ब्रेकिंग न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी। छत्तीसगढ़ के नेता और मंत्री लगातार कर रहे हैं विरोध।  मोदी के जन्मदिन और हवड़ी मोदी कार्यक्रम को लेकर दी प्रतिक्रिया।  कहां-दिखावे की राजनीति कर रहे हैं देश के प्रधानमंत्री।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी। छत्तीसगढ़ के नेता और मंत्री लगातार कर रहे हैं विरोध। मोदी के जन्मदिन और हवड़ी मोदी कार्यक्रम को लेकर दी प्रतिक्रिया। कहां-दिखावे की राजनीति कर रहे हैं देश के प्रधानमंत्री।

A REPORT BY - अजीत मिश्रा

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिखावे की राजनीति करने वाला प्रधानमंत्री बताया है । दरअसल इन दिनों लगातार छत्तीसगढ़ के मंत्री और नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं। इससे पहले स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय टेकाम ने भी ट्रेन में बैंग चोरी हो जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही जिम्मेदार बताया था। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मोदी के जन्मदिन और अमेरिका में आयोजित "हवड़ी मोदी" कार्यक्रम को दिखावे की राजनीति करार दिया है। इनकी माने तो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह नजर नहीं आता कि किस तरह से देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार सहीत दूसरे कई तमाम गंभीर मुद्दे हैं। देश में आर्थिक मंदी की स्थिति है और पार्टी के शीर्ष नेता सुमित सोनिया गांधी क्या हुआ हम पर जल्द ही कांग्रेसी नेता कथित आर्थिक मंदी के विरोध में सड़कों पर आएंगे इस गढ़ के इस मंत्री अमरजीत भगत ने स्पष्ट किया है कि पार्टी हाईकमान का जैसा निर्देश होगा मैं उसका पालन करेंगे।

Leave a comment