छत्तीसगढ़

बलौदा बाजार विधायक ने आबकारी विभाग  के खिलाफ खोला मोर्चा 400 पेटी जब्त होने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने पर , जिला आबकारी अधिकारी आशीष कोसम को गिरफ्तार करने की मांग,  कलेक्टर को  सौंपा ज्ञापन।

बलौदा बाजार विधायक ने आबकारी विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा 400 पेटी जब्त होने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने पर , जिला आबकारी अधिकारी आशीष कोसम को गिरफ्तार करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।


बलोदा बाजार  भाटापारा के विधायक एवं भाजपा नेता शिवरतन शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिमगा में 400 पेटी अवैध शराब जप्त की थी। जिस पर प्रशासन ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। इससे आम जनता एवं कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। इस पूरे मामले ने राजनैतिक रंग ले लिया है। आज अवैध शराब बिक्री एवं जब्त शराब पर कोई कार्यवाही ना करने के विरुद्ध बलोदा बाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के दल बल के साथ कलेक्टर एवं एसपी को ज्ञापन सौंपकर जिला आबकारी अधिकारी आशीष कोसम पर कार्यवाही करने की मांग की। एवं उन्होंने 24 घंटे के भीतर कार्यवाही करने का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे के भीतर जिला आबकारी अधिकारी और शराब माफियाओं पर कार्यवाही नहीं की जाती है तो उग्र आंदोलन एवं प्रदर्शन किया जाएगा। विधायक प्रमोद शर्मा ने इस संबंध में कलेक्टर सुनील कुमार जैन एसडीएम महेश राजपूत पुलिस अधीक्षक की अनुपस्थिति में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल को ज्ञापन सौंपा एवं कलेक्टर ऑफिस के बाहर व एसडीएम कार्यालय के सामने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
  

Leave a comment