राजनीति

भाटापारा में मोदी लहर नही चली: माहेश्वरी

भाटापारा में मोदी लहर नही चली: माहेश्वरी

 

bbn24news....

भाटापारा: भाटापारा विधानसभा के चुनाव संयोजक सुनील माहेश्वरी ने  मोदी लहर एवं उनकी भाटापारा में सभा के बाद भी कांग्रेस की स्थिति बराबरी की बनाये रखने के लिए भाटापारा विधानसभा की जनता का आभार व्यक्त किया।श्री माहेश्वरी ने आगे कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे जी बहुत ही मजबूती के सांथ चुनाव लड़े है  । भाटापारा के विकास में उनका सहयोग और मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहेगा।

माहेश्वरी ने विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के अधिकांश परम्परागत मतदाताओ ने जोगी कांग्रेस पर विश्वाश व्यक्त किया था ।बुथ स्तर पर चुनाव परिणाम से स्पस्ट है कि  वे इस बार पुनःअपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का सांथ दिया ,जिसके लिए उनका भी आभार व्यक्त करते है।


 
 माहेश्वरी ने भाटापारा विधानसभा के पूरे 281 मतदान केंद्र में ब्लाक,ज़ोन,सेक्टर और बुथ कांग्रेस के माध्यम से चुनाव संयोजक के रूप में संचालन किया है।लेकिन माहेश्वरी का कहना है की जिस बुथ को भी कांग्रेस जीती है उसका श्रेय उस बुथ के कार्यकर्ताओं का है।लेकिन जिन बुथ पर हम पीछे रहगये उसकी जवाबदारी चुनाव संयोजक के रूप में मेरी है। जिन बूथों में हार  हुई है वहाँ हार के कारणों की समीक्षा कर वहाँ सुधार किया जाएगा।

इसी प्रकार भाटापारा विधानसभा में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है  जिसका प्रमुख कारण भुपेश बघेल की सरकार द्वारा किसानों के हित मे लिए गए निर्णय,  ब्लॉक ,जोन सेक्टर,मोर्चा संगठन,शक्ति कार्यकर्ताओं के सांथ सांथ विधानसभा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओ द्वारा टीम भावना से कार्य करना है।जिसके चलते भाटापारा विधानसभा मे भाजपा के वरिष्ठ विधायक होने   के बाद भी मोदी लहर नही चल पाई। अब नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव के लिए पार्टी पूरी  दृढ़ता के साथ अपनी तैयारी में जुट जाएगी।

Leave a comment