छत्तीसगढ़

देहव्यापार की सूचना छापामार कार्यवाही, छह लोग गिरफ्तार 2 महिला समेत 4 पुरुषों को किया गिरफ्तार  बिलासपुर के मगरपारा की घटना।

देहव्यापार की सूचना छापामार कार्यवाही, छह लोग गिरफ्तार 2 महिला समेत 4 पुरुषों को किया गिरफ्तार बिलासपुर के मगरपारा की घटना।

बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने देहव्यापार करने वाले दो महिला और 4 पुरषों को गिरफ्तार किया। लॉक डाउन के दौरान पुलिस को मुखबिर से लगातार देहव्यापार की सूचना मिल रही थी। इसी के आधार पर पुलिस ने मगरपारा के करीब मरारगली में छापामार कार्यवाही की। देहव्यापार करने वाली दो महिला लक्ष्मी शुक्ला और रेखा बाबर शेख, के साथ चार पुरूष आरोपी, विजय कुमार, राजा शर्मा, सूर्यकांत उर्फ मोनू पाण्डेय, अजय शुक्ला को पकड़ा गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। गौरतलब है कि इन दिनों जहां पूरे शहर में धारा 144 लागू है, और लॉक डाउन की वजह से लोगों अपने घरों में हैं। वही कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस गरमगोश्त के धंधे से पैसे कमाने की कोशिश की है। यही कारण है कि घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना मुखबीर के माध्यम से पुलिस तक पहुंचाई थी।

Leave a comment