नयी दिल्ली- छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान   |   नई दिल्ली- छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान थोड़ी देर में   |   गरियाबंद - सुपाडोंगर पहाड़ी पर चुनाव पूर्व नक्सलियों की धमक मुठभेड़ के बाद भाग खड़े हुए नक्सली, सामग्री जप्त   |   अमृतसर में बड़ा रेल हादसा - रावण दहन देख रहे लोगों पर चढ़ी ट्रेन, कई लोगों की मौत   |   रायपुर - पहले चरण के चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपने 12 प्रत्याशियों की सूची   |   नई दिल्ली - विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने पद से इस्तीफा दिया अकबर पर लगे थे यौन शोषण के आरोप   |   रायपुर - मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में दस यात्रियों की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया   |   रायपुर - छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी की   |   रायपुर - 19 या 20 अक्टूबर को भाजपा जारी करेगी 70 से 75 उम्मीदवारों की लिस्ट….मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दिये संकेत   |   बरीमाला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज खुलेगा सबरीमाला मंदिर, तनाव की स्थिति | दिल्ली पुलिस ने 5 स्टार होटल हयात के खिलाफ किया केस दर्ज | हरियाणाः हत्या के मामले में रामपाल को उम्रकैद की सजा | योगी कैबिनेट में प्रस्ताव पास, इलाहाबाद का नाम अब प्रयाग राज | पीएम मोदी ने तेल उत्पादक देशों के साथ साझेदारी का किया आह्वान | एएसईएम सम्मेलन में भाग लेने ब्रसेल्स जाएंगे उपराष्ट्रपति   |  

 

क्राइम

Previous123456789...2223Next

रायगढ के समीर ब्यूटी पार्लर संचालक के ऊपर 376 का मामला  हुआ दर्ज
Posted Date : 18-October-2018

रायगढ के समीर ब्यूटी पार्लर संचालक के ऊपर 376 का मामला हुआ दर्ज

रायगढ़:-रायगढ के कोतरा रोड मार्ग में स्थित समीर ब्यूटी पार्लर के संचालक समीर उर्फ साबिर अली के ऊपर एक युवती ने दैहिक शोषण करने व जबरन गर्भपात.... कराने के मामले को लेकर को लेकर.......रायपुर सिविललाइम पुलिस थाना में शिकायत की थी......जिस पर रायपुर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाप 376 का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई हैं.....दरसक बताया जा रहा हैं, युवती रायपुर की निवासी हैं, जो कुछ वर्ष पूर्व काम की तलास में रायगढ़ आई हुई थी......तभी उसकी मुलाकर समीर उर्फ साबिर अली से हुई...बातो ही बातो में पीड़ित युवती ने बताया कि वो काम की तलाश में रायगढ आई हुई हैं...इतना सुन समीर ने कहा कि मेरा खुद का ब्यूटी  पार्लर हैं..आप हमारे यंहा काम कर लो पीड़ित युवती को भी काम की तलाश थी...इस लिए पीड़ित युवती ने काम के लिए हां कह दिया..और पीडित युवती रोजाना काम के लिए समीर उर्फ साबिर अली के ब्यूटी  पार्लर में जाने लगी लगभग सप्ताह तक तो सब ठीक चलता रहा लेकिन.......समीर उर्फ साबिर अली ने पीड़िता को अपने यंहा कुछ और ही सोच कर सायद काम पे रखा था...आरोपी समीर उर्फ साबिर को जब भी मौका मिलता..... वो पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने लगता था........और जब पीड़िता द्वारा समीर का विरोध किया जाता था......तो समीर द्वारा उसे काम से निकाल देने की धमकी दी जाती थी...समीर की हरकतें रोजाना बढ़ते ही जा रही थी.रोजाना पीड़िता को छेड़ना उसे काम से निकाल देने की धमकी देना. पीड़िता काम से निकाल देने के डर से सब कुछ सहती रही.......और एक दिन तो समीर द्वारा पीड़िता के ऊपर दबाव बनाया गया कि....अगर वो उससे प्रेम नही करेगी तो वो अपनी जान दे देगा........और मरने का इलजाम उसके ऊपर डाल देगा..पीड़िता ने डर से समीर को हां कह दीया......जिसके बाद ......समीर रोजाना पीड़िता के साथ दैहिक शोषण करने लगा लगभग दो वर्ष तक समीर पीड़िता के साथ शादी का झांसा दे कर बलात्कार करता रहा इस दौरान पीड़िता दो बार प्रेगनेंट भी हो गई...लेकिन समीर द्वारा जबरन पीड़ित युवती का गर्भपात करवा दिया गया....वही पीड़िता ने ये भी बताया कि पार्लर में काम करने वाली कुछ लड़कियों से समीर धंधा भी करवाता हैं, जिसका पता चलते ही वो पार्लर के काम को छोड़ कर रायपुर शिफ्ट हो गई..लेकिन रायपुर वापस आने के बाद भी आरोपी समीर के द्वारा पीड़िता को परेशान किया जा रहा था..और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जा रहा था...और जब पीड़िता आरोपी युवक का विरोध करती तो...समीर द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी...जिससे तंग आ कर पीडिता ने आरोपी युवक के खिलाप रायपुर के सिविललाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस द्वारा आरोपी युवक समीर उर्फ साबिर अली के खिलाप 376 का मामला दर्ज कर आगे की जाँच में जुट गई हैं!
तेलीबांधा थाना इलाके के एक होटल में युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज
Posted Date : 11-October-2018

