मनोरंजन

 ‘यंग बाइकर्स’ फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक लॉन्च  सड़क सुरक्षा का संदेश देगी फिल्म ‘यंग बाइकर्स’

‘यंग बाइकर्स’ फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक लॉन्च सड़क सुरक्षा का संदेश देगी फिल्म ‘यंग बाइकर्स’

मुंबई। वैसे तो बड़े पर्दे पर आने वाली हर फिल्म मनोरंजन पूर्ण होती है या फिल्म के पीछे मनोरंजन के साथ कोई संदेश छिपा होता है जो समाज के किसी मुद्दे पर जाग्रति के उद्देश्य से उसमें शामिल किया जाता है। लेकिन यंग बाइकर्स फिल्म खासकर युवाओं को केंद्र में रखकर बनाई गई है। जिसमें मनोरंजन के साथ युवा वर्ग को सड़क सुरक्षा का संदेश दिया गया है। बीते दिनों यूट्यूब पर फिल्म का प्रोमो जारी होने के बाद से ही ये फिल्म युवा वर्ग के बीच चर्चाओं में है। साथ ही साथ फिल्म के पूरी यूनिट ‘यंग बाइकर्स’ फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक लॉन्च किया। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में मोहित मंघानी व सरिता जोशी ने है।

युवाओं के बीच फिल्म को लेकर उत्सुक्ता से लेखक और निदेशक विमल पाण्डेय इसे सड़क सुरक्षा के संदेश की सफलता मान रहे हैं। सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा के उद्देश्य को लेकर एआरटीओ विमल पाण्डेय के निर्देशन में बनी फिल्म यंग बाइकर्स अपने में शायद सड़क सुरक्षा को लेकर बनी पहली फिल्म होगी। जिसमें खासकर युवा वर्ग को ध्यान में रखकर मनोरंजन और ग्लैमर के साथ सड़क सुरक्षा का भी संदेश दिया गया है।

फिल्म के ज्यादा हिस्सों के विषय में उन्होंने ज्यादा तो नहीं बताया मगर इतना जरूर बताया कि फिल्म हल्द्वानी, रूद्रपुर, देहरादून, बनवसा, टनकपुर और कुल्लू मनाली में सूट की गई है। साथ ही ये बताया कि फिल्म में पांच गाने शामिल किए गए हैं। जिनमें शीर्षक गीत यंग बाइकर्स धीरे चल, सम्भल कर चल है। फिल्म के दो गाने एआरटीओ पांडेय ने खुद और दो गान कवि हरीश उप्रेती ने लिखे हैं। फिल्म के गानों को आवाज कुमार शानू, उदित नारायण, पामेला जैन, वैशाली विजय और व्यापक जोशी ने दी है। विमल पांडेय की पत्नी उप शिक्षाधिकारी गीतिका जोशी फिल्म की क्रिएटिव डायरेक्टर है। पांडेय ने कहा है कि फिल्म को दिवाली तक रिलीज कर दिया जाएगा। 

Leave a comment