बड़ी खबर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित मुख्यमंत्री बघेल सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित मुख्यमंत्री बघेल सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के शीर्ष रणनीतिकार अहमद पटेल का बुधवार को गुरुग्राम के अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से कोरोना से संक्रमित थे। अहमद पटेल (71) की तबियत ज्यादा खराब होने पर उनको 15 नवंबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पटेल ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने सभी करीबियों और संपर्क में आने वाले लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड टेस्ट कराने की अपील की थी। उनके बेटे फैसल ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी।

अहमद के बेटे फैजल ने ट्वीट में बताया, ‘बड़े दुख के साथ मैं यह बताना चाहता हूं कि मेरे पिता अहमद पटेल का बुधवार देर रात 3.30 बजे निधन हो गया है। करीब एक महीने पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और उनके शरीर के कई अंग काम करना बंद कर चुके थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अल्लाह उन्हें जन्नत फरमाए।’ फैजल ने अपने सभी शुभचिंतकों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को कहा है।

 छत्तीसगढ़ के  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया- कांग्रेस विचारधारा के प्रति दृढ़ संकल्पित, जुझारू योद्धा, पार्टी के अनमोल रत्न अहमद भाई पटेल के निधन का समाचार हम सबके लिए स्तब्ध कर देने वाला है। उनका जाना कांग्रेस पार्टी, गुजरात के साथ देश की भी अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर परिवाजनों को संबल प्रदान करे।

Leave a comment