तेलीबांधा थाना इलाके के एक होटल में युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज

रायपुर - तेलीबांधा थाना इलाके के एक होटल में कर्मचारी युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस दौरान वहां पहुंचे होटल मालिक ने युवती से मामला दबाने की बात कही। शिकायत पर पुलिस ने मामला कर विवेचना में लिया है।
वारदात 9 अक्टूबर मंगलवार की है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह होटल में झाडू पोछा करने आई थी। यहां आरोपी सोबन सिंह नेगी (32) निवासी काशीरामनगर ने होटल के कमरे में उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान वहां होटल मालिक भी पहुंच गया। युवती ने पुलिस को बताया कि होटल मालिक ने आरोपी को वहां से भगा दिया और युवती पर किसी को यह बात नहीं बताने का दबाव बनाया। युवती वहां से अपने घर पहुंची और अपनी मां को घटना की जानकारी दी। युवती की मां होटल पहुंची तो आरोपी ने युवती को खिलाने के लिए एक गोली दी। इसके बाद युवती और उसके परिजन बुधवार शाम तेलीबांधा थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करने की मांग करने लगे। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376,376 च,34 के तहत अपराध कायम किया है। विवेचना की जा रही है।

 

 बलौदाबाजार के भैंसा पथरा में पुलिस के हाथ लगा कंप्यूटर चोर, गिरफ्तार
Posted Date : 03-October-2018

बलौदाबाजार के भैंसा पथरा में पुलिस के हाथ लगा कंप्यूटर चोर, गिरफ्तार

बलौदाबाजार -  15 मई के दरम्यानी रात में शास. DV उ.मा. विद्यालय बलौदाबाजार से बी एल कुर्रे 57, पता बलौदाबाजार का कंप्यूटर मानीटर कीमत 70,000 रू को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर ले गया था । रिपोर्ट दर्ज कर पता तलाश की जा रही थी चोरी किये गये कंप्यूटर का पता तलाश किया गया ।
2 सितम्बर को भोला भारती 21, भैंसापसरा देवारपारा बलौदाबाजार के कब्जा से बरामद किया गया जो श्यामबाबू भारती उर्फ श्यामू 33, भैंसा पसरा के साथ मिलकर चोरी करना बताया श्याम बाबू फरार था जिसे 2 सितम्बर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
इस कार्यवाही में सउनि गोकूल प्रसाद पटेल , आरक्षक विक्रम चतुर्वेदी , अजय कुर्रे का विशेष योगदान रहा

देशी कट्टे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
Posted Date : 20-September-2018

