गैजेट्स

कोरोना वायरस: मशहूर पॉर्न साइट पॉर्नहब ने वर्ल्डवॉइड लोगों को दिया है फ़्री मेंबरशिप का ऑफ़र

कोरोना वायरस: मशहूर पॉर्न साइट पॉर्नहब ने वर्ल्डवॉइड लोगों को दिया है फ़्री मेंबरशिप का ऑफ़र

कोरोना वायरस के चलते भारत समेत कई देशों ने पूरी तरह से लॉकडाउन घोषित कर दिया है. स्कूल, कॉलेज, मार्किट और सिनेमाहॉल सब कुछ पहले ही बंद कर दिए गए हैं. सरकार के आदेश पर लोगों ने घरों से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है. ऐसे में लोगों को घर में क़ैद रहना पड़ रहा है.

इन हालातों में लोगों के पास ले देकर इंटरनेट ही एकमात्र ऐसा साधन रह जाता है, जिसके ज़रिये वो अपना मनोरंजन कर सकते हैं. ऐसे में दुनिया की मशहूर पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब लोगों को लुभावने ऑफ़र दे रही है ताकि लोग घरों से बाहर न निकल पाएं.

कनेडियन कंपनी MindGeek के स्वामित्व वाली पॉर्नहब ने हाल ही में लॉक डाउन के दौरान इटली के लोगों को 3 अप्रैल तक के लिए फ़्री मेंबरशिप का ऑफ़र दिया था. अब पॉर्नहब ने अपने इस ऑफ़र को वर्ल्डवॉइड 23 अप्रैल तक के लिए फ़्री कर दिया है. इसके साथ ही अब पूरी दुनिया के लोग पॉर्नहब के प्रीमियम कंटेंट का मज़ा फ़्री में ले सकते हैं.

आमतौर पर पोर्नहब के प्रीमियम कंटेंट का मासिक सब्सक्रिप्शन 7.99 डॉलर (लगभग 700 रुपये) से लेकर 9.99 डॉलर (लगभग 800 रुपये) के बीच होता है. सिर्फ़ इतना ही नहीं नहीं है, पोर्नहब वीडियो सेल से होने वाली कमाई का लगभग 100 फ़ीसदी पैसा अपने सभी मॉडल्स को भी दे रहा है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, पोर्नहब ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में स्वास्थ्य कर्मचारियों को 50,000 सर्जिकल मास्क दान किए हैं. कंपनी ने कोरोना वायरस के लिए काम कर रही जर्मनी, इटली और स्पेन की कुछ संस्थाओं को 50,000 यूरो दान करने की योजना भी बनाई है. इसके साथ ही पोर्नहब सेक्स वर्कर्स को राहत देने के लिए सेक्स वर्कर्स आउटरीच प्रोजेक्ट में भी 25,000 डॉलर का योगदान दिया है.

Leave a comment