मनोरंजन

डीएल मल्टीप्लेक्स में दर्शकों की रिकॉर्ड भीड़ खीचने में सफल फ़िल्म हंस झन पगली फंस जाबे...

डीएल मल्टीप्लेक्स में दर्शकों की रिकॉर्ड भीड़ खीचने में सफल फ़िल्म हंस झन पगली फंस जाबे...

NEWS Edited By :YASH LATA

 शनि सुर्यवंशी @BBN24NEWS

पारिवारिक पृष्ठभुमि को केंद्र मानकर बनाया गया हंस झन पगली फंस जाबे छत्तीसगढ़ फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है ।
डीएल मल्टीप्लेक्स में फ़िल्म देखने के लिए युवा बच्चे और महिलाओ की लगातार अच्छा खासा भीड़ देखा जा रहा है। दर्शकों का कहना है कि फ़िल्म छत्तीसगढ़ की संस्कृति के अलावा रहन सहन को नए तरीक़े से फिल्माया गया है और इस फ़िल्म के सभी गाने भी  लोगो को बेहद पसंद आया  है। 


फ़िल्म देखकर निकले पकरिया के युवा दर्शक  पंकज खूंटे जोगेश बंजारे सुरेश सुमन ने बताया कि उन्होंने अब तक इस फ़िल्म को दो बार देखा है। उनका कहना है कि वर्तमान में लोग छत्तीसगढ़ संस्कृति को भुलाते जा रहे है।  करीब 6 साल बाद इस तरह की पारिवरिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म देखने को मिली है। 


उनका कहना है कि इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता मन कुरैशी और अभिनेत्री अनिकृति चौहान ने शानदार अभिनय किया है। उधर टॉकीज के संचालक विपुल केडिया ने बताया कि यह फ़िल्म 14 जून को रिलीज़ हुई है  इस फ़िल्म के निर्माता छोटेलाल साहू है  वही  छत्तीसगढ़ के जाने माने निर्देशक सतीश जैन है। संचालक ने बताया कि हमारे  डीएल  मल्टीप्लेक्स अकलतरा में 28 जून से रोजाना दिन में चार शो चलाया जा रहा है जिसे नागरिकों का भरपूर रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने आगे बताया कि पारिवारिक फ़िल्म होने के चलते इस फ़िल्म को देखने लोग अपने पूरे परिवार के साथ भी देखने पहुँच रहे है।


वही आपको बता दे कि फ़िल्म में खासकर के  युवाओं को ध्यान में रख करके इसमें प्रेम कहानी को भी फिल्माया गया है.जिसके चलते युवाओ का इस फ़िल्म की ओर रुझान बढ़ता दिख रहा है।

 

Leave a comment