BBN24 : बड़ी खबर : राजनांदगांव - मतदान दल और सुरक्षाकर्मी कर रहे अपनी मनमानी , मतदान केन्द्र का दरवाजा किया बंद, सैकडो मतदाता केन्द्र के बाहर रहे खडे   |   राजनांदगांव -- धूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र की 120 वर्षीय बुजुर्ग महिला नोहरी तोपसे ने लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लिया और चिलचिलाती धूप में किया मतदान   |   BIG BREAKING NEWS : राजनांदगांव --नक्सलियो ने किया आईईडी ब्लास्ट,एक जवान घायल....   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोरचाटोला मे शांति पूर्ण तरीकें से चल रहा मतदान   |   राजनांदगांव-- राजनांदगांव के जिला निर्वाचन अधिकारी जय प्रकाश मौर्य ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया   |   राजनांदगांव - डोगरगांव विधानसभा क्षेत्र के बुध्दूभरदा मतदान केन्द्र मे दुल्हन ने शादी के बाद किया मतदान।   |   राजनांदगांव -- दुल्हन ने ससुराल जाने से पहले पहुची मतदान केन्द्र   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित क्षेत्र चिल्हाटी मे शांति पूर्ण तरीकें से चल रहा मतदान..   |   राजनांदगांव -- राजनांदगांव लोकसभा राजनांदगांव जिले में 7 से 9 बजे के बीच औसत 15.99 प्रतिशत मतदान।   |   राजनांदगांव -- नक्सल प्रभावित मोहला मानपुर मे शांति पूर्ण तरीके से चल रहा मतदान..   |  
बादल पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर भाटापारा छतीसगढ़ की ओर से समस्त क्षेत्रवासियों को हिंदू नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं : शादी पार्टियों में पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर के लिए संपर्क करें 9644399744   |   *शिक्षा के क्षेत्र में बनाएं अपना बेहतर भविष्य ,* *प्रवेश प्रारंभ ....* DCA , BCA , PGDCA , नर्सिंग , आयुर्वेदिक फार्मेसी , डी एवम बी फार्मा , योगा साइंस , लैब टेक्नीशियन , नेत्र सहायक , एक्स रे टेक्नीशियन , ITI , इंजीनियरिंग व अन्य सभी विश्वविद्यालय कोर्स में प्रवेश के लिए आज ही संपर्क करें *MY एजुकेशन सेंटर* आजाद चौक के पास मेन रोड अकलतरा, जिला जांजगीर चापा (छत्तीसगढ ) अधिक जानकारी के लिए कॉल करे 7389308080 *छात्रवृत्ति सुविधा उपलब्ध है*   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत महिला एवं बाल विकास अधिकारी भाटापारा |   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत मुख्य कार्यपालन अभियंता (पी डब्लू डी) बलोदा बाजार |   |   समस्त जिला एवं प्रदेश वासियो को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाए विनीत वन मंडल अधिकारी बलोदा बाजार |   |  

देश

Previous123456789...4344Next

 यूईएम द्वारा आयोजित किया जा रहा है एमडीपी
Posted Date : 14-April-2019

यूईएम द्वारा आयोजित किया जा रहा है एमडीपी

जयपुर स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के स्कूल ऑफ बिज़नेस स्टडीज डिपार्टमेंट द्वारा 14 अप्रैल 2019 को शाम 7 बजे से जयपुर के होटल ली ग्रांड में एक दिवसीय मैनेजमेंट डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया गया है जिसमे प्रमुख वक्ता के रूप में यूईएम के स्कूल ऑफ बिज़नेस स्टडीज प्रो. व विभाग प्रमुख डॉ प्रीति शर्मा अपनी बात रखेंगी साथ ही यूईएम जयपुर के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ लता रानी मुट्टी भी मैनेजमेंट डेवलपमेंट प्रोग्राम में विषय से संबंधित महत्त्वपूर्ण जानकारियाँ प्रदान करेगी।
गोवा के नए सीएम प्रमोद सावंत को पीएम  मोदी ने दी शुभकामनाएं  CM - विकास को बढ़ावा देंगे
Posted Date : 20-March-2019

गोवा के नए सीएम प्रमोद सावंत को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं CM - विकास को बढ़ावा देंगे

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोवा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को अपनी शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने साथ ही विश्वास जताया कि वह राज्य के विकास को बढ़ावा देंगे। एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘प्रमोद सावंत व उनकी टीम गोवा के लोगों के सपनों को पूरा करने की अपनी यात्रा की शुरुआत कर रही है, इसके लिए उन्हें शुभकामनाएं।

मुझे विश्वास है कि वे बीते कुछ सालों में किए गए कार्यो को आगे बढ़ाएंगे और गोवा के विकास को बढ़ावा देंगे।’ आपको बता दें कि मनोहर पर्रिकर के रविवार को निधन के बाद गोवा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष भाजपा विधायक सावंत ने सोमवार देर रात राज्य के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने देर रात लगभग 2 बजे राजभवन में 45 वर्षीय सावंत को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। सावंत के अलावा पर्रिकर के नेतृत्व वाली कैबिनेट का हिस्सा रहे 11 विधायकों ने भी मंत्रियों के रूप में शपथ ली। पहले यह शपथ ग्रहण समारोह सोमवार की रात 11 बजे होना था लेकिन कुछ कारणों के चलते इसमें विलंब हुआ। सावंत गोवा विधानसभा के अध्यक्ष थे।

