ज्योतिष

क्या आप जानते है 4 राशियों के लिए बेहद खास है आने वाले ये 15 दिन

क्या आप जानते है 4 राशियों के लिए बेहद खास है आने वाले ये 15 दिन

ज्योतिष ऐसा मानते हैं कि समय आने पर कुछ राशि के लोगों के सारे दुख समाप्त हो जाते हैं और फायदे ही फायदे होते हैं। हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहें है राशिफल का हमारे जीवन में काफी महत्‍व होता है.... वही ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सभी ग्रह अपने निर्धारित समय पर गोचर करते हैं वही नौ अगस्त को मंगल सिंह राशि में गोचर करेंगे। वही ज्योतिष में मंगल का गोचर बहुत ही मायने रखता हैं। मंगल ऊर्जा, अग्नि और युद्ध का प्रतीक माना जाता हैं।

वही मंगल नौ अगस्त को शुकक्रवार को कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करेंगे। मंगल ग्रह एक राशि में करीब 15 दिनो तक रहते हैं मंगल के सिंह राशि में गोचर करने से 12 राशियों में से कुछ राशियों के लिए आने वाले 15 दिन बहुत ही शुभ और लाभकारी होने के साथ साथ मंगलकारी भी रहेंगे।

मेष- आपको आर्थिक संपन्नता आएगी रुके कार्य पूरे होंगे। इसके अलावा नया काम भी शुरू कर सकते हैं जैसे व्यापार या कोई नया प्रोजक्ट मिलने की संभावना बन रही हैं।

कर्क- नए मित्र बनेंगे जो आगे चलकर आपके कई सारे कार्यों में मदद भी कर सकते हैं अतिरिक्त धन प्राप्त होने के संकेत भी हैं।

सिंह- विदेश यात्रा पर जा सकते हैं नौकरी पेशा जातकों के लिए नौकरी के कई मौके सामने आएंगे। परिवार का साथ प्राप्त हो सकता हैं।

तुला- आपको मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती हैं इस दौरान आपके पास कोई ऐसा अवसर भी आएगा जो आपकी सफलता में कारगर साबित हो सकता हैं।

अगर हमारी ये पोस्ट आपको सच मे पसंद आया हो तो अपने दोस्तो को भी शेअर करना ना भूले ! साथ मे अगर आप ऐसी ही और पोस्ट पढ़ना चाहते है तो हमे फॉलो करना बिलकुल न भूले !!!!!

Leave a comment