राजनीति

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं से किया सम्पर्क

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं से किया सम्पर्क

अजीत मिश्रा -- BBN24 

 

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने अपने सघन जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत आज नगर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं से सम्पर्क किया। जनसम्पर्क अभियान की इसी कड़ी में आज उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सर्वप्रथम विकास भवन, पहुॅचे। जहाॅ उपस्थित कर्मचारियों से मुलाकात कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान महापौर किशोर राय भी उनके साथ रहे। तत्पश्चात उन्होंने नेहरू चैक में पहुॅचकर लोगों से मेल मुलाकात की। इसी कड़ी में वे तहसील कार्यालय भी पहुॅचे जहाॅ उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों और पक्षकारों से भेंट कर भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने की अपील की।
 
तहसील कार्यालय में जनसम्पर्क के पश्चात वे जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुॅच कर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों से भेंट कर भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बना कर केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने की अपील की। वहीं समीप स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय, जिला पंचायत कार्यालय, न्यू कंपोजिट कार्यालय पहुॅच कर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान सभी कार्यालयों के कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने उन्हें अपना समर्थन प्रदान करते हुए अपने परिवार के सदस्यों का भी मत भाजपा को दिलाने का आश्वासन दिया।
 
जिला पंचायत कार्यालय के पश्चात उनका यह काफिला जिला न्यायालय पहुॅचा, जहाॅ उपस्थित अधिवक्ताओं ने उन्हें सर आंखों पर बिठा लिया। अधिवक्ताओं ने कहा कि हमारे बीच के एक वरिष्ठ अधिवक्ता को भारतीय जनता पार्टी ने मैदान में उतारा है। इससे हम सभी अधिवक्ता काफी प्रसन्न है। उन्होंने कहा कि अपने बीच आपको पाकर हम सभी काफी प्रसन्न है और अपने परिवार मित्रों सहित सभी जनों का मत भाजपा के पक्ष में देने की अपील करने का आश्वासन दिया। भाजपा प्रत्याशी अपने सभी सहयोगियों व वरिष्ठजनों से भेंट कर उनका आर्शीवाद मांगा। बार रूम में अधिवक्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया और एक काफिले के रूप में उनके साथ निकल पड़े। तत्पश्चात भाजपा प्रत्याशी अरूण साव का काफिला रेल्वे क्षेत्र स्थित जी.एम डी.आर.एम. सहित अन्य कार्यालयों में पहुॅचकर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का समर्थन मांगा। जनसम्पर्क के दौरान रेल्वे क्षेत्र के विभिन्न संगठनों के नेताओं व वरिष्ठजनों से उनका भव्य स्वागत किया। रेल्वे के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उन्हें आश्वास्त किया कि सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर केन्द्र में पुनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनाने के पक्ष में है। तत्पश्चात बुधवारी बाजार व्यापारी संघ द्वारा आयोजित समारोह में भारी संख्या में उपस्थित व्यापारी संघ के सदस्यों ने भाजपा प्रत्याशी अरूण साव का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर व्यापारी संघ के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे। 
आज के जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा था। जिस प्रकार से लोगों ने स्वस्फूर्त भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का आश्वासन दिया। भाजपा प्रत्याशी अरूण साव से मिल कर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए लोगों ने भाव विभोर होकर उन्हें गले लगाते रहे फूल मालाओं से स्वागत कर उनका हौसला बढ़ाते रहे।

संबंधित तस्वीर

Leave a comment