राज्य

 ट्रिपल मर्डर केस: एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना से बेहद नाराज

ट्रिपल मर्डर केस: एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना से बेहद नाराज

लखनऊः प्रयागराज के के मांडा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात, एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना प्रयागराज के मांडा थाना क्षेत्र में स्थित अंधी गांव की है। गुरुवार सुबह इस मामले की जानकारी होने पर परिवार के अन्य सदस्य व ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। प्रयागराज में ट्रिपल मर्डर केस के कारण गांव के लोग खौफजदा है। सामूहिक हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है।

जानकारों के मुताबिक, बुधवार की रात नंदलाल, उनकी 48 वर्षीय पत्नी छबीला देवी, 16 वर्षीय पुत्री राज दुलारी और उसका पुत्र राम बहादुर गांव में अपने पुराने घर में सोने चला गया। नंदलाल फसल की रखवाली करने खेत में चले गए। छबीला देवी घर के दरवाजे के बाहर सो गई, जबकि राज दुलारी घर के अंदर सो रही थी। रात में किसी समय हयारों ने धारदार हथियार से नंदलाल, छबीला देवी और राज दुलारी की हया कर दी। सुबह जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ इस घटना से बेहद नाराज हैं। कोरोना संकट के कारण जारी लॉकडॉन के बीच उन्होंने इस सामूहिक हत्याकांड का संज्ञान लेते हुए प्रयागराज के अधिकारियों को मौके पर जाने का निर्देश दिया। साथ हि जांच खत्म कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया।

Leave a comment