मनोरंजन

बर्थडे स्पेशल...ऐसे ही नहीं बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहलाते हैं शाहरुख खान

बर्थडे स्पेशल...ऐसे ही नहीं बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहलाते हैं शाहरुख खान

BBNलाइव सिटीज डेस्क : रोमांस के रोल से शाहरुख खान फैंस के लिए किंग बन गए…ऐसे ही नहीं बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहलाते हैं शाहरुख खान…शाहरुख खान आज (2 नवंबर) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 52 वर्षीय इस अभिनेता के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें तरह-तरह से बधाइयां दे रहे हैं. दिल्ली में जन्में शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, क्योंकि पिछले 25 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहे शाहरुख एक से बढ़कर एक दमदार रोल किए हैं. शाहरुख ऐसे अभिनेता हैं, जिनके फैन न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी हैं. < p> बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हमेशा चर्चा में रहते हैं. कभी फिल्मों को लेकर तो कभी क्रिकेट के प्रति अपने झुकाव को लेकर. लेकिन हम आज उन सभी चीजों से हटकर उनकी मार्कशीट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. यह मार्कशीट उनके 12वीं क्लास का है.

इस मार्कशीट को छात्रों के लिए बने पोर्टल डीयू टाइम्स के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. हालांकि, यह तस्वीर पहली बार किसने शेयर की थी, इसकी कोई खास जानकारी नहीं है.

इसके एडमिन एम हुसैन का कहना है कि यह मार्कशीट इसलिए शेयर किया गया है ताकि लोगों को प्रेरणा मिल सके कि यदि आप अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए जमकर मेहनत करते हैं, तो मॉर्क्‍स कोई मायने नहीं रखते.

हाल ही में शाहरुख खान दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित मंचों में से एक ‘टेड’ पर खुलकर अपनी बातें रखने के लिए चर्चा में आए थे. इस दौरान शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अपने निजी जीवन तक से जुड़ी बातें कीं थीं.

Leave a comment