मनोरंजन

Prakash Dubey Kanpur Wala का ट्रेलर रिलीज, गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी हैं फिल्म

Prakash Dubey Kanpur Wala का ट्रेलर रिलीज, गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी हैं फिल्म

मुंबई:-यूपी पुलिस (UP Police) के छक्के छुड़ाने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) भले एनकाउंटर (Encounter) में मार दिया गया हो, लेकिन उसके नाम की ऐसी चर्चा हुई कि फिल्म निर्माताओं ने उसकी कहानी को पर्दे पर उतारने की ठान ली. गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित एक फिल्म जल्द रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का नाम है प्रकाश दुबे कानपुर वाला (Prakash Dubey Kanpurwala). फिल्म का ट्रेलर (Trailer) हाल ही में रिलीज किया गया है. गोल्डन बर्ड पिक्चर्स (Golden Bird Pictures) द्वारा फिल्म को निर्मित किया गया है.

प्रकाश दुबे कानपुर वाला (Prakash Dubey Kanpurwala) में विकास दुबे के रोल में प्रमोद विक्रम सिंह नजर आने वाले, जो विकास दुबे से काफी मिलते-जुलते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है, जिसमें विकास दुबे की क्राइम की दुनिया की पूरी कहानी को बयां किया गया है. ट्रेलर विकास दुबे के भांजे अमर दुबे का भी अहम रोल है. अमर दुबे को फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा. फिल्म को आकाश सिंह गहरवार निर्देशित कर रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में नजर आता है कि अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं

आपको बता दें कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे. पोलरॉइड मीडिया के सहयोग से निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्म मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने इसके लिए राइट्स खरीदे हैं. तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता शैलेश आर सिंह ने विकास दुबे की कहानी के अधिकार हासिल किये हैं.

इस सीरीज की कहानी विकास दुबे से जुड़ी तमाम घटनाओं के आधार पर तैयार की जा रही है. डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर, रंगबाज़ जैसी वेब सीरीज ने जमकर धूम मचाई और दर्शकों ने इन्हें खूब पसंद किया हैं.

Leave a comment