व्यापार

अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स की नई शाखा अब पंडरी के न्यू क्लॉथ मार्केट में वीणा सिंह  ने किया भव्य शुभारंभ

अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स की नई शाखा अब पंडरी के न्यू क्लॉथ मार्केट में वीणा सिंह ने किया भव्य शुभारंभ

रायपुर: अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स की नई शाखा का गुरुवार को राजधानी के न्यू क्लॉथ मार्केट पंडरी में शुभारंभ हुआ। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की धर्मपत्नी वीणा सिंह ने इसकी शुुरुआत की। वीणा सिंह ने बताया कि अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स के होने से छत्तीसगढ़ की जनता को अब आभूषणों की खरीदारी करने दूसरे राज्यों में जाने की जरूरत नहीं पड़ती है।  
बता दें कि एटी के नाम से फेमस इस ज्वेलर का यह सातवां आैर रायपुर में दूसरा शोरूम है। रायपुर के अलावा दुर्ग, कोरबा, बिलासपुर, गोंदिया आैर भोपाल में भी एटी के शोरूम हैं। अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स  के नए प्रतिष्ठान में हर अवसर के लिए हर तरह के आभूषणों की अच्छी रेंज है। अनाेपचंद तिलाेकचंद ज्वेलर्स पिछले 60 साल से सराफा जगत में एक स्थापित नाम है, जिसके संचालक तिलोक बरड़िया, शांतिलाल बरड़िया एवं अशोक बरड़िया हैं। संचालक तिलोक बरड़िया ने बताया कि एटी ज्वेलर्स ने ज्वेलरी में गुणवत्ता आैर शुद्धता के बलबूते पर अपनी पहचान बनाई है। 
 बता दे की नए शोरूम में हर तरह के आभूषण मिलेंगे। गोल्ड, डायमंड आैर सिल्वर में एक्सक्लूसिव ज्वेलरी क्लेक्शन लेकर आ रहे हैं। साथ ही यहां डायमंड ज्वेलरी बुटीक कलेक्शन खास आकर्षण होगा। ज्वेलरी मैन्युफेक्चरिंग खुद की होने के कारण क्वालिटी के साथ-साथ डिजाइन, पैटर्न आैर इनाेवेशन के मामले में बेहतर ज्वेलरी कलेक्शन दें पाते हैं। यहां इंर्पोटेड ज्वेलरी में इटेलियन, कोरियन, आस्ट्रेलियन, दुबई आैर अमेरिकन ज्वेलरी के अलावा एंटीक कुंदन ज्वेलरी, यूनिक डायमंड कलेक्शन, हैवी डिजाइनर ज्वेलरी, जड़ाऊ ज्वेलरी, हैंडमेड ज्वेलरी व बैंगल्स, कुंदन ज्वेलरी आदि मिलेगी। साथ ही साथ स्पेशल कार्पोरेट गिफ्ट व फेस्टिव स्पेशल गोल्ड व सिल्वर क्वाॅइन हैं।

Leave a comment