ब्रेकिंग न्यूज़

बिलासपुर :: तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने 5 लोगो को कुचला।    1 बच्चे सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल।   हादसा बिलासपुर के तालापारा बजरंग चौक में हुआ।   भीड़ ने कार चालक की जमकर की पिटाई।    फिर किया पुलिस के हवाले।    सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।   एक ऑटो चालक को भी  आई गंभीर चोट, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त।    ड्राइवर के नौसिखिया होने के कारण हुई घटना।    ड्राइवर को सिविल लाइन थाने के सुपुर्द किया गया।

बिलासपुर :: तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने 5 लोगो को कुचला। 1 बच्चे सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल। हादसा बिलासपुर के तालापारा बजरंग चौक में हुआ। भीड़ ने कार चालक की जमकर की पिटाई। फिर किया पुलिस के हवाले। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक ऑटो चालक को भी आई गंभीर चोट, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त। ड्राइवर के नौसिखिया होने के कारण हुई घटना। ड्राइवर को सिविल लाइन थाने के सुपुर्द किया गया।

तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने 5 लोगो को कुचला। 1 बच्चे सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल। हादसा बिलासपुर के तालापारा बजरंग चौक में हुआ। भीड़ ने कार चालक की जमकर की पिटाई। फिर किया पुलिस के हवाले। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक ऑटो चालक को भी आई गंभीर चोट, वाहन हुआ क्षतिग्रस्त। ड्राइवर के नौसिखिया होने के कारण हुई घटना। ड्राइवर को सिविल लाइन थाने के सुपुर्द किया गया।

Leave a comment