बड़ी खबर

खबर प्रकाशित होने के बाद जागा प्रशासन, घर में नसबंदी करने वाली नर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR...पढ़े पूरा मामला

खबर प्रकाशित होने के बाद जागा प्रशासन, घर में नसबंदी करने वाली नर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR...पढ़े पूरा मामला

 

पलारी ब्लॉक के गुमा गांव की रहने वाली पूर्णिमा की नसबंदी के बाद मौत हो गई थी। नर्स डगेश्वरी यदु ने अपने घर पर उसकी नसबंदी की थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जिसके बाद अब मामले में कार्रवाई हुई है। नर्स के घर पर प्रशासन ने छापा मारा है। वही आरोपी नर्स फरार है. नर्स डगेश्वरी यदु को सीएमएचओ ने निलंबित भी कर दिया है।

उसके खिलाफ सीएमएचओ ने एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही है। छापेमारी के बाद उसके ठिकाने को सील कर दिया गया है। दरअसल पूर्णिमा अपने पिता की तबीयत खराब होने पर मायके आई हुई थी। परिजनों की सलाह पर उसने नसबंदी कराने का फैसला लिया। सलाह लेने के लिए शहर के रामसागर तालाब के पास लोहियानगर में रहने वाली नर्स डगेश्वरी यदु के पास पहुंची, तो नर्स ने खुद ही ऑपरेशन कर देने की बात कही।
 
नर्स डगेश्वरी यदु खैंदा उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ है उसने अपने घर पर अस्पताल खोल रखा है, जहां वह ऑपरेशन और डिलीवरी कराती है और मरीजों का इलाज करने का दावा करती है। इससे पूर्व में भी डगेश्वरी को सस्पेंड किया गया था आरोपी नर्स अभी फरार है और अपना मोबाइल भी बंद कर रखी है। वही तहसीलदार और तहसीलदार कि टीम के साथ नर्स के घर छापा मारा। नर्स घर से फरार है और पुलिस उसकी खोज में लगी हुई है।

Leave a comment