बड़ी खबर

तुम्हारी बेटी है तुम खोजो तुम्हारी परवरीश ठीक रहती तो नही होती गुमशुदा - पुलिस  , पिडित ने लगाया पुलिस पर कई गभीर आरोप , अपहरण के  तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ... पुलिस कि  कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल...  पढ़े पूरी खबर

तुम्हारी बेटी है तुम खोजो तुम्हारी परवरीश ठीक रहती तो नही होती गुमशुदा - पुलिस , पिडित ने लगाया पुलिस पर कई गभीर आरोप , अपहरण के तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ... पुलिस कि कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल... पढ़े पूरी खबर

ग्राम कुकराचुन्दा से नाबालिक का अपहरण तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली,गुमसुदगी का रिपोर्ट लिख कर कि जा रही  खाना पुर्ति।
 

आप को बता दे कि भाटापारा के समिप ग्राम कुकराचुन्दा से 26 फरवरी 2019 को आसनी बाई की नाबालिक नातिन को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर अपने साथ व्यपहरित कर ले गया। जिसकी सुचना आसनी बाई ने ग्रामिण थाने मे दी, ग्रामीण थाना पुलिस ने आसनी बाई की सुचना पर गुम इंसान कायम कर ली, कुछ दिन बीतने के बाद आसनी बाई की नातीन उम्र 15 साल 10 माह ने घर के मोबाईल मे फोन लगाकर रोने लगी जब उससे पुछा गया कहा हो तो वह बोली मुझे नही पता की मै कहा हुॅ लेकिन जितनी जल्दी हो सके मुझे यहां से  ले जाओ वर्ना मेरे साथ कुछ भी घटना घट सकती है। जिसके बाद आसनी बाई ने ग्रामीण थाना पहुचकर पुलिस वालो को पुरी घटना सुनाई , पुलिस वालो से आसनी बाई को जो जवाब मिला उसे सुनकर वह पुरी तरह से टुट गई, आसनी बाई ने रोते हुए बताया कि पुलिस वालो ने कहा की तुम्हारी परवरीश ठीक नही है इसलिए तुम्हारी नातीन किसी के साथ भाग गई है। जब पिडित आसनी ने अपनी नातीन को खोजने की बात कही तो पुलिस ने जवाब दिया की पुलिस अपने तरह से खोज बीन कर रही है पुलिस के पास एक ही काम नही है।  

 आप को बता दे कि पिडित आसनी को किसी के माध्यम से पता चला कि उसकी नाबालिक नातीन को ग्राम मोहभट्ठा के सुर्यकांत अपने पास लेकर कही गया है तो इसकी लिखित शिकायत जिला पुलिस अधिक्षक के पास की वही पुलिस अधिक्षक को लिखि तमे यह भी बताया कि मै जब अपनी नातीन के संबंध मे जानकारी लेने जाती हु तो मुझे यह कहकर भगा दिया जाता है कि तुम्हारी नातीन है तुम खुद खोज लो,  

 आप को बता दे कि पिडित आसनी बाई ने पुलिस अधिक्षक को लिखि तमे शिकायत कि है कि सुर्यकांत के पिता किर्ताराम के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है कि तुम्हारी लडकी से मेरा लडका शादी कर लिया है अब उसके विरूद्व रिपोर्ट लिखाने की बात भुल जाओं नही तो तुम्हारी नातिन का अंजाम बुरा होगा।


 जब इस पुरे मामले मे भाटापारा ग्रामीण थाना टी आई राजेश सिह से बात कि गई तो उन्होने बताया कि शिकायत के अधार पर टीम गठीत कर उज्जैन भेजी गई थी लेकिन पता नही चला खोज बीन अभी जारी है।

 राजेश सिह { टी आई ग्रामीण थाना भाटापारा }  


 आप को बता दे कि अपनी नातनी के लिए जिस तरह से आसनी बाई ने कैमरे के सामने फुट-फुट कर रोते हुए पुलिस के अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा रही है। उससे वर्दीधारियो पर कई सवाल खडे होते है। 

Leave a comment