बड़ी खबर

जांजगीर चापा : रिटायर्ड शिक्षक से 50 हजार रुपये से भरा बैग छीनकर भागे बाइक सवार...देखे विडियो

जांजगीर चापा : रिटायर्ड शिक्षक से 50 हजार रुपये से भरा बैग छीनकर भागे बाइक सवार...देखे विडियो

 

आशीष कश्यप 

जांजगीर चाम्पा जिले में आज एक रिटायर्ड शिक्षक का रुपयों से भरा बैग छीनकर 2 बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए, पीड़ित रिटायर्ड शिक्षक रामथल निर्मलकर ने  स्टेट बैंक के पामगढ़ ब्रांच से रुपये निकालकर बैग में रखा और जैसे बैंक से बाहर निकला पहले से ही घात लगाकर बैठे 2 बाइक सवार आरोपियों में से एक ने दौड़कर उनका बैग छीना और चलती बाइक में कूद कर जा बैठा जब तक पीड़ित रामथल कुछ समझ पाते दिनों आरोपी फरार हो चुके थे।

देखे विडियों ....

घटना के बाद पीड़ित ने पामगढ़ थाने पहुँचकर वारदात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस सीसी टीवी फुटेज सहित प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में जुटी है। 

पुलिस के अनुसार ग्राम कोसा के रिटायर्ड शिक्षक रामफल निर्मलकर पिता फगुवाराम गुरुवार की सुबह पैसे निकालने के लिए पामगढ़ का एसबीआई आया हुआ था। सुबह 12 बजे बैंक से 50 हजार रुपए निकालने के बाद वह पास के छड सीमेंट की दुकान गया। दुकान से काम निपटाने के बाद वह पास के एक खाली पड़े स्थान में बाथरूम करने के लिए गया। तभी बाइक में नकाबपोश में दो युवक आए और रामफल के पास रखे बैग को झपट्टा मारकर छीने और भाग निकले। बताया जा रहा है कि लुटेरे मुलमुला होते हुए बिलासपुर की ओर निकले हैं। इधर घटना की रिपोर्ट के बाद पुलिस सीधे एसबीआई बैंक पहुंची और लुटेरों का हुलिया जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। बैंक में पुलिस व अन्य अधिकारियों की भीड़ जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Leave a comment