देशी कट्टे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा: पुलिस ने देसी कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी मिंटू कटकवार कट्टा बेचने के लिए ग्राहक की फिराक में था, इसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा. मामला जांजगीर इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मिंटू कटकवार के पास देसी कट्टा है और वो उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने युवक को ग्राहक बनाकर आरोपी के पास भेजा और सौदा तय किया. जैसे ही युवक की ओर से इशारा मिला, पुलिस की टीम ने रेड कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
50 लीटर कच्ची शराब जब्त - एक आरोपी युवक गिरफ्तार
Posted Date : 07-September-2018

50 लीटर कच्ची शराब जब्त - एक आरोपी युवक गिरफ्तार

/अकलतरा जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़/ अकलतरा थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब बिक्री करते युवक को पुलिस ने एक युवक को पकड़ा और उनसे 50 लीटर कच्ची शराब जब्त किया है। वही युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है । पुलिस के अनुसार अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटमीसोनार के वार्ड नं.-20 छोटे अमेरी निवासी रामायण धनुहार पिता सुख सिंह धनुहार अपने घर में अवैध कच्ची शराब बेच रहा था। इसकी सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी और उसके कब्जे से 50 लीटर कच्ची शराब व बिक्री की रकम 270 रुपये जब्त कर उसके खिलाफ 34-2 आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया है ।
अगर आप भी बकरी या  मुर्गी का पालन कर रहे है तो हो जाइए सावधान ----!
Posted Date : 02-September-2018

अगर आप भी बकरी या मुर्गी का पालन कर रहे है तो हो जाइए सावधान ----!

जांजगीर चापा@BBN24 (शनि सूर्यवंशी) मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में इनदिनों बकरी , मुर्गी , चोरी करने वालो का गिरोह भारी संख्या में घूम रहे है। बताया जा रहा है कि पकरिया निवासी सुखराम सुमन नहर किनारे मेन रोड पर रहते है। जोकि इनदिनों बकरी मुर्गी का पालन आपने ही घर पर करता है। सुखराम सुमन ने बताया की बीते रात को लगभग बारह एक बजे के करीब रोज कि तरह वह आपने घर के बाहर सो रहा था कि अचानक से बकरी की चीख पुकार की आवाज सुनाई दिया तो उठकर देखा तो बकरी का चिलाने की जोर जोर से आवाज आ रही थी तभी कुछ लोगो को उसने भागते हुए देखा कि घर पर कोई बकरी चोरी करने आया था लेकिन चोरो के हाथों बकरी न लग पाया तो चोरो ने पोल्टीफॉर्म का जाली तोड़कर 3 मुर्गियों को निशाना बनाया जिसे चोर लेकर भाग निकले । पकरिया में चोरो के द्वारा कई बार इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा चूका है फिर भी चोरो के हौसले इतने बुलंद की घर पर लोगो के रहने के बावजूद भी इस तरह काम करने से कतराते नही है।
 करोड़ों रुपए गबन मामले में जेंटल इंटरटेनमेंट प्रायवेट लिमिटेड के चार आरोपियों को गिरफ्तार वही पांचवा फरार
Posted Date : 30-August-2018

करोड़ों रुपए गबन मामले में जेंटल इंटरटेनमेंट प्रायवेट लिमिटेड के चार आरोपियों को गिरफ्तार वही पांचवा फरार

