बड़ी खबर

नाबालिग से सामूहिक रेप, पीड़िता पहुँची थाने..आरोपी फरार

नाबालिग से सामूहिक रेप, पीड़िता पहुँची थाने..आरोपी फरार

जांजगीर चाम्पा:- जशपुर की यह नाबालिग पहले मुम्बई के आश्रम में हुई प्रताड़ित फिर सक्ती में एक दंपत्ति के चंगुल में फंसी, जहां हवस के दरिंदों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया , और फिर जैसे- तैसे नाबालिग थाने पहुंची । पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर , सभी आरोपियों की तलाश में जुटी गई है ।बता दें कि सक्ती नगर में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई जिसके बाद धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है,  और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। यह पूरा मामला सक्ती का है

देर शाम एक नाबालिग थाने पहुंची और उसने बताया कि वह मुंबई के एक आश्रम में रहती थी जहां पर उसके साथ शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना की गई तब वह वहां से भाग कर अपने घर जशपुर जाने निकली थी। इस दौरान रायगढ़ से सक्ती पहुंच गई और सक्ती के स्टेशन में उसे अनजान दंपत्ति मिले जिन्होंने आसरा देने की नियत से उसे अपने घर पर रख लिया। एक-दो दिन बाद महिला के पति ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जिसकी जानकारी उसने महिला को दी तब उस महिला ने नाबालिग को फटकार लगाते हुए अपने घर में ही बंधक बनाए रखा, वहीं बीते दिन चार लोग उसके घर पहुंचे और बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इस चंगुल से पीड़िता निकलना चाहती थी मगर दंपति ने उसे बंधक बनाए रखा। आज बड़ी मुश्किल से नाबालिग पीड़िता थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। इस मामले में एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि नाबालिग की रिपोर्ट पर उक्त दंपत्ति और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और 6 -पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।


जल्द ही आरोपी पकड़े जाएँगे
एसडीओपी भोजराज अग्रवाल ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश सक्ति पुलिस के द्वारा शुरू कर दी गई है ,और जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे ।

Leave a comment