व्यापार

  छत्तीसगढ़ के प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल  का  नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक

छत्तीसगढ़ के प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल का नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक

 

  रायपुर ,23 अक्टूबर, 2018: भारत के अग्रणी मोबाईल ऑपरेटर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लॉन्च की, जिसका उद्देश्य प्रीपेड को और भी सरल बनाना है। अब छत्तीसगढ़ के प्रीपेड ग्राहकों को डेटा, टॉक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे और वे जरूरत के अनुरूप 35 रु, 65 रु, 95 रु., 145 रु. और 245 रु. का रिचार्ज करवा सकते हैं। 

नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिज़ाईन किए गए हैं। ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टॉक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्षित की थी।
इस लॉन्च के बारे में, श्री धर्मेंद्र खजुरिया, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मध्यप्रदेश तथा छत्तीसगढ़, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और शानदार इनोवेशन एवं प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग द्वारा उनके अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विष्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी।’’
 
यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला एयरटेल के अनलिमिटेड बंडल्ड रिचार्ज पैक्स को मजबूत करेगी, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस एवं डेटा के ऊँचे फायदे देते हैं। ये अनलिमिटेड बंडल्ड पैक शानदार फायदा प्रदान करते हैं और भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क पर संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव के लिए डिज़ाईन किए गए हैं।
उद्योग में नई पहल करते हुए एयरटेल ने हाल ही में भारत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉईस पैक, ‘फॉरेन पास’ लॉन्च किए।
 
भारती एयरटेल लिमिटेड के बारे में
भारती एयरटेल लिमिटेड अग्रणी ग्लोबल टेलीकम्युनिकेषंस कंपनी है, जो एषिया और अफ्रीका के 16 देषों में काम करती है। इसका मुख्यालय नई दिल्ली, भारत में है। कंपनी सब्सक्राईबर्स की दृष्टि से विष्व के सर्वोच्च 3 मोबाईल सर्विस प्रोवाईडर्स में से एक है। भारत में कंपनी 2जी, 3जी और 4 जी वायरलेस सेवाएं, मोबाईल कॉमर्स, फिक्स्ड लाईन सेवाएं, हाईस्पीड होम ब्रॉडबैंड, डीटीएच, इंटरप्राईज़ सेवाएं जैसे कैरियर्स को नेषनल एवं इंटरनेषनल, लाँग डिस्टैंस सेवाएं आदि प्रदान करती है। अन्य जगहों पर यह 2जी, 3जी, 4जी वायरलेस सेवाएं एवं मोबाईल कॉमर्स प्रदान करती है। जून, 2018 के अंत तक भारती एयरटेल के पास 456 मिलियन से अधिक ग्राहक थे। अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें:  www.airtel.com 
 
 

Leave a comment