राजधानी

कोण्डागांव में मरीन ड्राईव बनवाकर ही रहुंगा - अरुण पाण्डेय्

कोण्डागांव में मरीन ड्राईव बनवाकर ही रहुंगा - अरुण पाण्डेय्

रायपुर: छत्तीसगढ़ राज्य के प्रत्येक शहर में मरीन ड्राईव निर्माण की मांग कर रहे शिवसेना नेता अरुण पाण्डेय् ने बस्तर संभाग के कोण्डागांव जिला मुख्यालय स्थित प्राचीन बांधा तालाब के सरंक्षण व सौंदर्यीकरण के विषय को उठाकर जनांदोलन में बदल दिया है।

गौरतलब होकि शिवसेना नेता अरुण पाण्डेय् ही वह प्रथम व्यक्ति है जिन्होने कोण्डागांव में मरीन ड्राईव बनाने की मांग उठाया है। आरएसएस से एक चर्चा के दौरान उन्होने स्पष्ट किया कि प्राचीन तालाबों व पर्यावरण के संरक्षण के साथ  नगर वासियों के लिये एक आक्सीजोन निर्मित करना सबसे आसान तरीका है। इस प्रकार से तालाबों के संरक्षण के साथ पर्यावरण की सुरक्षा के साथ ही शहर सुंदरता भी बढ़ जाती है. उन्होने कहा कि कोण्डागांव शहर में एक मरीनड्राईव बनवाकर ही रहुंगा,चाहे इसके लियेजनांदोलन भी करना पड़े कदम पीछे नही हटाउंगा.

विदित होकि शिवसेना नेता राज्य में अपने  आक्रामक छवि के कारण जाने जाते हैं, परंतु पर्यावरण संरक्षण, तालाबों के संरक्षण व पशु सेवा के प्रति भी उनका लगाव राज्यभर के युवाओं के लिये प्रेणता का स्रोत है। जब आप कुछ अच्छा करने कि इच्छा रखनते हैं तो जब कुछ करने का ठान लेते हैं तब सारी अच्छी ताकते आपके साथ हो जाती हैं, यह कहावत कोण्डागांव में मरीन ड्राईव निर्माण की मंशा लिये शिवसेना नेता अरुण पाण्डेय् ने चरितार्थ कर दिखाया है। उनके इस मुहिम में लगातार शहर के युवा जुड़ रहे हैं, वाट्स अप ग्रुप, फेसबुक व यूट्यूब पर चैनल बनाकर लोग कोण्डागांव में मरीनड्राईव की मांग को अपना समर्थन दे रहे हैं।

संबंधित तस्वीर

Leave a comment