राष्ट्रपति के हाथों लोक गायिका तीजन बाई को मिला पद्म विभूषण पुरस्कार
Posted Date : 16-March-2019

राष्ट्रपति के हाथों लोक गायिका तीजन बाई को मिला पद्म विभूषण पुरस्कार

दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में चल रहे सिविल इंवेस्टिगेशन सेरेमनी 2019 के दौरान छत्तीसगढ़ के आलावा देश विदेश में अपनी पंडवानी गायकी की धूम मचाने वाली लोक गायिका तीजन बाई को पद्म विभूषण पुरस्कार से राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सम्मानित किया। इसके साथ ही पर्वतारोही बछेंद्री पाल को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के आलावा देश की जानी मानी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।
फॉक्सवैगन पर एनजीटी ने 500 करोड़ रुपए का  लगाया जुर्माना, 2 महीने में जमा कराने होंगे जुर्मना ||
Posted Date : 09-March-2019

फॉक्सवैगन पर एनजीटी ने 500 करोड़ रुपए का लगाया जुर्माना, 2 महीने में जमा कराने होंगे जुर्मना ||

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने जर्मनी की कार कंपनी फॉक्सवैगन पर 500 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। कंपनी को 2 महीने में यह रकम जमा करवानी होगी। भारत में फॉक्सवैगन की डीजल कारों से हुए पर्यावरण प्रदूषण की वजह से यह पेनल्टी लगाई गई है।

आप को बता दे कि मामले में एक स्कूल टीचर और अन्य लोगों ने एनजीटी में याचिका दायर की थी। याचिकाकर्ताओं की मांग थी कि फॉक्सवैगन के वाहनों की बिक्री पर रोक लगाई जाए। वह उत्सर्जन के नियमों का उल्लंघन कर रही है।

 

राहुल गांधी आज पंजाब में करेंगे जनसभा को संबोधित
Posted Date : 07-March-2019

राहुल गांधी आज पंजाब में करेंगे जनसभा को संबोधित

BBN 24
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी चुनावी अभियान में जुट गई है. आज गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब और हिमाचल में रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे. राहुल गांधी राज्य के मोगा जिले में कर्ज माफी के प्रमाण पत्र बांटने के आयोजन में शामिल होंगे, समारोह में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी शामिल होंगे. 
भारत की चेतावनी के बाद इमरान खान का ऐलान- भारतीय पायलट को शुक्रवार को करेंगे रिहा
Posted Date : 28-February-2019

भारत की चेतावनी के बाद इमरान खान का ऐलान- भारतीय पायलट को शुक्रवार को करेंगे रिहा

BBN24
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक*पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तानी संसद को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय पायलट अभिनंदन को शुक्रवार को रिहा कर दिया जाएगा, साथ ही कहा कि हम शांति चाहते हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम आगे कोई लड़ाई नहीं चाहते हैं, और इसके लिए मैंने कल पीएम नरेंद्र मोदी से भी बात करने की कोशिश की है। लेकिन हम जो ये कोशिश कर रहे हैं, उसे कमजोरी न समझा जाए। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी, मनकोट, खारी करमारा और देगवार में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान सुबह 6 बजे से इन इलाकों में फायरिंग कर रहा है। भारतीय जवान पाकिस्तान की इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। भारत की कूटनीति रंग लाई, भारत के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी।
9 किलो मीटर चल कर तिरूपति बालाजी पहुंचे राहुल गांधी
Posted Date : 22-February-2019

9 किलो मीटर चल कर तिरूपति बालाजी पहुंचे राहुल गांधी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , कांग्रेस अध्यक्ष शुक्रवार को भगवान वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन के लिए पैदल रवाना हुए. राहुल गांधी तिरुमाला पहाड़ियों की तलहटी में स्थित अलीपीरी से अपनी यात्रा की शुरुआत की. तिरुमाला पहाड़ियों के शीर्ष पर मंदिर पहुंचने से पहले लगभग 9 किमी की दूरी पैदल तय करने के बाद 3500 सीढ़ियों की चढ़ाई कर मंदिर में पूजा- अर्चना की आपको बतादे कि आमतौर पर भगवान वेंकटश्वर के मंदिर पहुंचने के लिए श्रद्धालु इसी रास्ते से जाते हैं. वही लोग भगवान वेंकटेश्वर को भगवान बालाजी के नाम से भी पुकारते हैं.
जम्मू में कर्फ्यू जारी, सेना ने किया फ्लैग मार्च ....पढ़िए पूरी खबर...!
Posted Date : 16-February-2019

जम्मू में कर्फ्यू जारी, सेना ने किया फ्लैग मार्च ....पढ़िए पूरी खबर...!

जम्मू में शनिवार को दूसरे दिन भी कर्फ्यू जारी रहा , सेना ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च भी किया , आपको बता दें कि पुलवामा में आतंकवादी हमले में 40 जवानों की शाहदत के बाद एक विरोध प्रदर्शन में हिंसा भड़क गई थी. वही अधिकारियों ने बताया कि जम्मू विश्वविद्यालय ने शनिवार को होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है और समूच जम्मू क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद है. जम्मू -श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन में भूस्खलन की वजह से श्रीनगर जाने वाले वाहनों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में आगे बढ़ने की इजाजत दे दी गई है.
Previous123456789...4344Next