क्राइम

स्कूल के बहाने ड्रेस में ही दोस्त के साथ फिल्म देखने पहुची थी लड़की,  घर वापस आने से पहले ही हुआ यह...जाने पूरा मामला

स्कूल के बहाने ड्रेस में ही दोस्त के साथ फिल्म देखने पहुची थी लड़की, घर वापस आने से पहले ही हुआ यह...जाने पूरा मामला

किसी के अन्तरंग पलों को फोन में कैद कर लेना उसके बाद उसी क्लिप के सहारे उनलोगों से सेक्सुअल फेवर की मांग करना आजकल आम हो गया है. इसे आम भाषा में MMS बनाकर ब्लैकमेल करना भी कहते हैं. ब्लैकमेलिंग का ऐसा ही मामला एक है छत्तीसगढ़ का. आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

दरअसल यहाँ पर एक लड़की स्कूल की ड्रेस पहनकर अपने एक दोस्त के साथ पिक्चर देखने पहुची थी. लड़की स्कूल से बंक मारके मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने पहुची थी. दोनों मूवी देख ही रहे थे उसी हाल में खड़े एक गार्ड ने उनका वीडियो बना लिया. मूवी ख़त्म होने के बाद जब वो दोनों घर आये तो गार्ड फ़ोन करके लड़की को परेशान करने लगा.

आप की जानकारी के लिए बता दे की, लड़की क्योकि स्कूल की थी और स्कूल बंक करके मूवी देखने गयी थी.

इसी डर की वजह से गार्ड वीडियो के बदले में ब्लैकमेल करने के साथ साथ उस लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा. उस व्यक्ति ने फिर लड़की से पैसे मांगे.

इसके अलावा उसने लड़की से सेक्सुअल फेवर माँगा. उसने लड़की को धमकी दी कि अगर वह उसके कहे अनुसार नहीं करती है तो वह उस वीडियो को वायरल कर देगा

मिडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुशार बता दे की, जब गार्ड का रौब बढ़ने लगा तो लड़की ने हिम्मत करके अपने परिवार वालों से इस बारे में बताया. इसके बाद लड़की का भाई पुलिस स्टेशन पहुच गया. स्टेशन में पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की. जिसके बाद लड़की का भाई महिला पुलिस स्टेशन में पहुचा और इसकी थाना प्रभारी को दी.

Leave a comment