ज्योतिष

 अधिमास में 18 सितंबर से16 अक्टूबर तक खरीदारी के लिए 20 से ज्यादा मुहूर्त  ,   मलमास में खरीदारी के लिए नहीं है मनाही बन रहे अच्छे योग।

अधिमास में 18 सितंबर से16 अक्टूबर तक खरीदारी के लिए 20 से ज्यादा मुहूर्त , मलमास में खरीदारी के लिए नहीं है मनाही बन रहे अच्छे योग।

 18 सिंतबर से सुरू होकर 16अक्टूबर तक  रहने वाले अधिमास में भक्ति वैभव बढाने के कई शुभ योग बन रहे है। ज्योतिष ग्रथों  के अनुसार इन योगों में खरीदारी शुभ और वैभवकारी है ज्योतिष पवन देव शर्मा  ने बताया  कि मुहूर्त चिंतामणि ग्रन्थ में वस्तुओं  के क्रय विक्रय के लिए मु   हुर्त बातये गए है । अधिमास मे स्थिर संज्ञक मुहूर्त चर संज्ञक मुहूर्त उग्र संज्ञक मुहूर्त मिश्रसंज्ञक मुहूर्त क्षिप्र संज्ञक मुहूर्त बन रहे है ।इसके आलवा सर्वार्थ सिद्धि योग द्विपुष्कर योग अमृत सिद्ध योग बन रहे है । इनमे भी खरीदारी वैभव प्रदान करेगी।।                                   

 

✡️✡️ शुभ मुहूर्त ✡️✡️   

 स्थिर संज्ञक मुहूर्त- 18, 26  सितंबर 7 व 15 अक्टूबर और सभी रविवार । ये दिन शिक्षा से संबंधित खरीदारी या इन्वेस्ट सगाई से जुड़े काम नए कपड़े या ज्वेलरी का निर्माण सपथ ग्रहण एवं पदभार ग्रहण के  लिए शुभ होता है ।                                     

चर संज्ञक मुहूर्त-20, 27, 28, 29   सितंबर और 10 अक्टूबर और महीने  के सारे सोमवार को कार बाइक सहित अन्य वाहन ख रिदने या बुक कराने के लिए शुभ है।।                                               

उग्र संज्ञक मुहूर्त -: 25, 30 सितम्बर 5, 13 ,14 अक्टूबर

Leave a comment