राज्य

कोरोना की चपेट में आई पूर्व सीएम उमा भारती, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आई पूर्व सीएम उमा भारती, ट्वीट कर दी जानकारी

नईदिल्ली:-भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती भी अब कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इसके बाद उन्होंने ऋषिकेश-हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उमा भारती ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं। उन्हें जानकारी हो जाए कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करवाएं एवं सावधान रहें। आगे लिखा कि मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं, जो की मेरे परिवार के जैसे हैं। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने हिमालय में कोविड-19 के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंसिंग का पालन किया। फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूं। मैं आपकी जानकारी मैं यह बात डाल रही हूं कि बीते दिनों 2 से तीन दिनों तक मुझे बुखार था। जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया।

उमा भारती ने कहा कि वह पिछले तीन दिनों से बुखार से पीड़ित थीं और कोविड 19 के मानदंडों का पालन करने के बावजूद कोरोना की चपेट में आ गईं। उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा कि मैं चार दिनों के बाद फिर से एक और कोविड-19 का टेस्ट करवाऊंगी और यदि स्थिति ऐसी ही रही, तो डॉक्टरों से परामर्श करेंगे।

Leave a comment