी अंजनी कुमार के द्वारा लिखित रिपोर्टे किया कि इसकी नाबालिग लड़की को कोगबार बाजार से आते समय आरोपियों द्वारा एक राय होकर रास्ते में रोक कर डरा धमकाकर भगा कर लेजाकर जबरन गलत काम किए हैं । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बलरामपुर टी.आर.कोशिमा के निर्देश पर एवं एएसपी बलरामपुर प्रशांत कतलम,व एसडीओपी डाॅ धुवेश जायसवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले में आरोपी यो की पता साजी किया गया जो दिनांक घटना से फरार थे जिन्हें आज दिनांक19/03/20 को साबरा जंगल तुगवा उतरप्रदेश के बाडर पर छीपे होने की सूचना पर घेरा बंदी कर पकड़ा गया आरोपी अमर सिंह उर्फ बुगलू पिता नील कण्ठ गोंड उम्र 19 बर्ष निबासी तुगवा से पूछ ताछ किया गया जो बताया कि दिन सोमवार को कोगबार बाजार के दिन अपने साथीयों के साथ मिलकर घटना घटित किए हैं जिससे तीन अपचारी बालक है जिन्हें अपराध क्रमांक 25/2020 धारा-363,366,376,(2)(झ) क्षय,341,506,34 भादवि,पोकसो एक्ट की धारा 4, के तहत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया है। उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी सी पी तिवारी ,स उ नि,राम मिलन मिश्रा ,सुमेश्वर टोप्पो , प्रधान आरक्षक निर्मल सिंह आरक्षक प़दुमन मानिकपुरी , श्रवण मराबी, कंवर राम, अनिल,शलीम,रोशन,अमर साय, संगीता केरकेट्टा एवं ग्रामीणों का बिशेष योगदान रहा।

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेरोजगारों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले गिरफ्तार

कवर्धा:-जिले में नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेरोजगार युवकों से लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। लोहारा थाना में करीब 22 लोगों ने बीते दिन धोखाधड़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। लोगों ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि दो युवकों ने नौकरी लगाने का झांसा देकर उनके साथ लाखों रुपए की ठगी की। शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपी के पास से सर्विस बुक, सील, रबर, कोरा कागज, पेन, नियुक्ति आदेश, सहित कई समान जब्त किए है। लोहारा थाना में दो युवकों ने नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से 77 लाख 90 हजार रुपए की ठगी की। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कपिलेश्वर गोस्वामी व नवीन तिवारी बिलासपुर कवर्धा क्षेत्र के आसपास 22 से अधिक बेरोजगार युवकों से नगर पालिका, राजस्व सहित अन्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर पैसा लेते थे। नौकरी की बात झूठी ने लगे इसके लिए आरोपी फर्जी नियुक्ति लेटर व आदेश की कॉपी लोगों को देते थे। दोनों आरोपी 2018 से ठगी के वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों ने एक साल में करीब 77 लाख 90 हजार रुपए बेरोजगारों से वसूल किए।

अवैध शराब बेचने वाले ढाबा संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कवर्धा:-जिले के कई ढाबा व होटलों में शराब परोसी जा रही है। वही चिल्फी थाना क्षेत्र धवाईपनी मध्यप्रदेश बॉडर पर संचालित काके ढाबा में अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी। यह शराब मध्यप्रदेश से लाई गई थी। इसकी जानकारी चिल्फी थाना को मिली इसके बाद पुलिस काके ढाबा में छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने कार्रवाई करते करते हुए ढाबा संचालक जसविंदर सिंह को गिरफ्तार किया और ढाबा से 7 पव्वा शराब जब्त किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 34 (1) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया है।

घर के बाड़ी में उगा रखा था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

@BBN24हेमंत जायसवाल जांजगीर-चांपा :- बिर्रा थाना अंतर्गत सेमरिया गांव में एक व्यक्ति के घर के बाड़ी में गांजा के 3 पौधे को पुलिस ने जब्त किया है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेमरिया निवासी फिरतराम यादव द्वारा घर के बाड़ी में गांजा के पौधा उगाने कि सूचना मुखबिर द्वारा मिली थीं, जिसपर पुलिस ने उक्त व्यक्ति के घर दबिश दी और गांजा के 3 पौधे को जब्त कर, आरोपी फिरतराम यादव को गिरफ्तार किया
Previous123456789...5253Next