विश्व

अंतरराष्ट्रीय  जिन्होंने हिमाचल लूटा, उनकी विदाई का समय-मोदी

अंतरराष्ट्रीय जिन्होंने हिमाचल लूटा, उनकी विदाई का समय-मोदी

रेहान (हिमाचल प्रदेश), 2 नवम्बर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैली करते हुए लोगों को अपने प्रत्याशियों का परिचय दिया और कहा कि 9 तारीख को बटन दबाकर लोग अपनी पसंद की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने हिमाचल को लूटा है उनकी बिदाई का समय आ गया है। कांगड़ा जिले में फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहान में उन्होंने अपनी आज की पहली रैली की।
पीएम मोदी ने कहा कि जब लोग 9 तारीख को बटन दबाएं पंडित रामसिंह पठानिया के बलिदान को याद रखिएगा। उन्होंने कहा कि जब राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तब राज्य का भाग्य भी बदलेगा। पीएम ने कहा कि इतनी बड़ी तादाद में लोग आए हैं इसका मतलब लोग हमें आशीर्वाद देने के लिए आए हैं।
पीएम ने कहा कि अभी चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने जिसे उम्मीदवार को खड़ा किया है, उस पर भ्रष्टाचार का केस चल रहा है। हमारा देश ऐसा है कि अगर आप ईमानदारी से कुछ करना चाहते हैं और अगर गलती हो जाए तो यह देश माफ करता है। लेकिन अगर काम गलत इरादे से किया गया और जनता की आंख में धूल झोंकने का प्रयास किया गया तो ये देश कभी किसी को माफ नहीं करता है।
पीएम ने कहा कि देव जब भी को भी शुभ काम करते थे राक्षस उसमें विघ्न डाला था और हारते भी थे। उन्होंने कहा कि पुराण काल में भी यह नहीं सुना था कि राक्षस को पैदा करने का काम शासन में बैठे लोगों ने किया हो। उन्होंने कहा कि पांच राक्षसों को पनपने का मौका हिमाचल की वर्तमान सरकार ने दिया है। ये पांच राक्षस इतने ताकतवर हो गए हैं कि शिमला में बैठी सरकार को अपने इशारों पर नचा रहे हैं। सरकार को भी वहीं से रक्षा मिल रही है। (बाकी पेजï 5 पर)
पीएम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल को दानवों से मुक्त करना है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आत्मचिंतन करे कि देश कांग्रेस को चुन- चुनकर क्यों सजा देना चाहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में आज दो चुनावी रैली संबोधित कर रहे हैं। 
प्रधानमंत्री 4 नवंबर को मंडी के सुंदरनगर, शाहपुर के रैत और कांगड़ा जिले के पालमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि 5 नवंबर को उनका कुल्लू और उना में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 5 नवंबर को उना और कांगड़ा की रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह अभी तक यहां 6 चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को चुनाव होने हैं।(एनडीटीवी)

Leave a comment