बड़ी खबर

बिलासपुर : अकलतरा रेलवे स्टेशन में सराफा व्यवसाई से उठाईगिरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य चढ़े चांपा जीआरपी के हत्थे...पढ़े पूरा ममला

बिलासपुर : अकलतरा रेलवे स्टेशन में सराफा व्यवसाई से उठाईगिरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य चढ़े चांपा जीआरपी के हत्थे...पढ़े पूरा ममला

NEWS Edited By :YASH LATA

अजीत मिश्रा @ बिलासपुर

 

उठाई गिरी की घटना को देता था अंजाम ।

एक  वर्दीधारी पुलिस ने की उठाईगिरी।

जीआरपी पुलिस के हत्थे चढ़े चार आरोपी ।

पकड़े गए आरोपियों से माल हुआ जप्त।

तकरीबन 97 किलो चांदी के जेवरात जप्त ।

कीमत करीब 37 लाख रुपए बताई जा रही। 

 

अकलतरा रेलवे स्टेशन में 29 जून को सराफा व्यवसाई से उठाईगिरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य चढ़े चांपा जीआरपी के हत्थे।  आरोपियों के पास से 97 किलो चांदी से भरे जेवरों का बैग  जब्त हुआ है। उठाईगिरी के इस कांड में एक खाकी वर्दी धारक भी शामिल था । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक कटघोरा के कोर्ट में पदस्थ है जिसने इस उठाई गिरी की घटना को बड़ी ही चालाकी से अंजाम दिया था। 

दरसल जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा रेलवे स्टेशन में 29 जून को तमिलनाडु के रहने वाले सराफा व्यवसाई सेन्थिन कुमार और उसके सहयोगी कार्तिक वीरप्पन से अकलतरा रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात बदमाशों ने 97 किलो चांदी से भरे जेवर की बैग पार कर दिया था, जिसकी शिकायत चांपा जीआरपी में सराफा व्यवसाई ने दर्ज कराया था, सराफा व्यवसाई से उठाई गिरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को चांपा जीआरपी ने 97 किलो चांदी से भरे जेवरों कइ बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया है, और उन्हें बिलासपुर जिले के जीआरपी के सुपुर्द किया गया है, जीआरपी आरोपियों से पूछताछ कर रही है, पूछताछ में आरोपियों से और भी कई बड़े खुलाशे होने की संभावना है, शिकायतकर्ताओं ने चांपा जीआरपी को बताया है की, उठाईगिरी करने के दौरान एक आरोपी खाखी वर्दी पहने हुए था।।

 चांपा जीआरपी ने चार आरोपियों को जब्त माल सहित बिलासपुर जिले के जीआरपी के  सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में अब भी आरोपियों से पूछताछ जारी है।  पूछताछ में और भी कई खुलाशे होने की संभावना है। क्योंकि इससे पहले भी आरक्षक के बारे में कई बार शिकायतें मिल चुकी है गौरतलब है कि सभी आरोपियों से पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है जल्द ही कुछ और बड़े मामलों में महत्वपूर्ण खुलासे हो सकते हैं।

Leave a comment