राजनीति

भाजपा को घोषणा पत्र नहीं देश के नाम माफी पत्र जारी करना था – शैलेश नितिन त्रिवेदी

भाजपा को घोषणा पत्र नहीं देश के नाम माफी पत्र जारी करना था – शैलेश नितिन त्रिवेदी

BBN24NEWS.COM

 

भाजपा ने घोषणा पत्र नहीं जुमला पत्र जारी किया

कांग्रेस के घोषणा पत्र में देश के करोड़ों लोगों के विचारो का समावेश

भाजपा का घोषणा पत्र सिर्फ एक आदमी के मन की बात

 

     भाजपा के घोषणा पत्र पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि आज जारी भाजपा का घोषणा पत्र स्पष्ट बता रहा है कि कांग्रेस के लिए देश के लोग महत्वपूर्ण हैं और भाजपा के लिए अपना चेहरा। हमारे घोषणा पत्र में देश के करोड़ों लोगों के विचारों का समावेश है, जबकि भाजपा के घोषणा पत्र में सिर्फ एक व्यक्ति के “मन की बात“। अब देश अपने “मन का फैसला“ सुनाएगा।

 

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का संकल्प पत्र नाम दिया है। भाजपा संकल्पों का क्या हाल करती है हम छत्तीसगढ़ के लोग बखूबी जानते हैं समझते हैं।

 

भारतीय जनता पार्टी को घोषणा पत्र जारी करने के बजाय माफी पत्र देश के मतदाताओं के प्रति अपने अपराधों के लिए जारी करना चाहिए था जिसके कारण 45 वर्ष में सबसे ज्यादा बेरोजगारी अर्थव्यवस्था की बदहाली बड़ी संख्या में सुरक्षा जवानों के मारे जाने की घटनाएं और किसान आत्महत्या की घटनाओं में देश में 44 प्रतिशत की वृद्धि है।

 

अभी तक देश ने 2014 के भाजपा घोषणा पत्र की सारी बातों के रूप में भाजपा के जुमलों को ही देखा है। युवाओं के लिए दो करोड़ नौकरियों का जुमला क्रमांक 1, अच्छे दिन जुमला क्रमांक 2, काले धन की देश में वापसी और सब के खातों में 15 लाख जुमला क्रमांक 3, 100 स्मार्ट सिटी जुमला क्रमांक 4, शिक्षा बजट जुमला क्रमांक 5, महंगाई और बेरोजगारी पर रोक जुमला क्रमांक 6, भ्रष्टाचार पर जुमला क्रमांक 7 ऐसे ही अनेक जुमलों के बाद आज जारी किया गया भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र नहीं जुमला पत्र है।

Leave a comment