छत्तीसगढ़

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने अवैध शराब के खिलाफ कलेक्ट्रेट का किया घेराव जिला आबकारी अधिकारी पर लगाए अवैध कारोबार के आरोप..

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने अवैध शराब के खिलाफ कलेक्ट्रेट का किया घेराव जिला आबकारी अधिकारी पर लगाए अवैध कारोबार के आरोप..

बलौदा बाजार : जिले में शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ JCC (J) ने मोर्चा खोल दिया है. विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे. पुलिस ने इन्हें कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर ही रोक दिया था. कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश लेकिन सफल नहीं हो पाए. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई. विधायक प्रमोद शर्मा ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता और एसपी आईके एलेसेला का ज्ञापन सौंप दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. विधायक प्रमोद शर्मा ने 10 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.बगैर परमिट के 400 पेटी शराब पहुंची थी दुकान 16 जुलाई को बगैर परमिट के 400 पेटी शराब सिमगा शासकीय शराब दुकान में पहुंची थी. जिसकी जानकारी मिलते ही भाटापारा के भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने मौके पर पहुंचकर रायपुर - बिलासपुर मार्ग में 2 घंटे चक्का जाम किया गया था. लेकिन कोई भी आबकारी अधिकारी सिमगा नहीं पहुंचा. इस मामले को लेकर सोमवार को बलौदा बाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने 500 से अधिक समर्थकों के साथ दशहरा मैदान से कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे. प्रमोद शर्मा ने जिला आबकारी अधिकारी आशीष कोसम और शासकीय शराब दुकान सिमगा के मैनेजर के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. कलेक्टर और अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापनजिले में शराब के अवैध कारोबार के विरोध में बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला आबकारी अधिकारी आशीष कोसम जिले में अवैध कारोबार को लगातार बढ़ावा दे रहे हैं. इसके अलावा पुलिस प्रशासन की मिलीभगत में दोषियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है. इस विशाल आंदोलन के जरिए जिला आबकारी अधिकारी को तत्काल हटाने की मांग की हैं.

Leave a comment