रायपुर:- राजधानी के राजेन्द्र नगर पुलिस ने करोड़ों रुपए गबन मामले में जेंटल इंटरटेनमेंट प्रायवेट लिमिटेड के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में मनोज कुमार उपवेजा(55) निवासी टैगोरनगर कोतवाली, जयपाल सिंह गुलाटी (43) निवासी कोरबा, सुरेश निहाल (53) निवासी न्यू शांति नगर रायपुर व अजय तिवारी (48)निवासी प्रोफेसर कालोनी पुरानी बस्ती शामिल है। बताया जा रहा है कि सेक्टर 7 स्थित जेंटल इंटरटेनमेंट प्रायवेट लिमिटेड कंपनी का केबल (चैनल) का व्यवसाय है। इस कंपनी में महेश गुप्ता के अलावा मनोज उपवेजा, संतोष पांडेय, अजय तिवारी, विक्की गुलाटी, गुरूचरण सिंह होरा, तरणजीत सिंह होरा, इंदरपाल सिंह चावला, आकाश दुबे, गुरूविंदर सिंह आनंद, राजेश खन्ना, नवीन शर्मा व रणधीर पांडेय संचालक है। वर्ष 2015 में कंपनी को सुचारू रूप से संचालन के लिए एक दूसरे पर पूर्ण रूप से विश्वास करते थे। निर्धारित किया गया की कंपनी का संचालन के लिए कंपनी के शेयर होल्डर सुरेश निहाल और संतोष पांडे द्वारा किया गया। इसके बाद मनोज उपवेजा, अजय तिवारी, विक्की गुलाटी उर्फ जयपाल सिंह गुलाटी कंपनी में वित्तीय वर्ष 2016-17 में संचालक नियुक्त किया गया। इसके बाद मनोज उपवेजा, संतोष पांडेय,अजय तिवारी, विक्की गुलाट, सुरेश निहाल द्वारा कंपनी के व्यवसाय का संचालन किया जाने लगा। जब कंपनी के आय के बारे में जानकारी मांगी गई तो उक्त व्यक्तियों द्वारा जानकारी नहीं दी गई। वहीं कंपनी के अन्य संचालकों द्वारा कंपनी में अपने पूंजी निवेश की गई थी। लेकिन पांचों व्यक्ति मनोज उपवेजा, संतोष पांडेय, अजय तिवारी, विक्की गुलाटी व सुरेश निहाल द्वारा लाभांश नहीं दिया गया और अन्य संचालकों द्वारा पूछने पर टालमटोल करते रहे। इस बीच पांचों आरोपी कंपनी में अप्रैल 2018 तक व्यवसाय करते रहे। जब कंपनी घाटे में चलने लगी तो अन्य संचालकों ने मिलकर इन पांचों आरोपी से हिसाब मांगे। हिसाब नहीं देने पर आशंका हुई, जब जानकारी लिया गया तो पता चला कि कंपनी को किसी भी प्रकार का लाभ नहीं दिया है। वहीं एक दूसरे का फर्जी हस्ताक्षर कर चेक को असल रूप में प्रयोग कर राशि आहरण कर आपस में बांट लिए है। जिससें कंपनी के अन्य संचालकों की शिकायत पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर जांच में लिए थे। जांच के दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पांचवा फरार आरोपी संतोष पांडेय की पतासाजी कर रही है।
पेट्रोल मांगने के मामूली विवाद फिर कर दी हत्या अब पहुँचे सलाखों के पीछे
Posted Date : 30-August-2018

पेट्रोल मांगने के मामूली विवाद फिर कर दी हत्या अब पहुँचे सलाखों के पीछे

रायपुर:-बीते मंगलवार को विधानसभा थाना क्षेत्र के पिरदा में हुई हत्या के आरोपियों को पुलिस ने महज 48 घंटे की भीतर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की पेट्रोल मांगने को लेकर मामुली विवाद हुआ था जिसमें तीन युवकों ने धारदार चाकू से वार कर सेंट्रिग ठेकेदार हत्या कर दी गई थी मामले में पुलिस ने तीन आरोपी भूपेंद्र बाग, संजय यादव और कन्हैया तांडी को गिरप्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोटसाइकिल और चाकू बरामद किया है। दरअसल खरोरा निवासी मृतक हरिओम माहेश्वरी (45) रायपुर में सेंट्रिग ठेकेदार का काम करता था। बताया जाता है कि हरिओम अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी ग्राम पिरदा के पास बाईक सवार अज्ञात तीन युवकों ने हरिओम को रोका और पेट्रोल की मांग किये। जिस से हरिओम ने पेट्रोल देने से मना किया तो आरोपियों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किया। घटना के तीनो आरोपी वहाँ से भाग निकले। गम्भीर रूप से घायल हरिओम को उसके दोस्त ने आम्बेडकर अस्पताल पहुचाया, जहाँ डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके में पहुँची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जिसके दो दिनों बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
Previous123456789...2223Next