छत्तीसगढ़

 छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

रायपुर : छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सुंदरानी के इस कदम से युवा चेंबर को भंग किए जाने के बाद से चेंबर के भीतर मचा कोहराम सार्वजनिक हो गया है.

चेंबर अध्यक्ष जितेन बरलोटा को भेजे अपने इस्तीफा में सुंदरानी ने कहा कि चुनाव के बाद से चेंबर के विवाद रोजाना समाचारों में आ रहे हैं. चेंबर में अनुशासन का अभाव बताते हुए कहा कि 60 साल पहले चेंबर का गठन हुआ था. 27 साल से अपने को चेंबर का सदस्य बताते हुए सुंदरानी ने कहा कि हमारे वरिष्ठों ने बहुत मेहनत कर संस्था की साख बनाई है, लेकिन अब चेंबर की साख को तार-तार किया जा चुका है.

सुंदरानी ने बरलोटा को लिखे पत्र में कहा कि संरक्षक पद पर रहते हुए मैं मातृ संस्था का संरक्षण नहीं कर पा रहा हूं, इस लिहाज से संरक्षक पद से मुक्ता होना चाहता हूं. इसलिए इस्तीफा स्वीकार करें.

कदम पीछे करने को तैयार नहीं युवा चेंबर

चेंबर में चल रही जंग के पीछे युवा चेंबर है. एक तरफ युवा चेंबर पदाधिकारियों का आरोप है कि चेंबर अध्यक्ष उन्हें कुछ करने नहीं दे रहे हैं, वहीं चेंबर अध्यक्ष की सोच कुछ और है, जिसकी वजह से उन्हें हाल ही में युवा चेंबर को भंग कर दिया. युवा चेंबर के अजय भसीन ने लल्लूराम डॉट कॉम से चर्चा में कहा कि युवा चेंबर श्रीचंद सुंदरानी के साथ है. स्थिति को लेकर संरक्षक और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. फिर अगस्त के महीने से पूरे प्रदेश के व्यापारियों से मुलाकात कर स्थिति पर चर्चा की जाएगी

Leave a comment